कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली ठंडी है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली ठंडी है या नहीं

कम तापमान का आगमन हमें उपाय करने के लिए मजबूर करता है गर्म रहो और जहां तक ​​संभव हो, गर्म और सुंदर अपने घर बनाने के लिए। हालांकि, अक्सर हम खुद से पूछते हैं कि मुख्य रूप से इस स्थिति में हमारे जानवरों को कैसा लगा बिल्लियों कि, कई लाइनों के विपरीत, कुत्ते के उन लोगों में प्रचुर मात्रा में स्वर होता है। पूछ रहा है कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली ठंडी है या नहीं ? Animales.sitio2.xyz में इस डुविडा को स्पष्ट करें और बताएं कि कैसे अपने पालतू गर्म और इच्छा पर बने रहने के लिए कार्य करें।

आपको सबसे पहले पता होना चाहिए कि, कम तापमान के मामले में, आपकी बिल्ली वास्तव में ठंडा महसूस करेगी। इन शरद ऋतु साझा करने जानवरों के बावजूद के लिए तैयार करने और द्वारा फारसी बिल्लियों, स्याम देश, डेवोन रेक्स और Sphynx (या स्फिंक्स) की तरह एक छोटे और कम घने बाल कि सर्दियों Railas, queón मंदिर से कोई भी सामना करने के लिए , वे अधिक फोरिया के तापमान के पतन के साथ महसूस करते हैं, जिसके लिए अधिक देखभाल और क्षीणन की आवश्यकता होती है।

  • कम के साथ दौड़ के एलेम बिल्ली पिल्ले और 7 साल से अधिक की बिल्लियों तापमान परिवर्तनों के प्रति अधिक संवेदनशील होती हैं क्योंकि उनके पास कम शक्तिशाली प्रतिरक्षा प्रणाली होती है, इसलिए उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए सर्दियों के महीनों में उनकी देखभाल में वृद्धि करनी चाहिए कि वे आरामदायक और स्वस्थ हैं। आपको बीमार बिल्लियों पर भी ध्यान देना चाहिए, कि आप ठंड भी करते हैं।

  • एक अच्छा तरीका है ठंड से अपनी बिल्ली की रक्षा करें और घर पर कृषि क्षेत्रों में आराम कंबल की एक जोड़ी छोड़ दें ताकि आपके पालतू जानवर कवर और आराम कर सकें। यह घर पर होने पर जानवर को गर्म रखने के लिए एक बुद्धिमान और आर्थिक समाधान है। चिंता न करें, आपकी बिल्ली जान जाएगी कि आप उन्हें पायेंगे और उन्हें कवर करेंगे।

    você एक स्फिंक्स बिल्ली या Raia बहुत कम द्वारा, साथ बिल्लियों के लिए कुछ रॉक विशेष कपड़ों के साथ उसके शरीर को कवर recomendóvil é है, इसलिए यह ठीक तरह से सुरक्षित और गर्म हो जाएगा।

  • जब आप घर पर हों, तो आप हीटिंग चालू कर सकते हैं (यदि आपके पास है), और घर का तापमान अधिक सुखद बनाते हैं, तो आपकी बिल्ली इसकी सराहना करेगी। इसके अलावा, यह देखा जाता है कि जानवर झूठ बोलने का फैसला करता है एक गर्म जगह में आराम करो चिंतित हो, बिल्लियों 50 का सामना कर सकते हैं त्वचा पर Ordm-C, यही कारण है कि सर्दियों के दिनों में वे इस तरह की सतह गर्म मुद्रांकन पर आराम का आनंद लेते हैं।




    लेकिन ध्यान रखें कि, लंबे समय तक अकेले घर छोड़कर, ऊर्जा और धन की बचत के अलावा, अपने जानवर और गर्मी के साथ संभावित दुर्घटनाओं से बचने के लिए हीटिंग बंद करने की सिफारिश की जाती है।

  • अपना बिस्तर भी तैयार करें एक अच्छी रजाई के साथ जो चोन की ठंड को अलग करने में मदद करता है और एक कवर के साथ जो रात के दौरान गर्म रहता है। इस तरह, यह आपके जानवर को ठंड होने या गिरने वाले तापमान के कारण सुनवाई में समस्याएं भी रोकता है।

  • घर पर, यह सुनिश्चित करने के लिए खिड़कियों को कसकर बंद रखना सहायक होता है कि गर्म रखने की कोशिश करते समय कोई मसौदा नहीं आ रहा है। अपने बिल्ली को गर्म और इच्छा रखने के लिए महत्वपूर्ण ठंड से अपने घर को कैसे अपनाना है, जानें।

  • और क्या होता है जब बिल्ली आमतौर पर चलने के लिए जाती है? सबसे अच्छी सिफारिश यह है कि यदि तापमान बहुत कम है, तो बस बिल्ली को घर छोड़ने से रोकें इस तरह से यह अपने अधिकतम saú की गारंटी देता है। के लिए यह बाहर जाने, Anon अपने Anon फ़ीड एक छोटे से वृद्धि, के रूप में बिल्लियों सर्दियों में बाहर पाया बेहतर já है कि और अधिक कैलोरी जला तो वे गर्म और ठंडे से संरक्षित कर रहे हैं खाने के लिए की जरूरत है। यह सिफारिश उन बिल्लियों पर लागू नहीं होती है जो हमेशा घर के अंदर होती हैं, जब तक कि पशुचिकित्सक उन्हें नहीं बताता।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली ठंडी है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली स्नानबिल्ली स्नान
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    रेस एक्स दौड़: फारसी बिल्लीरेस एक्स दौड़: फारसी बिल्ली
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में अस्थमा है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में बुखार है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    एक स्फिंक्स बिल्ली या स्फिंक्स की देखभालएक स्फिंक्स बिल्ली या स्फिंक्स की देखभाल
    एक स्फिंक्स बिल्ली या अशक्त बिल्ली को कैसे स्नान करेंएक स्फिंक्स बिल्ली या अशक्त बिल्ली को कैसे स्नान करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को संयुग्मशोथ है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली ठंडी है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com