कैसे पता चलेगा कि मेरी कैनरी नर या मादा है

कैसे पता चलेगा कि मेरी कैनरी नर या मादा है

शुरुआत के लिए, अंतर करें एक कैरियो के लिंग यह कुछ जटिल कार्य है। जब पुरुष या महिला कैनरीओ पहचानने की बात आती है तो एट विशेषज्ञ गलत हो सकते हैं। यह जानने के लिए एकमात्र अचूक विधि है कि क्या अंडे डालना एक महिला है। कोई अन्य विधि भ्रामक हो सकती है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है कैसे पता चलेगा कि आपका कैरियो माचो या फिमिना है इस संबंध में कई युक्तियों के साथ।

जब पक्षियों के लिए आसान है इसके आकार से अलग करें चाहे नर या मादा कैनरीओ . पुरुष, सामान्य रूप से, केवल अधिक एथलेटिक, एक और अधिक सीधे मुद्रा और केवल अधिक सुंदर है। मादाएं एक शरीर के साथ छोटे और अधिक arrendondadas के साथ छोटे होते हैं। यहां तक ​​कि कुछ प्रकार के कैनरी में, लिंग को उनके पंखों के रंग से अलग किया जा सकता है। कैनियन पिल्लों में एक विशेषज्ञ द्वारा इसकी सराहना की जा सकती है, क्योंकि पुरुष पंख मादाओं की तुलना में अधिक प्रभावशाली होते हैं।

  • यह पता लगाने का सबसे अच्छा समय है कि आपका कुत्ता नर या मादा है या नहीं जबकि पिल्ला . इस अवधि ने सर्दियों के अंत में और वसंत की शुरुआत में खाया, लेकिन यह स्थानीय जलवायु पर भी निर्भर करता है। संभोग के अवसर के दौरान, कैनरीओ सेक्स के अनुसार व्यवहार के कुछ विचलन दिखाते हैं। नर महिलाओं के ध्यान को पकड़ने के लिए एक सुन्दर और गहन तरीके से गाते हैं।

    यदि आपके पास पिंजरे में कैनरी की एक जोड़ी है, तो उनमें से एक पुरुष है, तो आप प्यार में पड़ने के लिए सीधे मुखपत्र पर फ़ीड करने की कोशिश करेंगे FEMEA। यदि कोई अन्य पुरुष कुत्ता था, तो सामान्य एक और अधिक आक्रामक होगा। मादाओं का एक अलग व्यवहार होता है और वे एक सुरक्षित और मुलायम जगह बनाने के लिए uteis सामग्री की तलाश में घोंसला तैयार करना चाहते हैं। कुछ महिलाएं गाती हैं, लेकिन इस मामले में उनके गीत की तुलना सौंदर्य की तुलना में पुरुषों की तुलना में की जा सकती है। अंतर करने के लिए एक महत्वपूर्ण तथ्य है नर यह मौल के दौरान और सर्दी के दौरान गायन बंद कर देता है।

  • कुत्ते से सेक्स को अलग करने और देखने के लिए सबसे ठोस विधि अवधि के दौरान क्लॉका का हिस्सा . सीवर का निरीक्षण करने में सक्षम होने के लिए, आपको बेहतर दृश्यता रखने के लिए धीरे-धीरे उड़ना या गीला होना चाहिए। सीवर के सीवर में पुरुषों को एक बटन कहा जाता है, और मादा मादाएं क्लॉका से जुड़े ऊब गए पेट को तंग करती हैं। यह केवल गर्मी के दौरान देखा जा सकता है, किसी अन्य समय पता लगाने के लिए असंभव है।




  • जब यह घोंसला में होता है तो कुत्ते के लिंग को निर्धारित करने के अन्य कम या कम प्रभावी तरीके होते हैं। कई विशेषज्ञों का कहना है कि मुझे घोंसला मारने और पैसारोस रीड की जांच करने की आवश्यकता है। नर आमतौर पर सिर डाउनलोड करते हैं और गधे उठाते हैं। हालांकि, मादाएं हिलती नहीं हैं।

    के लिए एक और तरीका पता करें कि नर या मादा है या नहीं और पासा को एक तौलिया या कपड़े पर रख दें जहां वे अपने पैरों को उलझ सकते हैं। सिय्योन आगे बढ़ता है और बाहर निकलने की कोशिश करता है और एक संकेत का पता लगाता है कि वे पुरुष हैं। रचनाकार यह भी कहते हैं कि पहले व्यक्ति ने गाना गाए जाने के ठीक पहले, सबसे सक्रिय यह है कि वे पुरुष हैं। Porém, एक संभावना है कि वे महिलाएं हैं और यह गीत एक हार्मोनल विकार के कारण है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी कैनरी नर या मादा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरी मछली गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी मछली गर्भवती है या नहीं
    कैनरी की देखभाल कैसे करेंकैनरी की देखभाल कैसे करें
    कैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करेंकैनरी के पिल्लों की देखभाल कैसे करें
    मादा से पुरुष बेटा मछली को कैसे अलग किया जाए?मादा से पुरुष बेटा मछली को कैसे अलग किया जाए?
    कैनरी का संभोगकैनरी का संभोग
    कैनरी के प्रजनन में सुधार कैसे करेंकैनरी के प्रजनन में सुधार कैसे करें
    मादा से पुरुष सोने की चोटी को अलग कैसे करेंमादा से पुरुष सोने की चोटी को अलग कैसे करें
    मेरी मादा कछुए नर को नुकसान पहुंचाती हैमेरी मादा कछुए नर को नुकसान पहुंचाती है
    प्रजनन कैनरी: उनकी परिस्थितियों और तैयारीप्रजनन कैनरी: उनकी परिस्थितियों और तैयारी
    कैनरी की नकल और निदानकैनरी की नकल और निदान
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी कैनरी नर या मादा है
    © 2022 TonMobis.com