रोकथाम के लिए लड़ो

पार्क

"रोकथाम के लिए लड़ाई" क्या है? वास्तव में, कोई मुझे यह समझाता है।

यह कैसे हो सकता है कि एक मकान मालिक लगातार अपने कुत्ते को डांटता है जिससे कि उसे कुछ ऐसा करने से रोका जा सके जो उसे परेशान कर सके?

आप एक कुत्ता पार्क में हैं और एक chista मालिक अपने कुत्ते को कहा जाता है, ध्यान या डराने जब वह कराहना जब आप किसी व्यक्ति के दृष्टिकोण, यदि आप, caresses से पूछें कि आप एक छोटे से किसी न किसी तरह खेलने जब वह एक और कुत्ते के साथ बातचीत करेंगे के रूप में देखने ... वास्तव में वह कुछ पाने के बारे में सोचता है?




यह मुझे उन माता-पिता की याद दिलाता है जो अपने बच्चों को गृहकार्य करते हैं और फिर शिक्षक संतुष्ट होते हैं कि शिक्षक उन्हें बताता है कि उनका बच्चा बहुत अच्छा काम कर रहा है। क्या बच्चे के कार्यों को हल करना सीखना बेहतर नहीं होगा? क्या वह खुद को उस तरीके से सिखाने के लिए खुद को सीमित करने के लिए बेहतर नहीं होगा ताकि वह इसे स्वतंत्र रूप से कर सके?

वैसे एक ही बात है, क्या कुत्ते के मालिक के हस्तक्षेप के बिना अपने सामाजिक कौशल को विकसित करना सीखना बेहतर नहीं होगा? आप देखते हैं कि अपने कुत्ते को किसी न किसी तरह है, तो आप, एक कुत्ता पार्क में दूसरे कुत्तों या लोगों के साथ इन स्थितियों को हल करने में कठिनाई होती है एक समय जहां कम कुत्तों या बिल्कुल भी नहीं, जो पहली बार पर्यावरण के लिए अनुकूलित किया गया था देखते हैं लगता है, धीरे धीरे लेकिन टाल बातें करते हैं आपके हिस्से पर हस्तक्षेप।

चबाने, डरते हुए, आपको सुधारना सिखा रहा है, आप उसे निराश कर रहे हैं, आप उसे परेशान कर रहे हैं और कुत्ता बचपन से कार्य करेगा क्योंकि वह अपने सिर का उपयोग यह जानने के लिए करता है कि वह क्या कर रहा है।

वह बनें जो सामाजिक उपकरण प्रदान करता है ताकि आपका कुत्ता सीख सके लेकिन "पिताजी" न बनें जो अपने घर के सभी कामों को अपना होमवर्क करना चाहता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंडअपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंड
बच्चों के लिए एक कुत्ता होने के लाभबच्चों के लिए एक कुत्ता होने के लाभ
एक साथी जानवर की देखभाल कैसे करेंएक साथी जानवर की देखभाल कैसे करें
बॉस घुसपैठ से कैसे निपटेंबॉस घुसपैठ से कैसे निपटें
प्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्रप्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्र
क्योंकि बच्चे आक्रामक व्यवहार विकसित करते हैं?क्योंकि बच्चे आक्रामक व्यवहार विकसित करते हैं?
एक बच्चे को एस्परर सिंड्रोम के साथ अनुशासन कैसे देना है जो स्कूल के काम करने से इंकार कर देता हैएक बच्चे को एस्परर सिंड्रोम के साथ अनुशासन कैसे देना है जो स्कूल के काम करने से इंकार कर देता है
रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?रात के शिफ्ट के काम करने वाले पिता के साथ बच्चे कैसे हैं?
बच्चों को कक्षा में सामाजिक रूप से फिट करने में कैसे मदद करेंबच्चों को कक्षा में सामाजिक रूप से फिट करने में कैसे मदद करें
मातृभाषा के विकास को क्या हतोत्साहित करता है?मातृभाषा के विकास को क्या हतोत्साहित करता है?
» » रोकथाम के लिए लड़ो
© 2022 TonMobis.com