एक पालतू कुत्ता कैसे चुनें

एक पालतू कुत्ता कैसे चुनें

यह एक अच्छी तरह से विचार और उत्तरदायी तरीके से तय किया गया था कि आप अपने जीवन को एक शंकु के साथ साझा करना चाहते हैं, आपको कुछ समय समर्पित करना होगा अनुमान लगाने वाले जानवर के रूप में एक कॉन चुनें . यह एक महत्वपूर्ण निर्णय है जिसे जल्दबाजी में किया जाना चाहिए, क्योंकि एक व्यक्ति जीवित व्यक्ति है जिसकी सारी जिंदगी की आवश्यकता होगी, इसलिए उसे दौड़ने से पहले इस तथ्य से अवगत होना चाहिए। Animales.sitio2.xyz में हम आदर्श पशु को जानने के लिए कुछ सलाह देने जा रहे हैं जिसके साथ आप जीवन भर का अनुभव और अपशिष्ट साझा कर सकते हैं।

एक con el é un जीवन के लिए प्रतिबद्धता एक ऐसा जो आपको प्यार करेगा और उसे क्या चाहिए। बहुत से लोग इस बारे में सोचते हैं कि असहाय जीवन की देखभाल करने का क्या अर्थ है और वह पूरी तरह से निर्भर है।

व्यक्ति की उम्र के अनुसार, व्यक्ति की जरूरतें बुजुर्ग व्यक्ति, या विशेष जरूरत वाले व्यक्ति के समान होती हैं। आपके प्यार और आपकी कंपनी के लिए एक गाइड, आपको घर, शारीरिक गतिविधि, सफाई सेवा, पशु चिकित्सा देखभाल और सबसे महत्वपूर्ण, अपने समय में एक अच्छा खाना चाहिए।

  • उनमें से सभी को एक ही चीज या एक ही प्रस्ताव की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यदि वे एक सम्मेलन अपनाते हैं, तो उनके पास कभी भी प्रतिबद्धता और स्थायी जिम्मेदारी नहीं होती है जो धन, समय और ध्यान का तात्पर्य है। इस कारण से आदर्श साथी को चाहिए आपकी शैली और जीवन की गति के अनुरूप है.

  • आपको ध्यान में रखना चाहिए वह समय जो उसके साथ घर पर खर्च करने में सक्षम होगा - साझेदार अलग-अलग चिंता से पीड़ित हैं और यदि वे नहीं हैं, तो यह एक पिल्ला है, कंपनी की जरूरत है और वरिष्ठ की देखभाल है। आपको अक्सर बच्चे की बोतलों, प्यार और मानव गर्मी की आवश्यकता होगी।

    यद्यपि वह एक पिल्ला है, वह जानवरों पर बहुत निर्भर है और घर के रखरखाव में अकेले बहुत समय व्यतीत करना जानवर के लिए अच्छा है। यह भी याद रखें कि क्रोध और यहां तक ​​कि उम्र के अनुसार प्रत्येक व्यक्ति की स्पष्ट गतिविधि होती है, कम से कम घर के बाहर चलना और खेलना होगा दिन में 3 बार . तो क्या यह aconteña होता है जब भी काम चलने के लिए आते हैं और उसे तौला जाना चाहिए play- अगर एक पिल्ला में खेलने के लिए और गतिविधि की जरूरत है एक वयस्क Coel के मामले में की तुलना में अधिक हैं।

    ऐसे पाइप हैं जिन्हें अन्य कारणों से, उनके आकार के कारण, मोटापा के लिए, अपनी नग्नता को शांत करने के लिए बहुत सारी शारीरिक गतिविधि की आवश्यकता होती है। आप एक अच्छे Raia गतिविधि é elBoxero Dálmata- की जरूरत होती बहुत एक मध्यम आकार चोर चाहते हैं, तो, इसके विपरीत, एक छोटा सा Coel, एक छोटे से कम सक्रिय, एक अच्छा विकल्प और माल्टीज़ या unBasset हाउंड पसंद करती हैं।

  • यदि आप परिवार के साथ और बच्चों के साथ रहते हैं, तो याद रखें कि उस समय सभी लोग प्रभावित होंगे एक अनुमानित पशु का चयन करें . जिम्मेदारी सभी के बीच माना जाना चाहिए, क्योंकि वे वास्तव में इसे चाहते हैं। यह तय करने से पहले कि कुत्ते के मित्र के ओन को अपनाना है या नहीं, आपके परिवार को इस बात से सहमत होना चाहिए, क्योंकि यदि हर कोई देखभाल में शामिल होता है, तो वह viaves होगा।

  • आपको यह समझना चाहिए कि एस्टोनियाई कुत्ते का मतलब है एक आर्थिक लागत . यहां तक ​​कि सनक वितरित, एक कॉलर, गाइड, दोहन, बिस्तर, खिलौने, उसके साथ यात्रा करने के लिए, खिलाया Anon, स्वच्छता, पशु चिकित्सा Assistència, आदि के रूप próríos की जरूरत यद्यपि ब्रांड और ब्रांडों की हमेशा विस्तृत श्रृंखला होती है, लेकिन ऐसे खर्च हैं जिन्हें आप अपने पति / पत्नी की देखभाल करने के लिए विचार करना चाहते हैं।




