Betta fingerlings की देखभाल कैसे करें

Betta fingerlings की देखभाल कैसे करें

उसके पास एक तन है और वह जानता है betta fingerlings का ख्याल रखना ? खैर, हम आपको पढ़ना जारी रखने के लिए आमंत्रित करते हैं ताकि betta तलना सबसे अच्छी देखभाल के साथ चलते रहें। हम सलाह देंगे ताकि आप बिना किसी जोखिम के अपने बेटा मछली की अच्छी देखभाल कर सकें। एल्पेज़ अपने शानदार पंखों और रंगों, अनुकूलन और लचीलापन की आसानी के साथ, इसकी शानदार छवि के लिए सबसे लोकप्रिय में से एक है। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है betta fingerlings की देखभाल कैसे करें।

एक बार यह हासिल हो जाता है बीटा फिंगरलिंग अंडे से बाहर आते हैं, बैग खिलाते हैं लगभग 2 या 3 दिनों के लिए। इस तैरने की अवधि के बाद लंबवत और घोंसले से गिरने के बाद पुरुष बेटा उन्हें याद कर उत्तरदायी होगा और उन्हें दोबारा अपलोड कर देगा। युवाओं ने क्षैतिज मोड में तैरना शुरू करने के लगभग 3 या 4 दिन बाद, पुरुष बेटा के लिए एक बहुत ही जटिल चरण होने के कारण, क्योंकि वह पूरे समय पिल्लों को ढूंढने और चुनने में काफी समय व्यतीत करेगा।

और इस समय जब पुरुष को अलग करने की सिफारिश की जाती है क्योंकि वह बेताब हो सकता है, युवाओं को छोड़कर यहां तक ​​कि हमला कर सकता है। एक बार शावक के शावक अलग हो जाने के बाद हमें देखभाल करनी होगी तलना खिलाओ और उन्हें अपने विकास के लिए एक एक्रोर्न के साथ कैरिबियन में प्रदान करने के लिए।

  • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जीवन के पहले हफ्तों के दौरान कि किसी भी तरह से कोई चालू नहीं है जो उंगलियों को खींचते हैं और अपने जीवन को खतरे में डाल देते हैं। यदि आप एक विंडमिल शामिल करना चाहते हैं, तो इसे थोड़ा सा वायुमंडल बनाने का प्रयास करें जो खतरे उत्पन्न करता है। कुछ हफ्तों के बाद हमें गर्म छिद्रण सतह को तोड़ने के लिए प्रकाश निस्पंदन प्रणाली और एक वेंटिलेटर प्रणाली भी शुरू करनी है और पिल्ले नदी की श्वसन प्रणाली विकसित करने के लिए खा सकते हैं।

    बीटा एक ऐसी मछली है जो गर्म स्टाम्पिंगसी सतह से समस्याओं के बिना सांस ले सकती है और जीवन के 3 या 4 सप्ताह के साथ लैबिरेंटिको प्रणाली विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध होती है जो उन्हें सांस लेने की अनुमति देती है। इस लेख में हम बताते हैं कि आप मछली की सही देखभाल कैसे करते हैं।




  • पावर एनोन के संबंध में हमें betta fingerlings खाना खाना देना है . अपने संतान के आकार के आधार पर, वे बच्चों को infusórios और ब्राइन झींगा दे सकते हैं जिन्हें किसी भी विशेष पशु स्टोर में खरीदा जा सकता है। जैसे ही उसका छोटा सेरेनाम उन्हें दफनी, पृथ्वी के कीड़े और लाल कीड़े देने के लिए खा सकता है।

    यदि इस प्रकार के भोजन को पाने में जटिल लगता है, तो आप भी प्राप्त कर सकते हैं oviparous मछली के लिए तरल भोजन . शुभ दिन और किसी भी प्रतिष्ठान में आप इसे ढूंढ पाएंगे। यह पिल्ले को खिलाने का एक अच्छा तरीका है जो थोड़ी सी भीड़ है। प्रति भोजन एक बूंद दिया जाना चाहिए और खिलाया जाना चाहिए दिन में 3 या 4 बार . किसी भी मामले में, सबसे अच्छा खाना जीवित भोजन है, इसलिए, यह प्राप्त करना संभव है।

  • यदि आप अपने तलना क्रेशनाम तेजी से चाहते हैं तो आप प्रवेश कर सकते हैं पिल्ले deguppydel एक ही आकार उनके मुकाबले यह betta तलना के लिए एक आदर्श उदाहरण होगा, क्योंकि वे सब कुछ गप्पी करते हैं। इस प्रकार की मछली आप जो कुछ भी डालते हैं वह खाती है। जैसे-जैसे समय बीतता है, यह माना जाता है कि कुछ बेटा उनसे अलग होने के लिए असमान रूप से बढ़ते हैं ताकि बड़े लोग इसे छोटे खाते हैं। जब आप पुरुषों और महिलाओं के बीच विचलन देखते हैं तो आपको पुरुषों को अलग करना होगा क्योंकि वे लड़ने के लिए लड़ेंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं betta fingerlings की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बेटा मछली का प्रजननबेटा मछली का प्रजनन
    मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करेंएक गप्पी मछली की देखभाल कैसे करें
    बेटा मछली की देखभाल कैसे करेंबेटा मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    कैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करेंकैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करें
    गप्पी उंगली के लिए देखभाल की तरहगप्पी उंगली के लिए देखभाल की तरह
    एक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करेंएक सुनहरी मछली की देखभाल कैसे करें
    मादा से पुरुष बेटा मछली को कैसे अलग किया जाए?मादा से पुरुष बेटा मछली को कैसे अलग किया जाए?
    » » Betta fingerlings की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com