विज्ञापन जागरूकता में प्रवीणता का तंत्र




Provigil (modafinil) के साथ दवाओं में वृद्धि हुई है और विशेष रूप से उन लोगों के लिए उपयोगी है जिनके पास narcolepsy, नींद apnea, और परिवर्तन की स्थिति है। नींद की स्थिति प्रदर्शन करते हैं। एसडब्ल्यूएसडी रात के बदलावों पर काम करने के परिणामस्वरूप होता है या अंक के अलावा दिन और रात के बीच में परिवर्तन होता है। Provigil (modafinil) केवल तभी प्राप्त किया जाना चाहिए जब डॉक्टरों द्वारा इसकी सिफारिश की जाती है, साथ ही साथ डॉक्टरों द्वारा सख्ती से अनुशंसा की जाती है। जेनेरिक प्रोविजिइल घरेलू बाजार में संपीड़ित हवा के रूप में है। यह दवा आमतौर पर प्रत्येक दिन के रूप में प्राप्त की जाती है। जेनेरिक प्रोविजिइल के दुष्प्रभाव होते हैं जिनमें अनिद्रा, मतली, तनाव और सिरदर्द शामिल होते हैं। जेनेरिक प्रोविजिइल (मोडफिनिल) का प्रभाव यह है कि नतीजा जागने वाला राज्य है। और यह जागने में मदद करता है। ड्रग पदार्थ प्रोविजिल में मोडफिनिल के रूप में पहचाने गए तत्व होते हैं। Provigil दवा (modafinil) कुछ कार्यक्रम है और हत्यारों malaise के रूप में उपयोग के लिए डिजाइन नहीं किया गया है।

उस तारीख तक जब घड़ियों की बिक्री में प्रोविजिल (मोडफिनिल) दवा के संचालन की व्यवस्था स्पष्ट नहीं है। कुछ अन्य उत्तेजक के विपरीत, यह विभिन्न तरीकों से काम करता प्रतीत होता है। दूसरी ओर, ऐसा लगता है कि मस्तिष्क में विशिष्ट रासायनिक दवा हिट होती है, लेकिन कुछ अन्य दवा बनाने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है। जेनेरिक प्रोविजिइल तब भी काम करता है जब इसका प्रभाव इन रसायनों द्वारा अवरुद्ध हो। प्रोविजिइल दवा का उपयोग भोजन के साथ या बिना किया जा सकता है। यदि आप खाली पेट पर दुविधा उत्पन्न करते हैं जिसे भोजन के साथ मिश्रित किया जा सकता है। भोजन के साथ प्राप्त होने पर इसकी उपयोगिता कम दिखाई नहीं देगी, हालांकि, अवशोषण विधि में देरी हो सकती है। इस दवा के सही परिणाम सुनिश्चित करने के लिए, डॉक्टरों द्वारा निर्धारित वास्तव में क्या प्राप्त किया जाना चाहिए।

दवा Provigil (modafinil) के कारण कई अवांछनीय परिणाम हैं। Provigil के कारण अनिद्रा एक मुख्य पहलू प्रभाव प्रतीत होता है। शोध से पता चलता है कि इस दवा को प्राप्त करने वाले 5% लोगों ने उपस्थिति जैसे नींद विकारों का असर डाला था, जबकि प्लेसबो लेने वालों में से केवल 1% ही मारा गया था। प्रजनन जो जागने की स्थिति को सक्रिय करता है, उपभोक्ता को नींद लेने से भी रोक सकता है, अगर यह अच्छी तरह से खेलता है। अब समझने की कोशिश करें कि अनिद्रा क्या है। नींद विकार, नींद विकार, में एक या अधिक समस्या हो सकती है, उदाहरण के लिए, नींद प्राप्त करने की जटिलताओं, रात के दौरान नींद के दौरान जागृति को समायोजित करना और नींद लेने में कठिनाई, फिर से, नींद से बहुत जल्दी सुबह और एक बेचैन नींद भी है।

