घर पर जेल पॉलिश कील की निकासी

घर पर जेल पॉलिश कील की निकासी

जेल नाखून सभी एक्रिलिक नाखूनों में से सबसे लोकप्रिय हैं, क्योंकि वे लागू करने के लिए आसान हैं और शानदार परिणाम देते हैं। आम तौर पर, वे तेजी से या धीमी गति से चलने वाली नाखूनों के आधार पर 3-4 सप्ताह के बीच रहते हैं, और बहुत प्राकृतिक लगते हैं। उन सभी महिलाओं के लिए जो अपने नाखूनों को अच्छे, साफ और थोड़ा लंबा दिखाना चाहते हैं, लेकिन जिनके प्राकृतिक नाखून बहुत धीरे-धीरे बढ़ते हैं और आसानी से टूट जाते हैं, यह एक अच्छा विकल्प है। हालांकि, हम उनमें से थके हुए हैं और हम उन्हें खत्म करना चाहते हैं, या शायद हमें बदलना है क्योंकि हम उन्हें पहले से ही भर चुके हैं या उन्हें तोड़ने के लिए। यदि आप जानना चाहते हैं कि हमारे लेख साइट पर घर पर जेल कील पॉलिश को कैसे हटाया जाए तो हम निम्नलिखित चरणों का पालन करेंगे।

PresentarInstrucciones
  • जेल नाखूनों को खत्म करने में सक्षम होने के लिए आपको कुछ टूल्स की आवश्यकता होगी। सुनिश्चित करें कि आप एक नारंगी छड़ी, एक कील और एक सामान्य कपास पट्टी, पन्नी, कील strengthener, सुरक्षात्मक छल्ली, वेसिलीन और एक्रिलिक वार्निश पदच्युत एसीटोन या नेल पॉलिश पदच्युत किया है।

  • जब आपके पास यह सब हो, तो जेल कील पॉलिश को हटाने शुरू करने के लिए पहली चीज जेल नाखून की सतह पेश करना है, लेकिन प्राकृतिक नाखून पेश करने से बचें। एक्रिलिक्स अक्सर प्राकृतिक नाखून को कमजोर और नरम करते हैं, इसलिए हमें विशेष ध्यान देना चाहिए कि हमारे प्राकृतिक प्राणियों, केवल जेलों और युक्तियों की सतह को पेश न करें।

  • एक बार जब तक आप अपनी जेल कील पॉलिश भेज चुके हैं, जहां तक ​​संभव हो, आप देखेंगे कि आप बड़ी मात्रा से छुटकारा पा सकते हैं। अब, हमारे पास कपास या कपास की एक गेंद है और इसे कृत्रिम एसीटोन या नाखून पॉलिश रीमूवर के साथ विसर्जित करें। शुद्ध एसीटोन का सबसे अधिक उपयोग किया जाता है, लेकिन यह दुकानों में अत्यधिक जहरीला और मुश्किल है। इसके अलावा, आप नाखून को और भी कमजोर कर सकते हैं। नाखून पॉलिश एसीटोन, यदि आपको अधिक कुशल है और जेल नाखूनों को नरम करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता है तो आपको धीरज रखना होगा। कृत्रिम नाखून को हटाने का सबसे अच्छा विकल्प है, क्योंकि यह नाखून को नुकसान नहीं पहुंचाता है और जेल को हटाने के लिए केवल 10 मिनट लगते हैं।

  • फिर, अपनी उंगली के साथ, थोड़ा वैसीलाइन `और इसे नाखूनों के चारों ओर लागू करें। हम इसे त्वचा को एसीटोन या नाखून हटानेवाला और कृत्रिम से सूखने से रोकने के लिए करते हैं। अब, कपास को नाखून जेल में रखें और उंगलियों के चारों ओर कुछ पेपर लपेटें ताकि उत्पाद जेल के संपर्क में हो और आसानी से छोड़ा जा सके। यदि आप कृत्रिम नाखून हटानेवाला का उपयोग करते हैं, तो इसे 10-15 मिनट तक छोड़ दें और, यदि आप एसीटोन के साथ नाखूनों का उपयोग करना चुनते हैं, कम से कम 30 मिनट।




  • समय समाप्त होने के बाद, एक नारंगी छड़ी के साथ एल्यूमीनियम पन्नी और कपास को हटा दें, अपने जेल से क्या बचा है, आप देखेंगे कि वे बहुत आसानी से आते हैं। अपने जेल के अवशेषों को हटाने और युक्तियों को जमा करने के बाद, प्राकृतिक नाखूनों को बहुत खराब दिखने लगते हैं, चिंता न करें क्योंकि हम इस समस्या को हल करने में सक्षम हैं।

  • नाखून पॉलिश बफर लें और जब तक आप स्वस्थ और सामान्य न हों, तब तक नाखूनों को पॉलिश करें, फिर अंतिम स्पर्श के लिए पॉलिश पक्ष का उपयोग करें। चूंकि प्राकृतिक नाखून थोड़ा "कमजोर हो गए हैं, इसलिए एक छल्ली बाम को ठीक करने और लागू करने में मदद के लिए नाखून सुदृढ़ करने वाला एक कोट लागू करना न भूलें।

    आप मजबूत नाखूनों के लिए प्राकृतिक तरीकों का भी उपयोग कर सकते हैं।

  • वहां आपके पास है! अब उसने घर पर जेल तामचीनी हटा दी है। अब आपको नाखूनों का ख्याल रखना चाहिए ताकि वे अपनी ताकत हासिल कर सकें और उन्हें सुंदर दिख सकें।

    और यदि आप जेल नाखून प्राप्त करना चाहते हैं, तो अपने प्राकृतिक प्राणियों को थोड़ा सा ठीक करने के लिए दो या तीन दिन प्रतीक्षा करें। "

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
बिल्ली की नाखून कैसे कटौती करेंबिल्ली की नाखून कैसे कटौती करें
एक बिल्ली के नाखूनों की देखभालएक बिल्ली के नाखूनों की देखभाल
नाखून की देखभाल के लिए कदमनाखून की देखभाल के लिए कदम
जेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखूनजेल बनाम नाखून एक्रिलिक नाखून
नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?नाखून कवक केवल विकल्पों के उपयोग से ठीक हो सकता है?
पेशेवर जेल कील किट में निवेश करेंपेशेवर जेल कील किट में निवेश करें
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
बिल्लियों की नाखूनों का ख्याल कैसे रखेंबिल्लियों की नाखूनों का ख्याल कैसे रखें
अपने कुत्ते की नाखूनों को काटते समय सावधान रहेंअपने कुत्ते की नाखूनों को काटते समय सावधान रहें
» » घर पर जेल पॉलिश कील की निकासी
© 2022 TonMobis.com