सबसे अच्छा बाल वैक्यूम

क्या आपको याद है जब मैंने आपको बताया था अपने घर को कैसे चालू करें पालतू दोस्ताना

? आज जब आप प्यारे दोस्तों के पास उत्पादों और विशिष्ट सफाई तकनीकों के बारे में बात करके इस विषय को विस्तृत करेंगे। युक्ति संख्या एक: एक वैक्यूम क्लीनर है!

आपदाओं के अलावा जो आपकी बिल्ली या कुत्ते को छोटे होते हैं या जब वे ऊब जाते हैं, एक बार शिक्षित हो जाते हैं, तो उन्हें घर के अंदर रखने की मुख्य समस्या कुछ और होती है: बाल। संचित राशि आपकी दौड़ पर निर्भर करेगी, लेकिन यह संभावना है कि आपकी कालीन, सोफा, बिस्तर, कुशन इत्यादि। बालों से ढके रहो

Megustalaroomba.com का फोटो

Megustalaroomba.com का फोटो

सफाई के बारे में भूल जाओ

एक फारसी बिल्ली के साथ अपने अनुभव के वर्षों के बाद जो घर के चारों ओर घूमता है, मेरे पास कुछ सफाई युक्तियां हैं जिन्हें मैं आपके साथ साझा करना चाहता हूं। जैसा कि मैंने शुरुआत में उल्लेख किया था, पहला कदम एक अच्छा वैक्यूम क्लीनर प्राप्त करना है। मैंने पारंपरिक वैक्यूम क्लीनर का उपयोग शुरू किया, लेकिन अंत में मैंने एक मिट्टी वैक्यूम रोबोट रूमबा में निवेश करने का फैसला किया।

एकमात्र चीज जिस पर मैं ध्यान केंद्रित करता हूं वह हाथ वैक्यूम क्लीनर के साथ सोफे को खाली करना है। यह एक और महान आविष्कार है जो बहुत व्यावहारिक है कि मैं आपको हमेशा पहुंच के भीतर अनुशंसा करता हूं। मैंने इसे https://baratos.online/ पर पाया। मैं इसे सीमित क्षेत्रों के लिए उपयोग करता हूं क्योंकि यह छोटा है, लेकिन यह बाल, टुकड़ों, आदि को अवशोषित करता है। यह मेरी मदद करता है जब मेरी बिल्ली टॉयलेट पेपर के साथ छोटी आपदा करता है!

अगर, मेरे जैसे, आप पूरे दिन घर से बाहर हैं और जब आप पहुंचते हैं, तो साफ करने की तुलना में आपके पास बेहतर चीजें होती हैं, मैं आईरोबोट कंपनी के इस आविष्कार की सलाह देता हूं। वे काफी महंगा हैं लेकिन आप उन्हें यहां दूसरे स्थान पर पा सकते हैं: https://baratos.online/aspirador-roomba। जैसा कि आप देख सकते हैं, सभी बजट के लिए कीमतों के साथ कई मॉडल हैं।

Elrobot.es द्वारा फोटो


Elrobot.es द्वारा फोटो

शुद्ध तकनीक

इस रोबोट के साथ सफाई का एक नया तरीका शुरू होता है। मैं आपको वादा करता हूं कि यह आपके जीवन में पालतू जानवरों के साथ एक सफलता होगी। यह एक बहुत ही प्रभावी आविष्कार है। मंजिल की सफाई करके अपने घर के चारों ओर ले जाएं अपने सेंसर के लिए धन्यवाद और समाप्त होने पर इसके लोड बेस पर लौटें। रोबोट गंदगी के विभिन्न स्तरों के अनुकूल है और इसमें कई सफाई चरण हैं, जो इष्टतम परिणाम की गारंटी देते हैं। दिलचस्प बात यह है कि यह बिल्ली या कुत्ते के मामले में कालीन और कालीन, गंदगी और बालों का घोंसला भी प्रभावी है। वैक्यूम क्लीनर में बंपर्स भी हैं, असमानता और सीढ़ियों और एंटी-अवकाश डिजाइन का पता लगाने के लिए एक प्रणाली है। यह बहुत अच्छा है, मैं आपको आश्वासन देता हूं!

मैं इसे मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रोग्राम करता हूं ताकि जब मैं सुबह घर छोड़ूं तो यह चक्र शुरू हो जाए और मेरी बिल्ली हमेशा उसे देखती है या उसके साथ खेलती है, हालांकि पहले वह हा हायर था। कुछ घंटों के बाद, रोबोट नौकरी खत्म कर देता है और दिन के आधार पर, जब यह दोपहर में आता है तो यह एक और चक्र बनाता है। इस तरह, मैं फर्श की सफाई भूल जाता हूं।

अंत में, कपड़े से बालों को हटाने के लिए मैं एक चिपकने वाला रोलर sacapelos, सस्ते और प्रभावी का उपयोग करें। यह सभी कपड़ों के लिए उपयुक्त है और कुछ सेकंड में आपके वस्त्र (विशेष रूप से काले रंग) को बिना किसी बालों के बालों के छोड़ा जाएगा।

यदि आपके पास अन्य एंटीप्लॉप्स चाल हैं, तो उन्हें एक टिप्पणी के साथ साझा करें!

वैक्यूम क्लीनर
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते होने के दौरान घर को साफ कैसे रखेंकुत्ते होने के दौरान घर को साफ कैसे रखें
एक कुत्ते के साथ घर साफ रहने के लिए युक्तियाँएक कुत्ते के साथ घर साफ रहने के लिए युक्तियाँ
घर पर बिल्लियों के बालों को कैसे नियंत्रित करें?घर पर बिल्लियों के बालों को कैसे नियंत्रित करें?
घर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँघर पर कुत्ते या बिल्ली के बाल की उपस्थिति को कम करने के लिए 6 युक्तियाँ
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली बहरा है
घर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसेघर पर कुत्तों और बिल्लियों से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
कुत्ते के मालिकों (और बिल्लियों) के लिए 5 पूरी तरह से अच्छे विचारकुत्ते के मालिकों (और बिल्लियों) के लिए 5 पूरी तरह से अच्छे विचार
एक एलसीडी प्रोजेक्टर की समस्या निवारण कैसे करेंएक एलसीडी प्रोजेक्टर की समस्या निवारण कैसे करें
कुत्ते के बाल को अपने कपड़े में हटाने के लिए टिप्सकुत्ते के बाल को अपने कपड़े में हटाने के लिए टिप्स
खून बहने के साथ अक्सर दस्त मेरे कुत्ते को प्रस्तुत करता हैखून बहने के साथ अक्सर दस्त मेरे कुत्ते को प्रस्तुत करता है
» » सबसे अच्छा बाल वैक्यूम
© 2022 TonMobis.com