नींद के व्यवहार में सुधार कई मामलों में नींद विकारों के लिए एक उपयोगी उपाय प्रदान कर सकता है। एक सपना देखने के लिए, आपको एक सामान्य नींद-चक्र चक्र बनाए रखना चाहिए। बिस्तर पर जाने से पहले 4 से छह घंटे के भीतर कॉफी, अल्कोहल और निकोटीन से भी बचें। और "सोने से पहले दो घंटे के भीतर किसी भी प्रकार का व्यायाम बेहतर नहीं करें .. यदि आप व्यायाम करते हैं तो सोने के 5 या छह घंटे पहले, इससे आपको गहरी नींद आती है। दो के अंदर हार्दिक भोजन से दूर रहें सोने के समय से पहले। नॉट 3:00 से अधिक समय तक एक अंधेरा कमरा और शांत कब्जे सुखद तापमान गहरी नींद की अनुमति देता है। अगर आप बिस्तर पर जाने के तुरंत बाद 20 मिनट में सोते हैं, तो कई दौड़ में भाग लेते हैं शांत होने के बाद शांत हो जाओ जब आप नींद में हों। इससे पहले कि बिस्तर स्कर्ट गर्म स्नान करे या कुछ नरम गाने सुन सके।

यहां तक ​​कि अनिद्रा का सामना करने की कोशिश भी करते हुए, हम आपको सलाह देते हैं कि सही समय पर सामान्य प्रावधान पर विचार न करें। गलत समय पर प्रवीणता प्राप्त करने से नींद खोने का खतरा बढ़ सकता है। चिकित्सक यह निर्धारित करने में सक्षम नहीं हो सकता है कि एक बार जब आप सामान्य प्रावधान में हों तो आप अनिद्रा विकसित करेंगे। दूसरी तरफ, यदि आपको नींद की हानि का कोई चेतावनी संकेत मिलता है, जबकि आप औषधि के साथ प्रोविगिल दवा में हैं, तो आपको अपने डॉक्टर को इसके बारे में सूचित करना चाहिए क्योंकि वे कम हैं। आपकी स्वास्थ्य परिस्थितियों से निर्धारित, डॉक्टर कुछ अन्य उपचारों पर निष्कर्ष निकालने में सक्षम हो सकता है जो आपकी समस्या को पूरा कर सकता है। आपका डॉक्टर कभी-कभी प्रोविजिबल दवा (मोडफिनिल) की खुराक बदल सकता है, साथ ही साथ कई अन्य उपचारों के साथ एक नया पर्चे या ग्रोप भी दे सकता है।

अंत में, रोगी सो जाता है, जैसे जेनेरिक प्रोविजिइल (मोडफिनिल) के उपयोग के कारण पार्श्व प्रभाव विकार, नींद की कमी का उपचार, नींद की नियमितता में सुधार किया जा सकता है। यदि कोई विकास नहीं होता है, तो डॉक्टर को खुराक को समायोजित करने या कई अन्य दवाओं को आजमाने के लिए परामर्श किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में सूजन के लिए प्राकृतिक दवाकुत्तों में सूजन के लिए प्राकृतिक दवा
कुत्ते सपने देखते हैं?कुत्ते सपने देखते हैं?
कुत्तों में अनिद्रा के लिए बाख फूलकुत्तों में अनिद्रा के लिए बाख फूल
बिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजनबिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजन
नींद विकारों के लिए ब्लू लाइट थेरेपीनींद विकारों के लिए ब्लू लाइट थेरेपी
रीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्दरीढ़ और कैरोप्रैक्टिक से संबंधित सिरदर्द
विभिन्न दवाओं को प्राप्त करने के लिए जेनेरिक फार्मेसी कोई पर्चे लाइन नहीं हैविभिन्न दवाओं को प्राप्त करने के लिए जेनेरिक फार्मेसी कोई पर्चे लाइन नहीं है
टम्पा कैरोप्रैक्टर - सिरदर्द के लिए प्रभावी उपचार?टम्पा कैरोप्रैक्टर - सिरदर्द के लिए प्रभावी उपचार?
मुँहासे त्वचा देखभाल और कुछ की बीमारियों के लिए Renova क्रीममुँहासे त्वचा देखभाल और कुछ की बीमारियों के लिए Renova क्रीम
उस आदर्श ऑनलाइन फार्मेसी कनाडा के लिए खोज रहे हैंउस आदर्श ऑनलाइन फार्मेसी कनाडा के लिए खोज रहे हैं
» » विज्ञापन जागरूकता में प्रवीणता का तंत्र
© 2022 TonMobis.com