ल्हासा एस्पो की देखभाल कैसे करें

ल्हासा अप्सो की देखभाल कैसे करें

एक cóozinho प्राप्त करने के बारे में सोचा था? तुम जानते होल्हासा अप्सो की देखभाल कैसे करें

? हम UmComo.con.br पर आपको अपने पालतू पशु की अच्छी देखभाल करने में मदद कर सकते हैं। एककुत्ताऔर केवल एक सम्मानित जानवर से कहीं अधिक, यह हमारा हिस्सा बन जाता हैfamíliaएलिया एम, और एक महानसाथीकठिन घंटों के लिए। जब हर कोई अपनी पीठ को você में बदल देता है, तो आप सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप आराम पाने के लिए अपने सम्मान Animalzinho पर भरोसा कर सकते हैं।

  • अपनी शैली से मेल खाने वाले कैरियर को चुनें

ब्राजील में वारायस हैंRANOSकॉन, उनमें से कुछ हमारे देश में यहां से आ रहे हैं, पोरम, ऐसे कुछ भी हैं जो जीवन की ब्राजील की स्थितियों को स्वीकार करते हैं और ब्राजील में बहुत अच्छी तरह से रहते हैं।

आप जो चुन सकते हैं उसके लिए सभी प्रकार के समुद्र तट, बड़े, छोटे, लंबी पैदल यात्रा, सुरुचिपूर्ण, परिष्कृत, केवल उन चीजों की जरूरत है जो केवल जरूरत और मोनोसस हैं, जो बैगूनसीरास और छाल हर समय हैं। वैसे भी, एक बड़ी भीड़ हैRANOSऔर व्यक्तित्वकुत्ते काआप किसके लिए चुन सकते हैंजीनाउसकी तरफ।

किसी व्यक्ति के व्यक्तित्व को ध्यान में रखते समय ध्यान में रखा जाना चाहिए, खासकर यदि वह एक अपार्टमेंट में रहता है और उसे घर के अंदर रहना होगा।

सभी मौजूदा लोगों में से, हम राया के बारे में कुछ और जानेंगेल्हासा अप्सो.

अपनी शैली से मेल खाने वाले कैरियर को चुनें
  • जानें कि अपने ल्हासा अप्सो की अच्छी देखभाल कैसे करें

    रेखा के शंकुल्हासा अप्सोकेवल अच्छाछोटाइस राइया की उत्पत्ति तिब्बत नामक एक चीनी क्षेत्र में वर्ष 1500 में हुई थी। वे बहुत हैंविनम्रऔरहंसमुख, बच्चों के पास उन जगहों पर अधिग्रहण किया जा सकता है।




    कॉनल्हासा एस्पोउनके पास कई बाल हैं, इसी कारण से उन्हें उनके साथ सावधान रहना होगास्वच्छताऔरसुंदरताया, वे गर्भवती होने और भयभीत होने का अंत हो जाते हैं। यह आवश्यक है कि आप एक बनाते हैंcepilloñónसप्ताह के दौरान कम से कम दो बार सभी बालों में और हर दो सप्ताह में एक स्वच्छ खांसी का प्रदर्शन किया जाना चाहिए।

    आपको भी बहुत सावधान रहना चाहिएसफाई सेवाजहां आपका साथी मूत्र में होता है और आपके मल को हर दिन साफ ​​कर देता है, वह गंदगी किसी भी तरह से आपके पालतू जानवरों के बाल के संपर्क में आ सकती है, या कैनबैर विकसित बैक्टेरिया और कवक आपके लिए हानिकारक हो सकती हैSaúdeऔरकल्याण.

    तुम्हारी अच्छी देखभाल करेंएस्टेबान कॉर्टेज़िन्हो! उसके साथ चलो, खेलते हैं, हमेशा उसे रखेंस्वच्छताऔर इसलिए यह बहुत ही सद्भावनापूर्ण होगा।

    जानें कि अपने ल्हासा अप्सो की अच्छी देखभाल कैसे करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ल्हासा अप्सो की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    सूचना अंगूठे? टिप्पणी करें और कुत्तों के साथ अपने अनुभवों के बारे में हमें बताएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने कुत्ते को स्वस्थ जीवन को कैसे बढ़ावा देना हैअपने कुत्ते को स्वस्थ जीवन को कैसे बढ़ावा देना है
    अपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ देंअपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ दें
    अपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करेंअपने बच्चे के डॉक्टर के साथ सहज महसूस कैसे करें
    स्व-देखभाल स्वास्थ्य देखभाल हैस्व-देखभाल स्वास्थ्य देखभाल है
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करेंएक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करें
    ब्राजील के टेरियर की देखभाल कैसे करेंब्राजील के टेरियर की देखभाल कैसे करें
    एक फिंच की देखभाल कैसे करेंएक फिंच की देखभाल कैसे करें
    एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें
    बेल्जियम चरवाहा की देखभाल कैसे करेंबेल्जियम चरवाहा की देखभाल कैसे करें
    » » ल्हासा एस्पो की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com