मेरे कुत्ते की कोहनी पर मकई का ख्याल कैसे रखें

मेरे कुत्ते की कोहनी पर मकई का ख्याल कैसे रखें

calluses केवल इंसानों के रूप में, हमारे प्यारे साथी भी उनके साथ पीड़ित हो सकते हैं, और हमारे जैसे, असुविधा का अनुभव करें . लेकिन जानवरों में आपके साथी को बेहतर महसूस करने के लिए इस समस्या का एक आसान समाधान है। Site2.xyz समझाओ अपने कुत्ते की कोहनी पर मकई की देखभाल कैसे करें और उसके लिए जीवन की बेहतर गुणवत्ता प्रदान करें।

कॉलस की उपस्थिति आमतौर पर एक के कारण होती है निरंतर दबाव अपने अतिरिक्त वजन या सतह गर्म stampingícies भूमि, चोन सीमेंट, आदि के रूप में है कि बहुत देहाती कर रहे हैं, के साथ घर्षण की वजह से जानवर के शरीर के एक क्षेत्र में

  • कॉलस आमतौर पर छोटे बाल के कोहनी पर दिखाई देते हैं, लेकिन ग्लूटल क्षेत्र में भी दिखाई दे सकते हैं। ये कॉलस वे असुविधा का कारण बनते हैं क्योंकि एस्टोन चॉन के साथ लगातार घर्षण और विभिन्न हॉल / enigícies जिसमें हमारे con बैठता है या झूठ बोलता है।

  • कई मामलों में कोहनी में या हमारे शंकु के ग्ल्यूटल क्षेत्र में कॉलस चोट लग सकती है जो कारण बनती है खून बह रहा है और इन्फेक क्योंकि यदि कठोर और निरंतर गर्म मुद्रांकन सतह के साथ घर्षण जानवर के सुधार को प्रभावित करता है तो हम स्थिति का ख्याल रखते हैं।

  • हमारे शरीर के मकई को ठीक करने का सबसे अच्छा तरीका दिन में कई बार लागू करना है मॉइस्चराइजर इस क्षेत्र की त्वचा को सुधारने और लचीलापन देने के लिए। किसी भी परिस्थिति में मनुष्यों को क्रीम लागू नहीं करते हैं, você चाहिए अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें और उससे अपने अनुमानित जानवर के लिए सही उत्पाद की सिफारिश करने के लिए कहें।




  • एक उपाय जो आप तुरंत ले सकते हैं सतह गर्म stampingície में सुधार जिसमें जानवर आमतौर पर इसे अधिक आरामदायक बनाने के लिए नीचे झूठ बोलता है। उदाहरण के लिए, ऐसा क्षेत्र है जहां वह सोता में या ऐसा क्षेत्र है जहां वह झूठ बोल रही है समय के सबसे अधिक खर्च करता है या बगीचे के साथ लोगों के मामले में, में एक अच्छा Edrón डाल एक जगह है जहाँ घास या घास नहीं है करने के लिए घर ले जाते हैं। हेल ​​/ कड़ी मेहनत के साथ आपके पास कम घर्षण है, जितना तेज़ आपका कुत्ता ठीक हो जाएगा।

  • तो क्रीम लागू करने और hal / enigície जहां पशु लेट जाता है você नोटों कि problemaón, é aconselháctico लेवा पशु चिकित्सक को बेहतर बनाता है ताकि विशेषज्ञ soluñóel देख सकते हैं और बेहतर देख सकते हैं बदलने के बावजूद।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते की कोहनी पर मकई की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कोहनी डिस्प्लेसियाकोहनी डिस्प्लेसिया
    फ्रंट पंजा के कोहनी में बल्गेबाज के साथ लैब्राडोरफ्रंट पंजा के कोहनी में बल्गेबाज के साथ लैब्राडोर
    कौन सा बेहतर, दोहन या कुत्ता कॉलर है?कौन सा बेहतर, दोहन या कुत्ता कॉलर है?
    अपने कुत्ते में सूखापन से बचेंअपने कुत्ते में सूखापन से बचें
    मेरे कुत्ते के कोहनी पर एक गांठ हैमेरे कुत्ते के कोहनी पर एक गांठ है
    कुत्ते में बुढ़ापे के 10 लक्षणकुत्ते में बुढ़ापे के 10 लक्षण
    कुत्ते हिचकी को कैसे रोकेंकुत्ते हिचकी को कैसे रोकें
    कुत्तों में कोहनी डिस्प्लेसिया - लक्षण और उपचारकुत्तों में कोहनी डिस्प्लेसिया - लक्षण और उपचार
    मधुमेह पैर देखभाल के लिए एक त्वरित गाइडमधुमेह पैर देखभाल के लिए एक त्वरित गाइड
    बुलडॉग स्वास्थ्य समस्याएंबुलडॉग स्वास्थ्य समस्याएं
    » » मेरे कुत्ते की कोहनी पर मकई का ख्याल कैसे रखें
    © 2022 TonMobis.com