कुत्ते डाइविंग, जब खेल ताज़ा हो रहा है

अधिकांश कुत्ते के खेल में उच्च तापमान आने पर ब्रेक लगाना सुविधाजनक होता है, लेकिन आज हम किस बारे में बात कर रहे हैं, सूरज और गर्मी ठीक से आपके सबसे अच्छे सहयोगी हैं। अगर आपका कुत्ता पानी से प्यार करता है, कुत्ता डाइविंग आपको प्यार करेगा!

इसमें क्या शामिल है?
में कुत्ता डाइविंग असल में, कुत्ते की कूद क्षमता को विशेष रूप से कुत्ते की लंबाई, एक पूल में कूदकर, जिनके बाहरी पक्षों को चिह्नित किया जाता है, को मापने के लिए, प्रत्येक कुत्ते को वास्तव में दूरी की दूरी तय करने के लिए मापा जाता है। कुत्ते को एक प्लेटफॉर्म पर अपनी मार्गदर्शिका के बगल में रखा जाता है जो लगभग 60 सेंटीमीटर पानी के स्तर से ऊपर है, और वहां से वह पूल में कूदता है। आप अपनी गेंद या खिलौना फेंक कर कूदने के लिए प्रेरित हो सकते हैं।

सभी कुत्ते भाग ले सकते हैं, जबकि वे इष्टतम स्वास्थ्य में हैं, और आम तौर पर आकार के अनुसार समूहित होते हैं: छोटे-दूसरे के साथ छोटे प्रतिस्पर्धा और अपने साथियों के बीच बड़े प्रतिस्पर्धा में, कुछ प्रतियोगिताओं में उम्र के आधार पर भी विभाजित होता है।

यह एक ऐसा खेल है जो संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और इंग्लैंड में अन्य देशों के बीच लोकप्रियता को बढ़ा देता है, जहां विषयों का समावेश है dockdogs ( "डॉक " इसका अर्थ है डॉक, जेटी या डॉक) टेलीविजन द्वारा भी उनके शानदारता के बाद पीछा किया जाता है (उन्हें "कुत्ते जो उड़ते हैं" के रूप में भी जाना जाता है) और कुत्तों के लिए वे कितने मजेदार हैं। वे प्लेटफॉर्म से पूल के किनारे तक स्थिर स्थिति से कूदते हैं, या मार्गदर्शिका प्रेरणा बढ़ाने के लिए पानी में अपने खिलौने को फेंकता है।

कुत्ता डाइविंग, जब खेल ताज़ा हो रहा है

इसके अलावा, चूंकि यह उन खेलों के बारे में है, जिनकी प्रशिक्षण की डिग्री बहुत सस्ती है (मूल आज्ञाकारिता, संग्रह के लिए बहुत पसंद है- इस तरह से अभ्यास करने वाले कुत्तों में खिलौना को पुनर्प्राप्त करते समय कूदने के लिए या ऑब्जेक्ट को पकड़ने की सामान्यता में - और स्वाभाविक रूप से, पानी में अच्छी आसानी और तैराकी की निपुणता) कई मालिक हैं जो खेल चुनते हैं गोदी अपने कुत्ते के साथ अवकाश और खेल साझा करने के लिए, विशेष रूप से नियमित रूप से नियमित हैं, जो उत्साह के साथ पानी में कूदते हैं।

Banner_Pro




विशेष आधारभूत संरचना के साथ एक परिदृश्य
इन प्रतियोगिताओं की शानदारता का शानदार हिस्सा (दोनों बाहर और परीक्षणों में घर के अंदर) इसके विकास के लिए बनाए गए बुनियादी ढांचे द्वारा प्रदान किया जाता है, क्योंकि वे "मानव" एथलीटों की प्रतियोगिताओं के समान, पैदल चलने वाले प्लेटफार्मों और प्लेटफार्मों के साथ स्विमिंग पूल हैं। हर समय कुत्ते की सुरक्षा की गारंटी के लिए नियम बहुत सख्त हैं।

इस प्रकार जलीय ग्रहण में न्यूनतम माप दस मीटर से अधिक होना चाहिए, लगभग 2.5 मीटर चौड़ा और न्यूनतम 1.2 मीटर गहरा होना चाहिए), कुत्तों की आयु प्रतिस्पर्धा करना शुरू कर सकती है और उन्हें यह कैसे करना चाहिए ।

यदि आप इसे गहरा बनाने में रुचि रखते हैं, तो आप क्लिक कर सकते हैं यहां

खेल में कई तरीके, परीक्षण और चैंपियनशिप हैं DogDiving, dockdogs या DockJumping (सुपर रेट्रिवर सीरीज सुपर डॉक, स्पलैश डॉग, आदि)।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते में जर्मन बुलडॉग दिखाता हैकुत्ते में जर्मन बुलडॉग दिखाता है
मेरा कुत्ता वापस पैर कूदता हैमेरा कुत्ता वापस पैर कूदता है
फ्लाईबॉल क्या है?फ्लाईबॉल क्या है?
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
जब आपके पास बौना कुत्ता या `खिलौना` होता है तो ध्यान में रखना कारकजब आपके पास बौना कुत्ता या `खिलौना` होता है तो ध्यान में रखना कारक
चिहुआहुआ कुत्ता माप कितना करता हैचिहुआहुआ कुत्ता माप कितना करता है
कैनिक्रॉस क्या है? अपने कुत्ते के साथ इसका अभ्यास कैसे करें?कैनिक्रॉस क्या है? अपने कुत्ते के साथ इसका अभ्यास कैसे करें?
बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5
फ्रिसबीफ्रिसबी
छुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना हैछुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना है
» » कुत्ते डाइविंग, जब खेल ताज़ा हो रहा है
© 2022 TonMobis.com