मेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनें

मेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनें

परिवहन बॉक्स यह एक मौलिक तत्व है यदि हम अपने कुत्ते के साथ यात्रा करना चाहते हैं, इसे उठाएं या इसे पशुचिकित्सा को सुरक्षित रूप से और बिना किसी समस्या के भेज दें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि परिवहन हमारे कुत्ते के लिए जितना संभव हो उतना आरामदायक हो, हमें उसके लिए सही बॉक्स चुनना होगा। इसलिए, animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम कुछ सुझाव देने के लिए देते हैं अपने कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स का चयन कैसे करें.

आपको सबसे पहले पता होना चाहिए कि कई प्रकार के बक्से हैं, प्रत्येक एक अलग प्रकार के साथ। प्लास्टिक के बक्से, रजाईदार, कपड़े, कठोर, बैग प्रकार पहियों के साथ हैं। इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उस उपयोग को सीमित करें जिसे आप देना चाहते थे इस ऐड-ऑन के लिए। यह जानने के बाद कि आप बॉक्स का उपयोग करने के लिए क्या जा रहे हैं, आप मांग खा सकते हैं।

  • कुत्ते का आकार एक परिवहन बॉक्स चुनते समय एक निर्धारित कारक है। इसलिए, आपको उस कुत्ते को चुनने के लिए ऊंचाई और चौड़ाई और लंबाई दोनों को अपने कुत्ते को मापना चाहिए जो उसके लिए उपयुक्त है। आदर्श यह है कि कुत्ता बॉक्स के अंदर की समस्याओं के बिना आगे बढ़ सकता है, उसके कानों के बिना पे का होना चाहिए और यह छत में बैटम फिट होगा, यह प्राकृतिक रूप के रूप में होगा और पैरों को आराम से खींचने में सक्षम होगा। मुझे लगता है कि यदि आप लंबी यात्रा करने जा रहे हैं, तो आपको जितना संभव हो उतना आरामदायक होना चाहिए। एलिया एम, के लिए हवाई जहाज यात्रा आईएटीए (इंटरनेशनल एयर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन), जो यह निर्धारित करता है कि बक्से कठोर होना चाहिए और आंदोलन की इन शर्तों को पूरा करना चाहिए ताकि कुत्ता शुरू हो सके।

  • यदि यह एक बड़ा है, तो आपको शायद इसकी आवश्यकता है यात्रा बॉक्स कार में या परिवहन के अन्य साधनों में। इन मामलों में (अपने कुत्ते के साथ यात्रा), प्रतिरोधी सामग्री और गुणवत्ता से बने सबसे अच्छे कठोर बॉक्स। इस प्रकार के बक्से सभी प्रकार की यात्राओं के लिए बिल्कुल सही हैं। आपको अपने कुत्ते के आंदोलन और वजन पर उपर्युक्त संकेतों पर विचार करने की क्या आवश्यकता है, क्योंकि बॉक्स को उसके वजन के बराबर या उससे अधिक वजन का समर्थन करना चाहिए।

  • दिन या छोटे दिन के कुत्तों के लिए, छवि के कुत्ते के साथ एक ही चीज़ के लिए लंबी यात्राओं के मामले में: você को एक कठोर बॉक्स का चयन करना चाहिए जो पिछले मानदंडों का अनुपालन करता है। सभी मामलों में, बॉक्स ए में डालने की अनुशंसा की जाती है Edrón अपने कुत्ते के आराम के लिए। बिना किसी समस्या के परिवहन और यात्रा बॉक्स तैयार करें।




  • छोटी रेलों के मामले में, कई बार हम परिवहन बॉक्स पशु चिकित्सक के पास जाना चाहते हैं, उनके साथ चलना चाहते हैं, या छोटी यात्राएं लेना चाहते हैं। इसके लिए, ए गद्देदार बॉक्स या एक बैग के आकार में जो सही है, क्योंकि आप ब्रानो की ढलान उठा सकते हैं और आपका कुत्ता बिना किसी समस्या के आराम कर सकता है।

    यदि आप इस प्रकार के बक्से पसंद करते हैं, तो याद रखें कि आपके कुत्ते का आकार और, मुख्य रूप से, वेंटिलेशन सिस्टम पर ध्यान दें। ओ एन प्राप्त करें परिवहन बैग या घुमक्कड़ पूरी तरह से बंद, você हवा के मुक्त परिसंचरण की अनुमति देनी चाहिए।

  • को बड़े कुत्तों के साथ छोटी यात्राएं एक गद्देदार बॉक्स या एक अच्छा ओपॉन भी झुकाएगा, क्योंकि यह घर पर थोड़ा स्पेनिश रहता है, और कुत्ते के लिए आरामदायक है। locomoñón दौरान अपने कुत्ते की अधिक से अधिक सुविधा सुनिश्चित करें, छोटी या लंबी, é महत्वपूर्ण इस तरह चिंता और तनाव है, जो है, इसलिए उपयुक्त ले जाने के मामले की पसंद प्राप्त कर सकते हैं के रूप में आगे की समस्याओं, से बचने के लिए है या नहीं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
    मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
    कुत्ते वाहक के प्रकार और सही कैसे चुनेंकुत्ते वाहक के प्रकार और सही कैसे चुनें
    बिल्ली ट्रे कैसे चुनेंबिल्ली ट्रे कैसे चुनें
    अपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँअपनी बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    अपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाएअपनी बिल्ली को अपने परिवहन बॉक्स में कैसे पहुंचाया जाए
    मेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करेंमेरी बिल्ली के साथ कार से कैसे यात्रा करें
    आपकी बिल्ली पशु चिकित्सा की यात्रा का आनंद ले सकती हैआपकी बिल्ली पशु चिकित्सा की यात्रा का आनंद ले सकती है
    बिल्ली कूड़े के बक्से को सुरक्षित रूप से और जल्दी से कैसे साफ करेंबिल्ली कूड़े के बक्से को सुरक्षित रूप से और जल्दी से कैसे साफ करें
    » » मेरे कुत्ते के लिए एक परिवहन बॉक्स कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com