मेडेलिन में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थानों में से शीर्ष 10

मेडेलिन में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थानों में से शीर्ष 10

हम जानते हैं कि आप हमेशा अपने पालतू जानवरों को पास करना चाहते हैं, इसलिए यहां हम आपको मेडेलिन में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थानों में से शीर्ष 10 छोड़ देते हैं ताकि आप अपने पेलुडिटोस के साथ अच्छा समय प्राप्त कर सकें।

पारिस्थितिक पार्क लॉस सलादोस

एल रेटिरो की नगर पालिका में स्थित यह स्थान एक अनूठा अनुभव है, क्योंकि इसका शांत, आराम और प्राकृतिक वातावरण परिवार के सप्ताहांत के लिए बिल्कुल सही है। इसमें एक झील, पिकनिक क्षेत्र और प्रकृति के बहुत सारे हैं।

Sociedadanina से लिया गया फोटो। सैलाडो पारिस्थितिक पार्क में कॉम, पालतू महोत्सव
Viajandosinpapelhigienico.com से लिया गया फोटो
जुआन वाल्डेज़

कोलंबिया के सबसे प्रतिनिधि ब्रांडों में से एक ने अपने दरवाजे खोले हैं ताकि आप अपने पालतू जानवर के साथ कॉफी का आनंद ले सकें। आप सांता फे, ओविएडो, यूनिसेंट्रो, विवा लॉरेल, एल टेसोरो जैसे शॉपिंग सेंटर में स्थित किसी भी स्थान पर जा सकते हैं। प्रीमियन प्लाजा, मोलिनोस, विजाका और लॉरल्स, पोब्लाडो, एस्टैडियो, गोल्डन माइल जैसे क्षेत्रों में।

Juanvaldez.com से लिया गया चित्र
टिकी बार

लोमा डेल Escobero (Envigado) के किलोमीटर 4 पर स्थित इस उत्कृष्ट देश रेस्तरां, अपने उष्णकटिबंधीय वातावरण, महान भोजन और बहुत अच्छा ध्यान के साथ एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है वहाँ आप अपने परिवार, युगल के साथ एक मजेदार पिकनिक साझा कर सकते हैं, मित्रों और पालतू जानवर।

Facebook.com/tikibarcolombia से लिया गया फोटो
पकीता स्क्वायर

एक आदर्श स्थान शहर अंतरिक्ष, के माध्यम से लास पामास 3 एल किलोमीटर 16 में स्थित है, अमेरिकी और यूरोपीय बाजारों से प्रेरित एक प्राकृतिक वातावरण के साथ एल Retiro- को मेडेलिन से टोल के पास से आधे घंटे tardear करने के लिए जाना है, लेकिन कोलंबिया के पारंपरिक मूल्यों पर प्रकाश डाला गया है और एंटिओक्विया, वहाँ सभी के लिए मजेदार है, जहां। यहाँ आप उत्कृष्ट भोजन विकल्प और भी अच्छा लाइव संगीत मिल जाएगा। यह अपने परिवार, साथी और दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए एकदम सही है और अपने पालतू जानवरों का हमेशा स्वागत है।

ब्लॉग kokkinaki.com से लिया गया फोटोग्राफ, लेख: पकीता स्क्वायर का दौरा
विला 80

एवेन्यू 80 पर एक सुखद खरीदारी प्लाजा है जो कई युवा लोगों के लिए एक बैठक स्थान बन गया है। यहां आप खाने के लिए कई जगहें पा सकते हैं और कुछ बार, कुछ मिनी बाजार और स्थानीय दुकानें भी हैं। आप अपने पालतू जानवर के साथ जा सकते हैं क्योंकि यहां आप मज़ेदार, दौड़ सकते हैं और खेल सकते हैं, यहां तक ​​कि एक आइस क्रीम पार्लर भी है जहां वे डोगेलैडो बेचते हैं, जो आपके पेलुडिटो के लिए एक विशेष मिठाई है।

Ciudadnobotia.com से लिया गया फोटोग्राफ, लेख: न्यूवे विला डी अबुरा
नदी का शहर

शहर के मध्य में यह प्राकृतिक स्थान आपके पालतू जानवर के साथ जाने के लिए उत्कृष्ट है, क्योंकि इसमें एक बड़ा हरा क्षेत्र है जहां एक साथ वे एक अच्छा समय, पिकनिक, कुछ खेल का अभ्यास कर सकते हैं या पार्क की गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं। खाने या पीने के लिए कई विकल्प भी हैं, क्योंकि क्षेत्र के ऊपरी हिस्से में कई हैं खाद्य ट्रक कई विकल्पों के साथ।

चित्र से लिया गया: https://sendautopica.com/parques-medellin-que-no-debes-perderte/
लेंटिल एक्सप्रेस



यह स्वादिष्ट शाकाहारी और शाकाहारी भोजन वाला एक रेस्तरां है, यानी, वे अपनी तैयारी में पशु मूल के किसी भी उत्पाद का उपयोग नहीं करते हैं। दो स्थान हैं, एक लॉरेल में है और दूसरा एल पोब्लाडो में है। आप अपने पालतू जानवर के साथ जा सकते हैं क्योंकि यह पूरी तरह से पालतू दोस्ताना जगह है।

चित्र से लिया गया: https://celinasky.com/lenteja-express-vegan-food-restaurant-medellin-colombia-review/
कॉफी चर्मपत्र

अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल में, विया प्रिमावेरा, ओवियडो शॉपिंग सेंटर और जोसे मारिया कॉर्डोबा एयरपोर्ट में स्थित है। यह सर्वोत्तम गुणवत्ता के कॉफी की एक महान विविधता प्रदान करता है। यह एक जगह है, शांत, जहां आप अपने पालतू जानवर के साथ सुखद समय बिता सकते हैं।

चित्र से लिया गया: https://pet-friendly.co/blog/lugares/pergamino-cafe/
शॉपिंग सेंटर

शहर के अधिकांश शॉपिंग सेंटर आपको अपने पालतू जानवरों को अपने साथ ले जाने की अनुमति देते हैं:

  • सैन डिएगो
  • Unicentro
  • फ्लोरिडा
  • सांता फे
  • प्रीमियम प्लाजा
  • मिल्स
  • खजाना
  • Oviedo

लेकिन इनमें से मॉल खड़ा है मिल्स , चूंकि इसमें हमारे पालतू जानवरों के लिए कई गतिविधियां हैं, उदाहरण के लिए: सबसे छोटे से लेने के लिए घुमक्कड़ और उनके साथ मॉल के चारों ओर फैलाने में सक्षम होने के लिए। उन्होंने पिल्ले और उनके परिवारों के आनंद लेने के लिए 8 वीं मंजिल पर एक अविश्वसनीय जगह भी बनाई है - इस जगह में चपलता, पानी की चोटी, खेल, रैंप और कृत्रिम मैदान के साथ रिक्त स्थान हैं। इसके अलावा किसी अन्य क्षेत्र में लोगों के लिए भोजन और स्थान हैं जहां उनके छोटे बाल उनके लिए डिजाइन किए गए स्थान पर मजा करते हैं।

ब्लॉग से लिया गया फोटो pet-friendly.co, लेख: पालतू जानवरों के लिए डिज़ाइन किए गए शॉपिंग सेंटर की एक पूरी मंजिल

यह ध्यान देने योग्य भी है एल टेसोरो शॉपिंग पार्क , चूंकि यहां कई जगहें हैं ताकि आप अपने कुत्ते के साथ पालतू पार्क जैसे साझा कर सकें, जो उनके लिए विशिष्ट है। हम नया पार्क भी ढूंढ सकते हैं यूवीए उन्हें और अपशिष्ट के लिए विशेष गड्ढों की भराई के लिए विशेष रूप से डिजाइन नहीं पीने फव्वारे - (जीवन व्यक्त इकाई) एल Tesoro के सामने स्थित है, एक बड़े हरे क्षेत्र है जहां आप peludito, खेलते हैं और धूप सेंकने लोट लगाते हैं कर सकते हैं।

Eltesoro.com.co से ली गई तस्वीर, सेवाएं: पालतू पार्क
सिफारिशें

हमारे प्यारे लोगों को प्राप्त करने वाले अधिक से अधिक स्थान हैं - लेकिन यह उन दोनों जगहों और उन जगहों की ज़िम्मेदारी है जिन्होंने पालतू जानवरों के कल्याण की गारंटी और उस स्थान पर आने वाले लोगों की कल्याण की गारंटी देने के लिए पालतू मित्रतापूर्ण होने का निर्णय लिया है। इसलिए कुछ नियम हैं जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए:

  • पालतू जानवर रसोई में प्रवेश नहीं करना चाहिए।
  • रेस्तरां के कर्मचारी जानवरों को तब तक नहीं छू सकते हैं क्योंकि वे लगातार भोजन को संभालने में कामयाब होते हैं।
  • स्थापना में अपशिष्ट के लिए पानी के कंटेनर और बायोडिग्रेडेबल बैग होना चाहिए, साथ ही विशेष डंप जहां उन्हें जमा करना होगा।
  • पालतू जानवर शांत, अच्छी तरह से शिक्षित, अच्छी तरह से तैयार और टीका होना चाहिए।
  • सभी जानवरों को हमेशा अपने मालिक की देखरेख में होना चाहिए। उन्हें हमेशा एक पट्टा पर होना चाहिए और यदि आवश्यक हो, तो थूथन के साथ।
  • उन्हें कुर्सियों या तालिकाओं पर अपलोड न करें।

अब आप अपने पालतू जानवरों के साथ बेहतरीन दिन और अविस्मरणीय क्षणों का खर्च करने के लिए दौरे कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कयूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
पालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तटपालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तट
लॉस एंजिल्स में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थानलॉस एंजिल्स में अपने कुत्ते को चलने के लिए सबसे अच्छे स्थान
मैक्सिको में अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थानमैक्सिको में अपने कुत्ते के साथ चलने के लिए सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थान
मैक्सिको में पालतू दोस्ताना होटल के शीर्षमैक्सिको में पालतू दोस्ताना होटल के शीर्ष
वेनिस, फ्लोरिडा के पास पालतू जानवर त्योहारवेनिस, फ्लोरिडा के पास पालतू जानवर त्योहार
पालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैंपालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैं
पालतू दोस्ताना मतलब क्या है?पालतू दोस्ताना मतलब क्या है?
पालतू दोस्ताना जगह क्या हैंपालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
कैरोल, मैरीलैंड की काउंटी में सेवानिवृत्त होने के लिए सबसे अच्छे स्थानकैरोल, मैरीलैंड की काउंटी में सेवानिवृत्त होने के लिए सबसे अच्छे स्थान
» » मेडेलिन में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना स्थानों में से शीर्ष 10
© 2022 TonMobis.com