हमारे कुत्ते को खिलााना

कुत्ते के भोजन के बारे में हम कई प्रश्न और उत्तर पढ़ते हैं, इतने सारे लोग कि हम कह सकते हैं कि यह एक दुनिया अलग है।

अपने सिद्धांतों में कुत्ते के भोजन उसे पर आधारित था रहता है: हमारे भोजन, मांस सजावट के बचा ... समय के साथ और पशु चिकित्सा के क्षेत्र में प्रगति के साथ, वह कुछ खाद्य पदार्थों है कि उन्हें गलत बैठने या अपने जीवन छोटा नहीं दे विचार शुरू कर दिया और उन्होंने कुत्ते के लिए एक विशिष्ट भोजन तैयार करना शुरू किया।

उस भोजन की तैयारी समय लेने वाली थी और यह किसी के लिए हुआ कि एक उद्योग कुत्ते के भोजन के आसपास बनाया जा सकता है और अपने मालिकों के लिए जीवन को और अधिक आरामदायक बना सकता है। इस प्रकार डिब्बाबंद भोजन और कुत्ते के भोजन दिखाई दिया।

कौन सा बेहतर है: प्राकृतिक भोजन या संसाधित भोजन?

प्राकृतिक भोजन, रॉ आहार या बीएआरएफ
प्राकृतिक के रूप में कोई भी नहीं है, लेकिन प्राकृतिक आहार देने पर आपको कारकों को ध्यान में रखना होगा: आपको प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट, फाइबर की अनुशंसित मात्रा देने के लिए अच्छी तरह से अवयवों को मापना होगा ..., आपको सावधान रहना होगा कुछ बीमारियों के साथ जिन्हें कच्चे मांस या मछली से संचरित किया जा सकता है, इसलिए हमें एक समय के लिए मांस और मछली को फ्रीज करना होगा। यदि आपके पास समय और इच्छा है, तो हमारे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा है, लेकिन यदि नहीं, तो सबसे अच्छा विकल्प संसाधित भोजन का सहारा लेना है।


संसाधित भोजन में हम गीले भोजन (डिब्बे) या सूखे भोजन (फ़ीड) पा सकते हैं। सबसे सामान्य बात यह है कि समय-समय पर हम कुछ दे सकते हैं और आदत से हम फ़ीड का उपयोग करते हैं क्योंकि इसे आराम से पहुंचाया जाता है, यह स्टोर करना आसान है, टिकाऊ है और "आम तौर पर" इसमें कुत्ते की ज़रूरत है।

बुलडॉग विशिष्ट फ़ीड

हम सामान्य रूप से कहते हैं क्योंकि फ़ीड के कई ब्रांड और श्रेणियां हैं। वहाँ है सस्ते फ़ीड जिसने हमें € 20 से 20 किलोग्राम से कम खर्च किया और उस कीमत के लिए, प्रोटीन की उत्पत्ति काफी कमी होगी, आप कहते हैं कि यह चमड़े के जूते या जैकेट से आ सकता है ... मैं वास्तव में इसकी उत्पत्ति को नहीं जानता, लेकिन सच्चाई और सत्य यह है कि इन मामलों में कीमत एक संकेत हो सकती है और प्रोटीन को शरीर द्वारा अवशोषित करना मुश्किल होगा, जितना अधिक की है।

एक अच्छी फ़ीड में कुत्ते की हर चीज होनी चाहिए और दैनिक मात्रा जो अत्यधिक नहीं होनी चाहिए, कुछ बड़े ब्रांड जिनके पास कुछ आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए फ़ीड की विस्तृत श्रृंखला भी होती है: विकास, वयस्क, वरिष्ठ, नसबंदी, रोशनी, बीमारियों के लिए विशिष्ट, दौड़ के लिए विशिष्ट।
सबसे अच्छी फ़ीड खरीदें जो आप बर्दाश्त कर सकते हैं, बचत जो आपको लगता है कि सस्ता फ़ीड और कम गुणवत्ता के साथ आप अंततः एक पशु चिकित्सा व्यय बन जाएंगे।

हम कुत्ते को कितनी बार खिलाते हैं?




यह एक और महान बहस होगी।

कुछ लोग एक हॉपर डालते हैं और कुत्ते को भोजन छोड़ देते हैं। समस्या हमने पाया कि कुत्ते या द्वारा किया जाता फ़ीड की राशि की निगरानी नहीं बार आप एक दिन में खाते हैं, तो आप थोड़ा लेकिन लगातार खाने हो सकता है और उसके शरीर पाचन प्रदर्शन बंद नहीं होता है, नहीं है कि क्या कुत्ते को पता है भोजन या कुछ बीमारियों से फट या स्लिम, लेकिन, हम लिंक को मजबूत करने के लिए एक बहुत अच्छा टूल छोड़ देते हैं: भोजन।

हमारे बाद खाओ? इस आधार पर कुछ पुराने स्कूल प्रशिक्षकों और टेलीविजन कार्यक्रमों द्वारा प्रोत्साहित किया जाता है कि "पैक के नेताओं को खाने वाले पहले व्यक्ति हैं" और इस तरह आगे बढ़कर, हम "नेताओं" बन जाएंगे। हम इसके बारे में लंबे और कठिन बात कर सकते थे, लेकिन हमें एक बात स्पष्ट करनी होगी: जब कुत्तों या भेड़िये जंगली में रहते हैं, तो कोई भी रिबी को भुना नहीं जाता है और दूसरों को देखता है। हमारे घर, सामान्य रूप से, भोजन और गंध से भरे हुए हैं। अगर हम अपने कुत्तों को सही खाने के लिए कहते हैं हमारे सामने, निश्चित रूप से हमें और अधिक शांत छोड़ दें और, सब से ऊपर, तनाव कम करें।

सबसे अधिक पढ़ें वयस्क चरण में 2 या 1 तक जाने के लिए पिल्ला चरण में 4 बार दिया जाना है।

हमें हमने उन्हें दिन में 3 बार खिलाने का फैसला किया: नाश्ता (9: 00), दोपहर का भोजन (3:00 बजे) और रात का खाना (9: 00 बजे)। निर्माता द्वारा अनुशंसित दैनिक राशि के बारे में हम अपने प्रत्येक कुत्तों की आवश्यकताओं के अनुसार समायोजित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
मेरे कुत्तों में जिगर और गुर्दे की समस्याओं के लिए प्रोटीनमेरे कुत्तों में जिगर और गुर्दे की समस्याओं के लिए प्रोटीन
बीमार कुत्ते को खिलाानाबीमार कुत्ते को खिलााना
कुत्तों में खिंचावकुत्तों में खिंचाव
कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजनकुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन
कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
Knatur: अपने कुत्ते के लिए प्राकृतिक भोजनKnatur: अपने कुत्ते के लिए प्राकृतिक भोजन
क्या कुत्ते सब्जियां खा सकते हैं?क्या कुत्ते सब्जियां खा सकते हैं?
कुत्तों के लिए अच्छी वसाकुत्तों के लिए अच्छी वसा
» » हमारे कुत्ते को खिलााना
© 2022 TonMobis.com