चो चो की देखभाल कैसे करें

चाउ चो की देखभाल कैसे करें

यदि आपके पास वास्तव में जानवर हैं वे टेडी भालू की तरह दिखते हैं

इसमें कोई संदेह नहीं है कि कुत्ते चो चो उस सूची में पहली जगह का हकदार है! उनके पत्तेदार फर और छोटे स्नैउट वे विशेषताएं हैं जो हमें इस तुलना करने के लिए प्रेरित करती हैं और यहां तक ​​कि जब वे बढ़ती हैं, तब भी वे पिल्ले के कितने ही दिखते हैं! उन्होंने इस राइया की उत्पत्ति का आश्वासन दिया है, जिसे चिन्ज़ स्पिट्ज भी कहा जाता है, लेकिन यह ज्ञात है कि प्राचीन, चीन से आ रहा है और यह स्पष्ट रूप से उस देश के अभिजात वर्ग से संबंधित होने के लिए महान माना जाता है। हमारे बगल में तस्वीर देख रहे हैं और हम अपनी चाउ चो चाहते हैं, लेकिन इसकी सुंदरता के कारण जानवर को जानना बुरा है: वे वे váríos की मांग करते हैं और हमें उस जिम्मेदारी को मानने के लिए पर्याप्त जानकारी होनी चाहिए। तो आप जानते हैं चाउ चो की देखभाल कैसे करें तैयार करें इस लेख animales.sitio2.xyz है। पढ़ना जारी रखें और कुत्ते के पास सबसे अच्छा मालिक बन सकता है!

  • व्यक्तित्व को जानना

इस क्रोध में सबसे स्पष्ट व्यक्तित्व जाल में पाया गया कि चो चो कुत्ते हैं बहुत वफादार मालिक के लिए, लेकिन भी स्वतंत्र और वे घर से दूर समय बिताना पसंद करते हैं - अगर आप एक अपार्टमेंट में रहते हैं तो याद रखें। चो चो हो सकता है सुंदर जिद्दी इसलिए उन्हें प्रशिक्षित करना मुश्किल होता है, आम तौर पर वे अपने स्पेनिश को अन्य घरेलू जानवरों के साथ साझा करना पसंद करते हैं, क्योंकि उनके पास मालिक के रिलायंस में सुरक्षा की एक बड़ी भावना है। इसके साथ ही, केवल कुत्तों के साथ बहुत शांत स्वभाव और आरक्षित, और योन की बहुत सारी शारीरिक गतिविधि की आवश्यकता होती है।

व्यक्तित्व को जानना
  • सामाजिक

    यह कुत्ता आम तौर पर मालिक के अन्य घरेलू जानवरों या अन्य लोगों के साथ अच्छा देता है, क्योंकि उनकी वफादारी और सुरक्षा की भावना उन्हें लीज़ की तरह बनाती है। इस कारण से यह महत्वपूर्ण है कि, छोटे से, चो चो का आदी हो अन्य व्यक्तियों के साथ रहो . यह शक्तियां अपने जिद्दीपन के कारण एक कठिन कार्य है, लेकिन चो चो में चिह्नित इस विशिष्ट स्वर को कम करने में सक्षम होने की निश्चितता के साथ धैर्य और प्यार के साथ और अधिक शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व प्राप्त करने में सक्षम है।

    सामाजिक
  • कोट की देखभाल

    नियम है: जानवरों के लंबे बाल, अधिक ध्यान और आवश्यकता होगी। तो शाही है अपने कुत्ते को अक्सर ब्रश करें (हर दिन या हर दो दिन), त्वचा की समस्याओं से बचने के लिए, अपनी सुंदरता को बनाए रखने के लिए भी। चूंकि ये कुत्ते गर्म मौसम से ठंड के साथ बेहतर करते हैं, आगे बढ़ने के लिए सावधान रहें टोसा समय-समय पर, चाउ चो में गर्मी की सनसनी को सुविधाजनक बनाने के लिए। के संबंध में शौचालय , यह सलाह दी जाती है कि आप अपने पिल्ला या तटस्थ साबुन के लिए एक शैम्पू का उपयोग करके और फाइनल में बाल को अच्छी तरह से सूखकर हर महीने उन्हें दोहराएं।

    कोट की देखभाल
  • आंखों की देखभाल




    Saúde की समस्याओं के कुत्तों के इस क्रोध में सबसे अधिक देखी गयी आंखों से संबंधित हैं। उनके आनुवंशिकी उन्हें पीड़ित करता है जन्मजात entrapio कि ढक्कन पर एक स्थिति खुद को झुर्रियों के दौरान आंखों के खिलाफ बदल देती है, जिससे लगातार रोना पड़ता है। उस कठिनाई में अपने कुत्ते की मदद करने के लिए, यह महत्वपूर्ण है नियमित रूप से उसकी आंखें साफ करें टेरापीड पानी या इलेक्ट्रॉनिक सीरम में एक गौज डूब गया।

    आंखों की देखभाल
  • अन्य देखभाल

    बालों के reklamañón और आंखों की सफाई के Além, Chowón Chows बहुत अच्छी देखभाल की आवश्यकता है। किसी भी मामले में, यदि यह महत्वपूर्ण है कि यह महत्वपूर्ण है, तो हम आपको नियमित रूप से यात्रा करने के लिए आमंत्रित करते हैं मैं पशु चिकित्सा दिन में टीका एनोन रखने के लिए और compavilón nóvil de saú से बचें। उसके साथ और साप्ताहिक, के साथ बहुत कुछ खेलने के लिए भी ख्याल रखना चलना चूंकि चो चोई इतनी देर तक घर पर बंद होने के बाद एक-दूसरे से नफरत करते हैं और नष्ट करके इसका बदला ले सकते हैं। Relayó à में फ़ीड एनोन , शुष्क जड़ों को प्राथमिकता दें और राइया और मेडीओ पोर्ट कुत्तों के लिए उपयुक्त दें।

    अन्य देखभाल
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं चाउ चो की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • युक्तियाँ
    इस कुत्ते की सबसे अनोखी विशेषताओं में से एक इसकी नीली जीभ है। जब आप देखते हैं कि आपकी चाउ चो की भाषा इतनी मजबूत नीली स्वर नहीं पेश करती है, आमतौर पर शारीरिक गतिविधि के बाद, इसका मतलब है कि उसे आराम की आवश्यकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    दुनिया के 14 सबसे छोटे कुत्तोंदुनिया के 14 सबसे छोटे कुत्तों
    यॉर्कशायर टेरियर में कितने पिल्ले हैं?यॉर्कशायर टेरियर में कितने पिल्ले हैं?
    कुत्ता सिरका कैसा हैकुत्ता सिरका कैसा है
    कुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैंकुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैं
    ब्रिटिश बिल्ली कैसी हैब्रिटिश बिल्ली कैसी है
    असली बिल्ली कैसे चुनेंअसली बिल्ली कैसे चुनें
    एक सियामी बिल्ली की विशेषताएं क्या हैंएक सियामी बिल्ली की विशेषताएं क्या हैं
    पालतू जानवर होने के क्या फायदे हैंपालतू जानवर होने के क्या फायदे हैं
    एक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करेंएक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करें
    अकिता की देखभाल कैसे करेंअकिता की देखभाल कैसे करें
    » » चो चो की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com