पिट बैल की देखभाल कैसे करें

पिट बैल की देखभाल कैसे करें

हालांकि, इस रेखा और इसकी भौतिक विशेषताओं की उत्पत्ति के कारण, पिटबुल Raila खतरनाक है, वास्तविकता माना जाता है और यह एक जानवर है कि बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षण, एक महान साथी और पालतू के अनुकूल brincalhón का जवाब और famíleía के सभी सदस्यों के साथ अच्छी तरह से दिया है। अनापत्ति प्रमाण पत्र के किसी भी अन्य प्रकार की तुलना में alimentañón एक ही मूल देखभाल और स्नेह की आवश्यकता होती है, तथापि, कि Cresia saudáctico भी खुश और महत्वपूर्ण कुछ proprios विचार करने के लिए कर विवरण Raia मदद की है कि शिक्षित क्यों सभी बेहतरीन। Animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम क्यों समझाएंगे पिट बैल की देखभाल कैसे करें ठीक से।

पिट बैल की देखभाल करते समय ध्यान में रखना सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक यह है कि यह बहुत ही उत्साही है, हमेशा खेलने, चलने और अच्छे मनोरंजन के लिए तैयार है। ओन ने उसे खुद को राहत दिलाने और घर जाने के लिए लिया, पिटबुल को कम से कम जरूरत है दैनिक अभ्यास के 1 घंटे ऊर्जा खर्च करने के लिए सड़क पर दौड़ना, चलना और खेलना।

यदि जानवर की गतिविधि की आवश्यक खुराक है, तो चिंताजनक और विनाशकारी बनने का खतरा है, जैसे कि कई अन्य प्रशंसकों के साथ, जितना अधिक मनोरंजन आप प्रदान करते हैं, उतना ही बेहतर। आप अपने पति / पत्नी के साथ बाहर जा सकते हैं:

  • गेंद या किसी अन्य वस्तु को पकड़ने के लिए खेलते हैं।
  • चल रहा है, लेकिन केवल तभी जब जानवर थोड़ा बड़ा हो।
  • एक पार्क या पहाड़ के माध्यम से घूमना।
  • एक पार्क लेना सामाजिककरण और मस्ती करने के लिए है।
  • पिट बैल में बहुत आक्रामक राइया होने की महान प्रतिष्ठा है, फिर भी, सबकुछ उस तरीके पर निर्भर करेगा जिस पर उसका मालिक इसका अनुकूलन करता है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जिस क्षण से जानवर घर छोड़ सकता है, वह अपनी सभी टीकों को पूरा करने के लिए 3 महीने बाद होगा। अपने पालतू जानवरों को सामाजिक बनाना ताकि सीएएस की अन्य पाइंस के साथ संपर्क की आदत, दिन, वयस्कों और सामान्य रूप से लोगों के साथ।

    यह आपके साथी को अलग-अलग जानवरों के साथ और विभिन्न प्रकार के लोगों के साथ उचित रूप से संबंधित होने की क्षमता बनाएगा, जिससे आपका चरित्र स्वतंत्र और खुला महसूस करेगा। हमारे लेख में वयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को सामाजिक बनाने के लिए हम आपको इसे प्राप्त करने के लिए कुछ सुझाव देते हैं।

  • एक गड्ढे बैल की देखभाल करते समय एक और महत्वपूर्ण पहलू है प्रशिक्षण , यात्रा के दौरान अपने पालतू जानवरों को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक है, घर पर व्यवहार के बुनियादी आदेश और नियमों को पढ़ाने के लिए। यह बुद्धिमान, आज्ञाकारी और प्रशिक्षण के लिए प्रवण है, इसलिए, सही उपकरण का उपयोग करके, आप सीखेंगे कि आप क्या चाहते हैं।




    आपको सातवें सप्ताह या दो महीने बाद प्रशिक्षण शुरू करना चाहिए, इससे पहले कि आप खाना शुरू करें, बेहतर परिणाम आपको मिलेंगे। हमारे लेख में पिटबल्टे को प्रशिक्षित करने के लिए हम सफलतापूर्वक प्राप्त करने के लिए आपके लिए आवश्यक सभी सलाह देते हैं।

  • किसी अन्य Raia की तरह, आप अपनी उम्र के अनुसार गुणवत्ता का भोजन और लेने के साथ अपने पिटबुल खिलाने चाहिए खाते lasporñón में, ताजा áagua की पेशकश, स्नेह और सलाह की जरूरत है की मेरी atenñón दे। vacunañón के समय तक रखें, सुनिश्चित करें कि आपके चोर ठीक से अंदर और बाहर wormed है, और पशु चिकित्सक एक बार एक साल उनके कल्याण के लिए उनके अच्छे सौ ñ आवश्यक सुनिश्चित करने के लिए आते हैं।

    आम तौर पर, इन जानवरों को राया के saúde particispecíficos की समस्या है, एक तथ्य रखने के तथ्य को छोड़कर नाजुक त्वचा कैनाइन डार्माटाइटिस के लिए प्रवण और पॉइडमाइट के रूप में स्थिति। उन्हें fleas और ticks से मुक्त रखें, सप्ताह में कम से कम एक बार अपनी त्वचा की जांच करें और सौंदर्य प्रसाधनों की गुणवत्ता का ख्याल रखें जो हम इन शर्तों को रोकने के लिए त्वचा पर लागू होते हैं।

    एलिया एम कि, मौलिक उन्हें स्नेह दें , उन्हें अपने परिवार के एक सच्चे सदस्य की तरह महसूस करने के लिए देखभाल और ध्यान दें। पिटबुल सौदाक्टिको और खुश होने के लिए सभी स्नेह का हकदार है, इसी कारण से एटेंसेनिया को इसकी पर्याप्त विकास की आवश्यकता है और इसकी गारंटी है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पिट बैल की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करेंकुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें
    कुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करेंकुत्तों में अवसाद का इलाज कैसे करें
    कुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करेंकुत्तों में चिंता को कैसे नियंत्रित करें
    सबसे प्यारे कुत्ते क्या हैंसबसे प्यारे कुत्ते क्या हैं
    कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैंकम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं
    कैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूंकैसे पता चलेगा कि मैं एक कुत्ता खरीद सकता हूं
    ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ एक कुत्ते के लिए व्यायामऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ एक कुत्ते के लिए व्यायाम
    Abyssinian बिल्ली की मूल देखभालAbyssinian बिल्ली की मूल देखभाल
    जर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करेंजर्मन ब्रैको की देखभाल कैसे करें
    एक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करेंएक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करें
    » » पिट बैल की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com