एक रेकून की देखभाल कैसे करें

एक रेकून की देखभाल कैसे करें

यह है एक रेकून अपने राक्षस में आप जानते हैं कि उसकी देखभाल कैसे करें? पढ़ना जारी रखें क्योंकि हम आपको कुछ सलाह देने जा रहे हैं। सबसे पहले, आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि एक रेकून एक घरेलू जानवर है, और एक जंगली और प्यारा स्तनधारी है। एक बहुत ही अलग जानवर जिसे इसे सबसे अच्छी देखभाल देने के लिए अच्छी तरह से जानना होगा। Animales.sitio2.xyz के निम्नलिखित आलेख में हम विवरण में você दिखाते हैं एक रेकून की देखभाल कैसे करें।

एक प्रकार का जानवर जब वह जवान था तो वह बहुत ही कमजोर स्तनपायी और brincalhóo से आया था। लेकिन, जब यह वयस्कता तक पहुंच जाता है, तो यह बहुत आक्रामक हो सकता है, खासकर अगर यह अचानक अपने प्राकृतिक आवास से बाहर हो और ठीक से इलाज किया जाए। उस पहलू से इस vesñado तक, raccoon पंजे और कुछ प्रभावशाली दांत है जो उपयोग करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

खाओ, रेकून एक अपार्टमेंट में रहने के लिए el el é apt यदि आप इस स्तन के साथ अपना जीवन साझा करने जा रहे हैं, तो यह सुविधाजनक है कि आपके पास स्पेनिश के साथ एक अच्छा बगीचा है और एक विस्तृत पिंजरा या आरामदायक है।

  • एक रेकून को उस क्षेत्र में बहुत समय बिताना होगा जिसे आपने बगीचे में उसके लिए स्थापित किया था। अपने भोजन को धोने और कुछ पेड़ चढ़ने और छिपाने के लिए कुछ स्रोत या जलाशय होना चाहिए। राकून पानी से प्यार करते हैं, अगर वे स्वतंत्रता में रहते हैं तो वे आम तौर पर खाने से पहले नदी में केकड़ों और फलों को धोते हैं।

    ए ए अपमानजनक पशु यही कारण है कि उन्हें उन्हें सब्जियां, फल, टर्की, चिकन और मछली के साथ खाना पड़ेगा। आपको लाल मांस कभी नहीं देना चाहिए, क्योंकि वे इसे अच्छी तरह से पचते हैं। आपका चयापचय आपको बहुत सारे भोजन खाने की इजाजत देता है, लेकिन इसका मतलब है कि आप किसी भी उत्पाद का भोजन दे सकते हैं। बिल्लियों के लिए भोजन देने के लिए एक अतिरिक्त विकल्प का उपयोग किया गया था।

  • रेकूनों को स्वच्छता से संबंधित देखभाल की भी आवश्यकता होती है। आपको करना होगा साल में कम से कम दो बार धोया। इसे बहुत कम करना है क्योंकि स्नान त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है और वसा के गुणों को खो देता है जो इसे कवर करता है। स्नान करने के लिए, आप एक शैम्पू या तटस्थ जेल का उपयोग कर सकते हैं और फिर enxaguá बहुत अच्छी तरह से उपयोग कर सकते हैं। आपके रेकून के लिए एक और महत्वपूर्ण देखभाल यह है कि आपको चाहिए वह अक्सर इसे कंघी। साल में एक बार यह स्तनपायी विनिमय, और यह इस अवधि में ठीक है कि उसे कंघी करने के लिए और अधिक समय देना होगा। आप इस काम के लिए धातु ब्रिस्टल ब्रश का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन नुकसान को रोकने के लिए यह बहुत सावधान था।

  • आपको भी करना होगा अपने रेकून को शिक्षित करें पिल्ला से व्यवहार और भोजन की अच्छी आदतें सीखने के लिए। शिक्षित करते समय, कभी भी आक्रामक रूप से इसकी मांग न करें, एक सरल "चालू" कहने के लिए पुन: प्रयास करें और केवल दोहराव के साथ आप समझेंगे कि सही या सही क्या है। रेकून बहुत उत्सुक और सुरुचिपूर्ण होते हैं, और वॉन हमेशा किसी भी सतह गर्म स्टैम्पिंगसी पर दौड़ने, खरोंच करने, काटने और चढ़ने की इच्छा रखते हैं, इसलिए, इसे ध्यान में रखें। पहले दिन में आप घर पर हैं, अपना व्यवहार देखें उसके लिए क्षतिग्रस्त होने के लिए कुछ भी ज्यादा, लेकिन मान लीजिए कि यह उसकी प्रकृति है। वास्तव में, इस स्तनपायी में एक पेशेवर विशेषज्ञ के पास जाने के लिए उसकी सिफारिश की जाएगी, उसे समझने, समझने और उसका छोटा रास्ता तय करने के लिए सिफारिश की जाएगी।




  • यदि रेकून एक वयस्क है, तो हर बार जब वह अपना रास्ता दबाने का प्रयास करता है तो आपका पूरी तरह से अनियंत्रित चरित्र हो सकता है और सबसे अच्छा निर्णय होगा मैं अपने प्राकृतिक आवास में लौट आया। सबसे अच्छा विचार यह है कि, यदि आप एक रेकून को अपनाते हैं, तो व्यवहारिक आश्चर्य से बचने के लिए पिल्ला बनने का प्रयास करें और você के लिए उपयोग करें।

    आपको कुछ मुख्य डिनोस पर भी विचार करना चाहिए जो रोकने के लिए रेकून को प्रभावित कर सकते हैं। आपको एक परजीवी के साथ बहुत सावधान रहना होगा जिसे "Baylisascaris procyonis"और वह इस espície, यह है कि, रेबीज के खिलाफ vaciná होगा।

    मोटापे की सामान्य समस्याओं में से एक, क्योंकि एलोन स्वतंत्रता में रहते हैं और अपनी शारीरिक गतिविधि में कमी करते हैं, वज़न हासिल करने के लिए अधिक प्रवण होंगे। आपको अपनी शक्ति देखना चाहिए और अभ्यास और खेल को प्रोत्साहित करना चाहिए।

    रेकून भी हिप डिस्प्लेसिया से पीड़ित होते हैं। Saen Redenon doenos की अपनी स्थिति की निगरानी करने के लिए सबसे अधिक अनुशंसा की जाती है एक पशुचिकित्सा के लिए नियमित रूप से जाओ और अपने साउ को नियंत्रण में रखें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक रेकून की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
    एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    पालतू जानवर के रूप में रेकून कुत्तापालतू जानवर के रूप में रेकून कुत्ता
    बिल्ली मेन कोल नीली क्रीम और सफेदबिल्ली मेन कोल नीली क्रीम और सफेद
    कोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहेंकोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहें
    एक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करेंएक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करें
    एक फिंच की देखभाल कैसे करेंएक फिंच की देखभाल कैसे करें
    मेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करेंमेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करें
    डाल्मेटियन की देखभाल कैसे करेंडाल्मेटियन की देखभाल कैसे करें
    एक दूरबीन मछली की देखभाल कैसे करेंएक दूरबीन मछली की देखभाल कैसे करें
    » » एक रेकून की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com