लाल-आंखों के मेंढकों के लिए एक डरावनी फिट कैसे होना चाहिए

घर में होने पर लाल आंखों वाले मेंढक का निवास एक डरावना होगा। कुछ सावधानी बरतना महत्वपूर्ण है ताकि यह सही परिस्थितियों में हो और इस प्रकार इस पालतू जानवर को जीवन की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित हो। इसके बाद, हम समझाएंगे कि कैसे लाल आंखों के मेंढकों के लिए Terrarium की स्थिति।

ojorojo2

आपको इस आलेख में मिलेगा []

हरे मेंढक लाल लाल कैसे हैं

उत्तर-पश्चिमी कोलंबिया में आने वाले दक्षिणी मेक्सिको में ये हरे लाल लाल आंखों के मेंढक पाए जाते हैं। सबसे महत्वपूर्ण विशेषता यह है कि वे हरे हैं और एक ऊर्ध्वाधर छात्र के साथ बड़ी, लाल आंखें हैं। कई लोगों के लिए उनकी आंखों का रंग शिकारियों से डरना है। ये विरोधाभासी रंग उन्हें बहुत ही आकर्षक और हड़ताली बनाते हैं। इसके अलावा आप नीले या पीले रंग के कुछ स्पर्शों की उपस्थिति देख सकते हैं।

ये मेंढक एक ही प्रजाति के अन्य मेंढकों के साथ अच्छी तरह से मिल सकते हैं। समान आकार के मेंढकों को रखने में ध्यान देना चाहिए, क्योंकि सबसे बड़ा मेंढक सबसे छोटा खाएगा।

हरे लाल लाल आंखों के मेंढक खिला रहे हैं

लाल आंखों के मेंढक के लिए आदर्श भोजन क्रिकेट हैं। उन्हें पालतू दुकानों पर खरीदा जा सकता है और उन्हें विशेष कंटेनर में रखा जा सकता है ताकि उन्हें मेंढक खिला सकें। उन्हें उंगलियों या चिमटी के साथ ले जाया जा सकता है और कंटेनर में रखा जाता है जहां मेंढक खाने के लिए उपयोग किया जाता है। आदर्श उन्हें कैल्शियम और विटामिन के साथ पाउडर करना है। कभी-कभी आप उन्हें कीड़े दे सकते हैं।

लाल-आंखों के मेंढक के लिए भयभीत होना चाहिए




सबसे पहले, यह ध्यान में रखते हुए कि वे arboreal जानवर हैं, तारामंडल चढ़ाई करने के लिए पर्याप्त चौड़ा होना चाहिए। आदर्श रूप में, एक है 50 सेमी की ऊंचाई कम से कम

के लिए के रूप में वेंटिलेशन, हमें करीब ध्यान देना चाहिए, क्योंकि हमें अपनी प्राकृतिक आवास के लिए परिस्थितियों के समान होना चाहिए। विचार है कि तारामंडल के 2/3 हिस्सों को क्रिस्टल के साथ बंद करना, ऊपरी भाग को उजागर करना और जानवर को भागने से रोकने के लिए एक ग्रिल के साथ कवर करना है।

के बारे में आर्द्रता, आदर्श रूप से, यह 80% होना चाहिए, इसलिए दिन में कम से कम एक बार ड्रेरियम को स्प्रे करने की सिफारिश की जाती है। यदि संभव हो, तो इसे लगभग 5 सेमी पानी के डर के नीचे के हिस्से में छोड़ा जाना चाहिए ताकि वे पसंद करते समय हाइड्रेट पर जा सकें। याद रखें कि क्लोरिनेटेड पानी का उपयोग न करें क्योंकि यह इन मेंढकों के स्वास्थ्य के लिए सुविधाजनक नहीं है।

अंत में, के बारे में तापमान, आदर्श यह है कि रात में यह 16 और 18 डिग्री सेल्सियस और सुबह 22 से 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज करता है।

डरारियम को साफ रखने के लिए ध्यान रखें, लेकिन साबुन का कभी भी उपयोग न करें क्योंकि यह मेंढक को मार सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेंढक tadpoles खिलामेंढक tadpoles खिला
पालतू जानवर के रूप में मेंढकपालतू जानवर के रूप में मेंढक
अगर मेरा कुत्ता एक मेंढक काटता है तो क्या करना है?अगर मेरा कुत्ता एक मेंढक काटता है तो क्या करना है?
नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
फारसी बिल्ली चिंचिलाफारसी बिल्ली चिंचिला
लाल आँखों के साथ हरा मेंढकलाल आँखों के साथ हरा मेंढक
Agapornis एक बुरा मेंढक के पैर हैAgapornis एक बुरा मेंढक के पैर है
मेंढक की सबसे आम बीमारियांमेंढक की सबसे आम बीमारियां
बच्चों के पसंदीदा जानवरोंबच्चों के पसंदीदा जानवरों
विलुप्त जानवर: चिली cowgirl मेंढकविलुप्त जानवर: चिली cowgirl मेंढक
» » लाल-आंखों के मेंढकों के लिए एक डरावनी फिट कैसे होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com