एक shar pei की देखभाल कैसे करें

एक शार पीई की देखभाल कैसे करें

शार पीई

और एक कुत्ता क्रोध बहुत पुराना है, ये कुत्ते चीन से हैं। यह राइया मास्टिन राया कॉन के साथ पार करने का परिणाम है, जो पूरे शरीर में विशिष्ट गुना है, जिसने इस राइया को और अधिक लोकप्रियता दी, जो जल्दी से पूर्व की तरफ पश्चिम की तरफ चली गई। ये कुत्तों को सौम्य और शांत हैं, बच्चों के लिए उत्कृष्ट कंपनियां हैं, यदि आप एक जानवरों के साथ इस जानवर को जानना चाहते हैं उसका ख्याल रखना . इस लेख में, हम कैसे समझाएंगे एक शार पीई की देखभाल कैसे करें.

  • एक शार पीई की शारीरिक विशेषताओं

इस क्रोध की एक बहुत ही रोचक विशेषता यह है कि, चो चोवेस्टोस पिल्लों की तरह, हम भी नीले रंग के रंगों में lguagua . ये कुत्ते जानवर हैं मध्यम आकार वे 51 सेमी माप सकते हैं और 30 किलो वजन कर सकते हैं। यह शरीर के साथ अपने गुना द्वारा विशेषता है, ये गुच्छे फैल रहे हैं क्योंकि ये कुत्ते वयस्कता तक पहुंचते हैं। उसका सिर चौड़ा था और उसने अपने शरीर, उसके छोटे कान और काले, बादाम के आकार की आंखों का प्रस्ताव दिया। कुत्तों का बेटा छोटे बाल के साथ ठोस , मोटा लेकिन चिकना, वे सबसे अलग ज्ञात, भूरे, क्रीम, काले और ब्लूज़ होने के कारण रंग बदलेंगे।

एक शार पीई की शारीरिक विशेषताओं
  • एक शार पीई की प्रदर्शन विशेषताओं

    यह कुत्ता काफी है क्षेत्रीय और जिद्दी एक क्षेत्रीय स्वर होने का तथ्य उसे एल डिविडा को स्पेन के अन्य कुत्ते साथी के साथ अच्छी तरह से बनाता है। इस कुत्ते के कुत्ते के लिए अन्य कुत्तों की तुलना में बिल्लियों वाले घर में रहने के लिए यह आसान है। इस व्यक्ति के पास एक शांत और शांत दृष्टिकोण है, स्वतंत्र और खुद का स्वामी। वह जो इस राइया को आकर्षण देता है, सभी प्राच्य गिनती की तरह, मालिक के प्रति बहुत वफादार है, अपने शिक्षक के चरणों में झूठ बोलने का समय बिताता है। यह मार्ग बच्चों के लिए महान ऊर्जा वाले बच्चे के रूप में इंगित किया गया है, शायद ही कभी अधिक सकल चुटकुले हैं जो छोटे बच्चों को चोट पहुंचा सकते हैं। हालांकि, उसके साथ वह खेलना पसंद करता है लेकिन आपकी गति से।

    एक शार पीई की प्रदर्शन विशेषताओं
  • एक शार पीई की देखभाल कैसे करें

    वे होना चाहिए बहुत नए से sociabilizados लोगों और अन्य भागीदारों के साथ, के बाद से शार पीई उस दिन महान अजनबियों पर भरोसा है, इसे शायद ही कभी अजनबी द्वारा खेला जाने की अनुमति है। अन्य con के लिए relaó में, इस raíaón कई मिश्रण पसंद है। वे कुत्ते के दोस्तों के साथ afavveis के लिए एकमात्र आदर्श हैं, इसलिए शुरुआत से अन्य कुत्तों के साथ सामाजिककरण बहुत महत्वपूर्ण है। इस कुत्ते का प्रशिक्षण बेहद दृढ़ और सुसंगत होना चाहिए कि वह शुरुआत से महसूस करे कि प्रभारी कौन है और उसका नाम क्या है, ताकि दोनों एक-दूसरे के साथ कंपनी में खुश रहें।

    इस कुत्ते को घर पर, कुत्ते पर सड़क पर रहना चाहिए क्योंकि यदि आप घर के बाहर रहते हैं, तो आप saú की गंभीर समस्याएं विकसित कर सकते हैं। शार पीई बहुत गर्म या बहुत ठंडे मौसम में हैं, जो आपके कुत्ते को समशीतोष्ण वातावरण में रखने के लिए आदर्श हैं।

    यह राइया अपार्टमेंट में बनाया जा सकता है, नॉन में किसी भी तरह का स्पेनिश españporque बहुत शांत sóperros है। हालांकि, आपको अपने पिल्ला के लिए खुश होने के लिए एक सौहार्दपूर्ण जीवन, दैनिक चलने और खिलौने बनाए रखने के लिए उसके लिए व्यायाम करना होगा।

    Saúde की नीची इस कुत्ते की संरचना और खाल गिरने के कारण बहुत संवेदनशील है, आसानी से त्वचा में और आंखों में प्रवेश के रूप में समस्याओं को विकसित करता है।




    entrópío और सिर की झुर्रियों के कारण जो आंखों पर गोली मार सकती है, अगर वे अंदरूनी लगती हैं, जिससे जानवर की अंधापन हो सकती है।

    यह जरूरी है सूखी झुर्री बहुत अच्छी तरह से अपने शार पीई से, आप इस कुत्ते की सभी झुर्रियों को साफ और सूखा कर सकते हैं, वे बैक्टीरिया बना सकते हैं और इससे गंभीर त्वचा की समस्याएं विकसित हो सकती हैं।

    कवक के विकास को रोकने के लिए अपने पालतू जानवरों के रूगुन्हास को ब्रेक के साथ साफ करें।

    आपको प्रत्येक ब्रशिंग के साथ बहुत ज्यादा चिंता करने की ज़रूरत है, यह पिल्ले इसके लिए थोड़ा छोड़ देंगे, सप्ताह में एक बार एक कोमल ब्रशिंग दें।

    ये कुत्ते हिप के डिस्प्लेसिया विकसित कर सकते हैं या अप्रत्याशित बुखार से प्रभावित हो सकते हैं जो आर्टिकुला में सूजन का कारण बनता है।

    एक शार पीई की देखभाल कैसे करें
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक शार पीई की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बेसेंजी कुत्ते नस्लबेसेंजी कुत्ते नस्ल
    कितना डचशंड वजन करना चाहिएकितना डचशंड वजन करना चाहिए
    अलास्का malamute कुत्ते नस्लअलास्का malamute कुत्ते नस्ल
    छोटी सीमा टेरियर शिकारीछोटी सीमा टेरियर शिकारी
    शिह tzu, "शेर कुत्ता"शिह tzu, "शेर कुत्ता"
    मेरे कुत्ते की नस्ल को कैसे जानेंमेरे कुत्ते की नस्ल को कैसे जानें
    स्कॉटिश गुना बिल्ली © सफेद और नीले रंग की टैब्बीस्कॉटिश गुना बिल्ली © सफेद और नीले रंग की टैब्बी
    मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
    स्कॉटिश गुना बिल्लीस्कॉटिश गुना बिल्ली
    ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
    » » एक shar pei की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com