  • के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू अपने अनुमानित साथी का चयन करें मुझे लगता है कि एक जीवित रहने की जरूरत है। आपका अनापत्ति प्रमाण पत्र स्नेह, atenñón, बाथरूम, ड्रेसिंग, इस डॉक्टर का दौरा करने की जरूरत है और पर, अपनी Colo के लिए समर्पित होना चाहिए वह é ऊना dedicadañóel पूरा समय अपने समय के बनी हुई है,।

    सलाह का एक टुकड़ा है कि हमें आपको अपने सपनों में से एक चुनने के लिए देना चाहिए, इस तरह के विचार अक्सर गलत होते हैं और पूर्वाग्रह पर आधारित होते हैं। उन्हें अपने जीवन के आदर्श साथी के बारे में सोचना चाहिए, फैशन का अस्तित्व नहीं।

  • ऐसे कारक हैं जिन पर आपको विचार करना चाहिए, उदाहरण के लिए, यदि पुरुष या महिला, पुरुषों में नसबंदी प्रक्रिया सरल है। मुझे लगता है कि गर्मी में एक कन्या महिलाओं का पीछा करेगी और भागने का जोखिम चलाएगी। महिलाओं को एक ऑपरेशन के माध्यम से जाना पड़ता है जो बाँझ और अधिक महंगा होने के लिए अधिक जटिल है, लेकिन वांछित गर्भावस्था और स्वास्थ्य समस्याओं से बचने की सिफारिश की जाती है। आपको यह भी विचार करना चाहिए कि क्या आप शुद्ध राशन चाहते हैं - यदि आप एक साथी के साथ वंशावली चाहते हैं तो अपनी उत्पत्ति के बारे में अच्छी तरह से देखभाल करने के लिए अपनी उत्पत्ति के बारे में बहुत अच्छी तरह से सीखने का प्रयास करें।

  • छड़ें क्योंकि वे इस तरह के अनापत्ति प्रमाण पत्र गन्ना, बचाव, चरवाहों, Coel Podera Raia की जड़ों को जानने अपनी आवश्यकताओं को पूरा करेगा अन्य लोगों के अलावा particíespecíficos प्रयोजनों के लिए, के साथ बनाया गया था एक और अधिक परिभाषित carátener है। एक अन्य महत्वपूर्ण कारक स्वभाव या कोड है, जो कि कभी-कभी क्रोध पर निर्भर करता है या केवल उस जीवन पर निर्भर करता है, जिसे एक कॉन के मामले में अपनाया जाता है। उसे बहुत अच्छी तरह से पता होना चाहिए कि वह अपने परिवार के लिए क्या देखना चाहता है कि वह você के अनुकूल है और ताकि वह उसे वह दे सके जो उसे चाहिए।

  • भी विचार करें कॉन का आकार क्योंकि यह आपके दिनचर्या, आपके घर, आपकी यात्रा और सामान्य रूप से आपके जीवन को प्रभावित करेगा। क्या स्पेन के साथ पर्याप्त है? बालकनी या बगीचे है? सोचो कि जितना बड़ा होगा उतना ही महत्वपूर्ण स्पेनिश। आपको यह भी विचार करना चाहिए कि क्या आपके पति को स्वच्छता के दृष्टिकोण से बहुत सावधानी बरतनी चाहिए। क्या आपको बहुत सारे वॉश, हेयर स्टाइल, हेयरकूट और नाखून, कान और दांतों की सफाई की ज़रूरत है? सभी भागीदारों को एक ही आवृत्ति के साथ इस देखभाल की आवश्यकता नहीं है।

  • आवश्यक भोजन की मात्रा पर विचार करने का एक और पहलू यह है कि उस समय आपकी आर्थिक स्थिति के बारे में गंभीरता से सोचें एक अनुमानित con चुनें क्योंकि उसे हमेशा उसका ख्याल रखना होगा। एक úúltimo बिंदु आइए पता करने के लिए कुछ RANOS है कि एक लाइसेंस या के लिए आवश्यकता होती है देखते हैं कि अधिकार-याद रखें कि आपके cóteneró कानूनी तौर पर एक माइक्रोचिप के साथ पहचाना जा, और यहां तक ​​कि इस तरह के QR कोड के साथ गर्दन के रूप में अन्य रूपरेखा के साथ।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक पालतू कुत्ता कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों को अपनाना.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनेंमेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनें
    कुत्ते को अपनाने से पहले क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते को अपनाने से पहले क्या ध्यान रखना चाहिए
    क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?क्या एक कुत्ता किसी व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकता है?
    बुजुर्गों के लिए पालतू जानवरबुजुर्गों के लिए पालतू जानवर
    क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?
    अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    एक पालतू जानवर चुनने के लिए सुझावएक पालतू जानवर चुनने के लिए सुझाव
    अवसाद से निपटने के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअवसाद से निपटने के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    एक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करेंएक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करें
    घरेलू खरगोश कैसे चुनेंघरेलू खरगोश कैसे चुनें
    » » एक पालतू कुत्ता कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com