जब मेरा कुत्ता पिल्ला होने से रोकता है

जब मेरा कुत्ता पिल्ला होने से रोकता है

पूछना जब आपका साथी पिल्ला होने से रोकता है dúvida é सामान्य एनजी você तो विकास और अपने पालतू जानवरों की परिपक्वता के बारे में पता किया जा रहा है में रुचि रखते हैं, लेकिन क्योंकि यह डेटा é alimentañóel Colmenar के प्रकार हम देते हैं निर्धारित करने के लिए जब वे वयस्कों देखा में आवश्यक। यदि आप इस सामान्य dúvida के जवाब जानना चाहते हैं, animales.sitio2.xyz में हम você देंगे।

पहली बात यह है कि हमें स्पष्ट होना चाहिए कि विभिन्न लोगों की परिपक्वता के अनुसार राइया और आकार इसलिए, एक उम्र निर्धारित की जा सकती है जिसमें बच्चा सार्वभौमिक रूप से पिल्ला बन जाता है, लेकिन वह उस बच्चे के प्रकार को अनुकूलित करेगा जो उसके पास है।

  • अपने पशु Basset, Cockero elBeaglesu तरह Raia मीडिया की elChihuahuael Maltés OEL Bulldogo के रूप में एक छोटे से Raia मैं के बीच लंबे समय तक पिल्ला चोर हैं 10 और 12 महीने.

  • elGolden Retrieverel ग्रेहाउंड या elHuskyy विशाल Raia Dogue alemon के रूप में, नियपोलिटन मास्टिफ़ या SóBernardo के रूप में कोन Raia, वह और के पास लंबे समय तक शावक 18 महीने यही कारण है कि हम देखते हैं कि बड़े लोग अधिक बचपन में होते हैं और छोटे को छोड़ देते हैं।




  • हालांकि, ये पर्यावरण और पर्यावरण के आधार पर भिन्न होने की शक्ति के बारे में हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि ऐसा करने से पहले भोजन में परिवर्तन पिल्ला से वयस्कों तक यदि यह आपके पशुचिकित्सा द्वारा सत्यापित किया गया है, तो उस समय अंतिम शब्द होगा जो एक्सचेंज बनाने के लिए इंगित किया गया था।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जब मेरा कुत्ता पिल्ला होने से रोकता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कितना डचशंड वजन करना चाहिएकितना डचशंड वजन करना चाहिए
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अपने आदर्श वजन पर है या नहीं
    एक कुत्ता कितना पुराना है?एक कुत्ता कितना पुराना है?
    जब एक कुत्ता पिल्ला होने से रोकता है?जब एक कुत्ता पिल्ला होने से रोकता है?
    कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैंकम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं
    मेरे कुत्ते को कितना खाना चाहिए?मेरे कुत्ते को कितना खाना चाहिए?
    कैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूंकैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूं
    मानव वर्षों में कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करेंमानव वर्षों में कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करें
    कुत्ते की उम्र की गणना कैसे करेंकुत्ते की उम्र की गणना कैसे करें
    बिल्लियों क्या हैं जो कम रिलीज करते हैंबिल्लियों क्या हैं जो कम रिलीज करते हैं
    » » जब मेरा कुत्ता पिल्ला होने से रोकता है
    © 2022 TonMobis.com