जब डिओडोरेंट




हम में से कई को डिओडोरेंट्स के ज्ञात ब्रांड का उपयोग करने के विचारों के साथ पसीने के विचार का सामना करना पड़ रहा है। यद्यपि कई अलग-अलग ब्रांड हैं जिनका उपयोग किया जा सकता है, इनमें से कुछ प्रभावी नहीं हैं जैसा कि वे कहते हैं। इसके अलावा, इन अन्य deodorants कभी-कभी एलर्जी प्रतिक्रिया का कारण बनता है। इसलिए, जब आप एक डिओडोरेंट की तलाश में हैं जो आपको आवश्यक सुरक्षा प्रदान करता है, जबकि सुरक्षात्मक त्वचा पसीना जहां डिओडोरेंट दिमाग में आता है।

विभिन्न डोव डिओडोरेंट उत्पादों की जांच करके आप देखेंगे कि यह डिओडोरेंट दो श्रेणियों में बांटा गया है। पहले समूह deodorants होगा और दूसरा समूह antiperspirants है। आपको यह तय करना होगा कि आप इनमें से कौन से समूह को अपने डिओडोरेंट खरीदना चाहते हैं। और जब आप विभिन्न उत्पादों को देख रहे हों तो आपके पास रोल-ऑन डिओडोरेंट या ठोस डोव डिओडोरेंट का विकल्प होगा।

इन्हें चुनना वाकई वरीयता का मामला है, लेकिन कुछ तथ्य हैं जिन्हें आप विचार करना चाहते हैं। यह समझने के लिए कि ये दो डिओडोरेंट कैसे काम करते हैं जब यह आपके लिए काम करता है तो यह एक विचार हो सकता है कि आप कुछ नमूने को नियंत्रित करने जा रहे हैं। नीचे दिए गए उदाहरणों के साथ, आप सबसे अच्छा डिओडोरेंट विकल्प चुन सकते हैं।

लेकिन चूंकि हमारे पास कबूतर डिओडोरेंट के नमूने सहज नहीं हैं, हम केवल यह प्रयोग कर सकते हैं कि यह पहचानने के बाद कि यह हमें कैसे प्रभावित कर सकता है। डिओडोरेंट रोल-ऑन सुरक्षात्मक बाधा एक तरल के रूप में बाहर आता है। और फिर यह आपकी बगल में एक चिकनी स्लाइडिंग गति में फैली हुई है, लेकिन यह पहले गीला है। स्पॉट्स होने से रोकने के लिए आपको अपने कपड़े पहनने से पहले थोड़ा इंतजार करना होगा।

जब जगह पर आपको छड़ी की एक छोटी राशि पर धक्का देने के लिए ठोस डिओडोरेंट की आवश्यकता होती है। इसके बाद, बगल में डिओडोरेंट त्वचा की सतह को साफ करें। इस ठोस, शुष्क लेकिन सौम्य डिओडोरेंट की तरह जो किसी भी तरह की नमी महसूस नहीं करता है और इसका मतलब है कि आपको ड्रेसिंग शुरू करने से पहले इंतजार करना होगा।

इन तथ्यों को जानना आपको खरीद के लिए किस तरह के कबूतर डिओडोरेंट का निर्णय लेने में मदद कर सकता है, आपको अंतिम निर्णय लेने के लिए अभी भी व्यक्तिगत उत्पादों को देखना होगा।

डिओडोरेंट्स की सीमा में जब आप नाजुक सुगंध या सुगंध मुक्त फार्मूला के साथ क्लासिक या ठोस सूत्र खरीदने के बारे में सोचते हैं। आप भी डोव डिओडोरेंट्स चुनने में सक्षम होंगे, जो स्पष्ट ठोस अदृश्य हैं। एक कबूतर डिओडोरेंट भी है जिसे अंतिम रूप से डोव क्लारो के नाम से जाना जाता है। हालांकि, ये केवल मुख्य उत्पाद श्रृंखला हैं और आपको अभी भी देखना होगा कि आप किस तरह का डिओडोरेंट खरीद सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में चाय पेड़ के तेल का उपयोग करता हैकुत्तों में चाय पेड़ के तेल का उपयोग करता है
स्किंक मूत्र कुत्तों और बिल्लियों में गंध को खत्म करने के लिए 7 चालेंस्किंक मूत्र कुत्तों और बिल्लियों में गंध को खत्म करने के लिए 7 चालें
मेरी बिल्ली से मूत्र और मल की गंध को कैसे खत्म करें?मेरी बिल्ली से मूत्र और मल की गंध को कैसे खत्म करें?
वे कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए झूठ बोला!वे कार्बनिक त्वचा की देखभाल के लिए झूठ बोला!
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?कार्बनिक त्वचा देखभाल वास्तव में आपके लिए सबसे अच्छा है?
यह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता हैयह अपने पटरियों में पैरों की खराब गंध छोड़ देता है
त्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँत्वचा विशेषज्ञों द्वारा अनुशंसित परिपक्व त्वचा के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
इतिहास में अरोमाथेरेपीइतिहास में अरोमाथेरेपी
अच्छी महिला स्वच्छता कैसे बनाए रखेंअच्छी महिला स्वच्छता कैसे बनाए रखें
» » जब डिओडोरेंट
© 2022 TonMobis.com