मेरिनो के साथ मिश्रण churras?

सीजर-मिलन-भेड़िया-cartoon1

संचालकों जो अपने पारंपरिक और "प्राकृतिक" तरीकों का दावा करते हैं dominancias आधारित पदानुक्रम (एक आदमी जो जो लोग कुत्तों को तरह होने की कोशिश और उस अपमान उसकी मुस्कान को मिटा नहीं करता है के रूप में वह एक कुत्ते कॉलर, जो नफ़रत से कहा जाता है लटका हुआ है के कुछ शिष्यों "सॉसेज का संप्रदाय", मैरिकस या एनोनस उन लोगों के लिए जो सकारात्मक सुदृढीकरण का उपयोग करते हैं ...), जो बहस में आसान अपमान का भी सहारा लेते हैं जब आप उनसे कुछ तरीकों का कारण पूछते हैं ... अब कुछ को भी सकारात्मक शिक्षक के रूप में पेश किया जाता है यदि आवश्यक हो ...

क्षमा करें, मैंने सुना है कि आप पारंपरिक तकनीकों के प्रति सम्मान के लिए पूछते हैं, लेकिन फिर आप दोस्ताना तकनीकों के बारे में चिंतित नहीं हैं, इसलिए मैं यह कहूंगा: सकारात्मक में काम करते हैं तात्पर्य है, कई अन्य चीजों के बीच, कुत्ते के मनोविज्ञान को समझें, दंड का दमन, मालिक को समझाएं कि उसका कुत्ता इस तरह क्यों व्यवहार करता है और बेच नहीं है "टॉकिटिटोस" कुछ सामान्य के रूप में और एक कॉर्डिनो का प्रस्ताव देते हैं जब कुत्ता बिना किसी विचार के स्ट्रैप खींचता है कि कुत्ता क्यों खींच रहा है। 

यह उत्सुक है कि तर्क के बिना आप मनोविज्ञान सीखने के मॉडल को फेंकने की कोशिश करते हैं, लेकिन फिर आप अपने हाथ को "कुत्ते मनोवैज्ञानिक" कहने के लिए हिला नहीं देते हैं।

सारांश

आप पारंपरिक ट्रेनिंग के साथ सकारात्मक शिक्षा नहीं कर सकते हैं, आप सम्मान से सम्मान नहीं सिखा सकते हैं, आप डर से भयभीत हो सकते हैं और यह ईसी + के साथ संगत नहीं है।

आप अपनी सुविधा पर मजबूती और दंड का उपयोग करके आप पर भरोसा कर सकते हैं, लेकिन यह कहकर धोखा न करें कि वह "सम्मान" है। यदि मैं आपको एक पुरस्कार देता हूं, जब आप इसे सही करते हैं और सही नहीं करते हैं तो आप एक सुधारात्मक लागू करते हैं, तो आप नहीं हैं सकारात्मक शिक्षित करना, चाहे आप कितनी मेहनत करते हैं, आप कुत्ते की किसी भी प्रकृति का सम्मान नहीं कर रहे हैं। सकारात्मक में शिक्षित एक रवैया है। जैसा कि आप वास्तव में चाहते हैं शिक्षित करें, लेकिन मेरिनस के साथ churras मिश्रण मत करो, कृपया।

कब्जा

वे कहते हैं कि वे "सकारात्मक" जानते हैं लेकिन वे नहीं जानते कि कंडीशनिंग द्वारा सीखने या कुत्ते में तनाव का आकलन कैसे किया जाए
शारीरिक शक्ति और मानसिक बाढ़ पर आधारित होते हैं तेजी से साधारण और पुरानी तरीकों तेजी से खुली आँखों व्यापक लोगों को शिक्षित करने के लिए, अधिक जानकारी है और यह कठिन milongas, किंवदंतियों और पुराने पत्नियों की कहानियों है कि आप भरोसा कर सकते हैं विश्वास करने के लिए लगता है और यही कारण है कि अब आप धोखे का सहारा लेते हैं, जब आप झूठ बोलते हैं तो आप अपने आप को सम्मानित शिक्षक के रूप में बेचते हैं, दंड के साथ सकारात्मक सुदृढीकरण मिश्रण, आपकी विधि बाढ़ और असहायता है, जल्दी करो ... यह स्पष्ट है कि कुत्तों को आप या तो बहुत ज्यादा और मालिकों परवाह नहीं है, लेकिन फिर आप सम्मान की मांग, तुम मुझे शारीरिक और मानसिक सजा के आधार पर तकनीक पर हमला नहीं है जब आप कुत्तों के साथ एक दोस्ताना शिक्षा के लिए थोड़ी सी भी सम्मान नहीं लग रहा है और न ही महसूस किया है चाहता हूँ उन लोगों द्वारा वर्षों के लिए जिन्होंने सम्मानित उपचार जारी किया, उन्हें बुलाया "सॉसेज संप्रदाय", "सॉसेज की Sissies" और बहुत बदतर चीजें।



आप हमेशा कहते हैं कि ईसी + आक्रामक कुत्तों के साथ काम नहीं करता है, जब ये कुत्तों को सबसे अधिक ईसी + की आवश्यकता होती है आधार यह है कि भय के कारण ज्यादातर मामलों में आक्रामकता और भय भय हल नहीं किया जाता है, लेकिन एक पल अपनी ऊर्जा, अपने जादू और अपने जादुई शक्तियों को अपने तरीके आधार की व्याख्या करने के लिए शक नहीं है पर।

सारांश -2

संवेदना, कुछ आध्यात्मिक, ऊर्जा, कुत्तों को अंदर देखें ... जब आप नहीं जानते कि चीजों को समझाने के लिए कैसे गुस्से में कुछ भी कहा जाता है।


और क्या बुरा है, मालिक जो अपने कुत्तों के इलाज के रूप में सकारात्मक शिक्षा का उपयोग करके धोखा महसूस करेंगे जब उन्होंने जिस तरह की शिक्षा दी, उन्हें वास्तविकता के समानता नहीं थी।

कुत्ते शिक्षक

उत्सुक है कि उसी दिन यह व्यक्ति "सकारात्मक तकनीक" का उपयोग करने के लिए कहता है और फिर कहता है कि वह समझ में नहीं आता है कि सकारात्मक शिक्षा "सकारात्मक सजा" का उपयोग नहीं करती है, आपको नहीं लगता?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँकुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते को डांटते समय 5 सामान्य गलतियाँकुत्ते को डांटते समय 5 सामान्य गलतियाँ
कुत्ते और ऑपरेटर कंडीशनिंगकुत्ते और ऑपरेटर कंडीशनिंग
कुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरणकुत्तों में सकारात्मक सुदृढ़ीकरण
मैं सकारात्मक में काम करता हूँ?मैं सकारात्मक में काम करता हूँ?
सकारात्मक में कैनाइन शिक्षा: एक-दूसरे को समझने का सबसे अच्छा तरीकासकारात्मक में कैनाइन शिक्षा: एक-दूसरे को समझने का सबसे अच्छा तरीका
प्राकृतिकप्राकृतिक
पुस्तक: सकारात्मक सुदृढीकरण के साथ प्रशिक्षणपुस्तक: सकारात्मक सुदृढीकरण के साथ प्रशिक्षण
सकारात्मक कुत्ते शिक्षा क्या है?सकारात्मक कुत्ते शिक्षा क्या है?
व्यावसायिक उत्पादव्यावसायिक उत्पाद
» » मेरिनो के साथ मिश्रण churras?
© 2022 TonMobis.com