फ्रिसबी

यह तेजी से लोकप्रिय है, और हम इसे अपने पार्कों और समुद्र तटों में देखते हैं, फ़्रिस्बी। लेकिन यह क्या है फ़्रिस्बी यह एक ऐसा खेल है जिसे कुत्तों के साथ अभ्यास किया जाता है। वे शानदार रूप से कूदते हैं और, एक बार हवा में, उन्हें अपने दांतों के बीच उड़ान डिस्क पकड़नी पड़ती है।

इस कुत्ते के खेल को सत्तर के दशक में संयुक्त राज्य अमेरिका में लोकप्रिय किया गया था, और, तेजी से, वहां अधिक क्लब और प्रतियोगिताओं हैं जहां इसका अभ्यास किया जाता है। यह जनता से बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करता है, क्योंकि अभ्यास या प्रतियोगिताओं कैनिन एथलेटिक्स के वास्तव में शानदार शो हैं।

फ़्रिस्बी यह कुत्तों के लिए भी बहुत रोमांचक है, क्योंकि वे प्राकृतिक शिकार के साथ आंदोलन में वस्तुओं को आगे बढ़ाने और फँसाने के प्रवृत्तियों के साथ मिलकर हैं। उनके लिए यह गेंद की तुलना में और भी रोमांचक है क्योंकि यह तैर सकता है और दिशा भी बदल सकता है। का अभ्यास फ़्रिस्बी गाइड और कुत्ते के बीच संबंध को प्रोत्साहित करता है, यह तालमेल बढ़ रहा है क्योंकि वे रिलीज की सटीकता और कठिनाई करते हैं।

कोई भी कुत्ता खेल सकता है या प्रतिस्पर्धा कर सकता है फ़्रिस्बी, चाहे वह एक खेल या प्रतियोगिता हो। हालांकि यह सच है कि रीढ़ की हड्डी की समस्याओं या हिप या कोहनी डिस्प्लेसिया के पूर्वाग्रह के लिए अधिक प्रवृत्ति वाले दौड़ को इस जोड़ों के लिए हानिकारक होने पर पशु चिकित्सा नियंत्रण पारित करना होगा।

यह महत्वपूर्ण है कि, धैर्य और पुरस्कार के साथ, मार्गदर्शिका कुत्ते को रिकॉर्ड पर कब्जा करने के लिए सिखाती है। चूंकि यह एक टीम प्रयास है, टीम के "मानव भाग" को सही तरीके से काम करना और डिस्क को उचित तरीके से जारी करना सीखना है।




दो तरीके हैं: दूरी और मुफ्त शैली.

की औपचारिकता में दूरी , एक डिस्क को यथासंभव दूर और एक निश्चित समय के दौरान सबसे बड़ी संख्या में फेंक दिया जाता है। स्कोर कुत्ते और इसकी सटीकता से डिस्क के स्वागत की दूरी और रिसेप्शन के रूप पर निर्भर करता है।

की औपचारिकता मुफ्त शैली यह सबसे शानदार है, क्योंकि यह कोरियोग्राफी का प्रदर्शन है जहां विभिन्न पिचों और आंकड़े पृष्ठभूमि संगीत के साथ संयुक्त होते हैं। कई डिस्क का उपयोग किया जा सकता है।

जैसा कि हम देख सकते हैं, यह एक मजेदार खेल है जो गाइड और कुत्ते के बीच के लिंक को प्रोत्साहित करता है, लेकिन हमें डिस्क की पसंद के संबंध में कुछ सावधानी बरतनी चाहिए। यह कुत्ते के आकार और वजन, और एक गुणवत्ता सामग्री के लिए उपयुक्त होना चाहिए, अन्यथा, कुत्ते के काटने से होने वाले छोटे ब्रेक मुंह में घाव पैदा कर सकते हैं। हमें मध्यम लक्ष्यों को भी स्थापित करना चाहिए और कुत्ते के भौतिक स्तर के अनुसार, उनकी गति से उनके साथ विकसित होना और यह भूलना नहीं कि यह एक खेल है।

अभ्यास करना फ़्रिस्बी हम निश्चित रूप से हमारे साथ अपने रिश्ते को मजबूत बनाने, हमारे सबसे अच्छे दोस्त के साथ एक अच्छा समय और अभ्यास करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों, आईपीओ के साथ काम प्रशिक्षण और रक्षाकुत्तों, आईपीओ के साथ काम प्रशिक्षण और रक्षा
कुत्ते आज्ञाकारिता, आपके कुत्ते के लिए एक बहुत ही फायदेमंद खेलकुत्ते आज्ञाकारिता, आपके कुत्ते के लिए एक बहुत ही फायदेमंद खेल
Girona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लबGirona में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चपलता क्लब
पानी में कुत्तों, कुत्तों surfersपानी में कुत्तों, कुत्तों surfers
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूलबार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूल
कदम से गेंद कदम लाने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओकदम से गेंद कदम लाने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
कैनिक्रॉस क्या है? अपने कुत्ते के साथ इसका अभ्यास कैसे करें?कैनिक्रॉस क्या है? अपने कुत्ते के साथ इसका अभ्यास कैसे करें?
चपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ाचपलता: अपने कुत्ते के साथ खेल और मज़ा
खेल और कुत्तोंखेल और कुत्तों
पिट बैल के लिए 5 व्यायामपिट बैल के लिए 5 व्यायाम
» » फ्रिसबी
© 2022 TonMobis.com