दिन के लक्षण क्या हैं

दिन के लक्षण क्या हैं

डिनोस की विस्तृत श्रृंखला में से जो आपके कुत्ते को प्रभावित कर सकता है, एक दिन और उनमें से एक, और जिसके लिए आपको विशेष ध्यान देना चाहिए उच्चतम मृत्यु दर के साथ कुत्ते डिनोस में से एक (85%)। यह दृश्य क्षेत्र वायरस के बारे में है (कैनाइन डिस्टेंपर वीरस) हवा या अन्य संक्रमित जानवरों द्वारा संचरित, और जो दिन में टीकाकरण को प्रभावित करता है, उनमें से कमजोर या प्रतिरक्षा प्रणाली विकसित करना , पिल्ले के मामले के रूप में मैंने जीवन के 1 वर्ष को जोड़ा। इस कारण से, दिन के संकेतों पर ध्यान देना आवश्यक है, क्योंकि देर से निदान जीवन और मृत्यु के बीच का दिन नहीं बना सकता है। Parasaber अगर आपके कुत्ते के पास दिन है और इस डॉनि को रोकने के लिए, grivo, हम आपको इस लेख में animales.sitio2.xyz प्रस्तुत करते हैं दिन के लक्षण क्या हैं . अपने पालतू जानवर के लिए पढ़ना जारी रखें!

एक दिन और एक होने के द्वारा विशेषता है मैं बहुत उत्साहजनक करता था चूंकि वे लक्षण और क्षण जिसमें वे प्रकट होते हैं, उस जीव पर निर्भर करता है जो पहुंच गया है। इस कारण से कुत्तों के कई मालिकों को पता चलता है कि उनके जानवर के साथ कुछ बुरा होता है, लेकिन वे सोचने के लिए अनदेखा करते हैं कि यह कुछ क्षणिक है।

  • इस प्रकार, पहले चरण में você Podera apetitode अपने पालतू जानवरों, सुस्ती, दस्त, उल्टी, बुखार के lafalta के माध्यम से इस doenía के लक्षण का निरीक्षण, खाँसी और छींकने और नाक बह और आंख। ये लक्षण आम तौर पर 2 दिनों तक चलते हैं और डोनी के ऊष्मायन की अवधि से उत्पन्न होते हैं जो 3 से 15 दिनों तक जा सकते हैं।

  • इस अवधि के Apos कुत्ता सामान्य पर लौटता प्रतीत होता है, जो मालिकों को गुमराह करता है जो सोचते हैं कि उन्होंने एम चरण पारित किया है। स्पष्ट उपचार की यह अवधि महीनों तक चल सकती है, और फिर बीमारी के विशिष्ट लक्षण जो सबसे अधिक चिंताजनक हैं, उभरने लगेंगे। कुत्ता पस्ट्यूल और निमोनिया खाएगा।




  • डॉनिया और जे में एक के विकास के साथ टर्मिनल चरण तंत्रिका तंत्र é प्रभावित है और इस तरह, poderón मनाया जा तंत्रिका tics canídeo, मोटर coordinañón की कमी,, convulsón, खा लिया पक्षाघात और कोमा (हलकों में चल रहा है और मालिक पर हमला करने की कोशिश की तरह) hallucinated व्यवहार।

  • इसमें अंतिम चरण डॉनिस जो एक बहुत ही उन्नत राज्य में जाता है और जानवरों के जीवित रहने का थोड़ा मौका होता है, हालांकि, यदि ऐसा होता है, तो यह अनुक्रमों के साथ रहेगा। प्रभावित कुत्ता स्वास्थ्य और प्रतिरक्षा की स्थिति के आधार पर ऊपर वर्णित सभी अंतिम लक्षणों को पेश करने में सक्षम होगा या पहले से पीड़ित होगा। इन मुश्किल समयों में उसे अच्छी तरह से इलाज करने के तरीके के बारे में जानने के लिए, दिन के साथ कुत्ते की देखभाल करने के लिए हमारे लेख से परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं दिन के लक्षण क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    घातक दिन के संभावित विकास को रोकने के लिए हमेशा कुत्ते के स्वास्थ्य पर चौकस रहें।
  • दिन के लिए एक विशिष्ट उपचार न होने के बावजूद, अपने पालतू जानवर की टीकाकरण को अद्यतित रखने के लिए सावधान रहें, अगर आपके कुत्ते को टीका होने की संभावना कम हो जाती है तो बहुत कम है।
  • एक पशुचिकित्सा से जल्दी से परामर्श लें ताकि आप अपने कुत्ते को मारने के संदेह के लक्षणों को नोटिस करना शुरू कर सकें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    Parvovirus, अपने कुत्ते की टीकों के साथ रखने के लिए एक और कारण हैParvovirus, अपने कुत्ते की टीकों के साथ रखने के लिए एक और कारण है
    कुत्तों में हेपेटाइटिस के कारणकुत्तों में हेपेटाइटिस के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं
    Fleas के साथ एक कुत्ते के लक्षणFleas के साथ एक कुत्ते के लक्षण
    कुत्तों में रेबीज के लक्षणकुत्तों में रेबीज के लक्षण
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास परवो है
    चूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता हैचूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता है
    कुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरणकुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरण
    बिल्लियों में ल्यूकेमिया - लक्षण, उपचार और संक्रमण के कारणबिल्लियों में ल्यूकेमिया - लक्षण, उपचार और संक्रमण के कारण
    बिल्लियों में बुखार के कारणबिल्लियों में बुखार के कारण
    » » दिन के लक्षण क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com