पालतू कहानियां: रिश्ते का प्रभावशाली

पालतू कहानियां: रिश्ते का प्रभावशाली

जब मैं अपने रूसी गिलहरी घर लाया, यह पहली बार नहीं था जब मैं अपनी तरह के दो दोस्तों की देखभाल करने जा रहा था, मेरे पास पहले था लेकिन कोई भी ऐसा नहीं था जोक्विन और जोक्विना।

उनकी कहानी तब शुरू होती है जब वे अपने नए घर में जमा हो जाते हैं। जोक्विना हर कोने की खोज में पागल हो गया, जबकि जोकिन बीच में एक स्थान से दूसरे स्थान पर दौड़ रहा था। जब वह दूसरी मंजिल जहां उनमें से दो के लिए एक छोटी सी जगह नहीं थी करने के लिए जाना चाहते थे, Joaquina उसका पीछा किया और उसे जगह से बाहर फेंक दिया, तो बेडरूम में आप स्थानांतरित करना टुकड़े चिप का चयन शुरू किया, और यहां तक ​​कि वह सब सही नहीं था, अंदर आने नहीं दिया जाना उसकी पति।


उन्हें देखना मजेदार था। हर दिन उन्होंने मजेदार चीजें की। Joaquina आधा विक्षिप्त था, वह दिन बिताया पिंजरे की व्यवस्था, चिप्स चलती, गर्त में खाद्य एवं अवशेष छोड़ने साफ, और सब्सट्रेट अपने बेडरूम बदलते। कभी-कभी, वह जोकिन की सफाई करने में लगभग एक घंटे बिताती थी, उन्हें मारकर पानी में अपने पैरों को धुंधला कर देती थी, वह तब तक तब तक रहेगा जब तक वह समाप्त नहीं हो जाती। यह नहीं था कि वह एक आलसी था, कि वह उसके साथ बहुत प्रभावी था और उसे कुछ भी, अगर तब भी जब दोपहर में पिंजरे के बाहर निकाला आसपास चलाने के लिए और घर का पता लगाने के उनकी गेंदों में डाल करने के लिए करते हैं, Joaquina सताया नहीं जोक्विन, जैसे कि वह नहीं चाहता था कि वह ज्यादा दूर हो जाए। पिंजरे के पहिये पर व्यायाम करने के लिए केवल एक चीज थी जिसकी अनुमति थी, जो लंबे समय तक नहीं टिकी थी।

आम तौर पर, मैं उनके बारे में बहुत चिंतित था। कुछ ने मुझे बताया कि ऐसे छोटे कृन्तक होने के लिए, मैंने उनके साथ बहुत अधिक परेशानी ली। और कई हैं मिथकों इस प्रकार के जानवरों के संबंध में। हालांकि, उनके लिए मेरी देखभाल दैनिक और गुणवत्ता थी, और पशु चिकित्सक के पास उनके पास आवधिक थे।

अपने पहले पशु चिकित्सा जांच के बाद, उसके पहले चार सप्ताह बाद जन्म, मैंने अपने आहार पर अधिक ध्यान देना शुरू किया, और उन्होंने जो खाया उससे ज्यादा, यह उनके व्यवहार में था। पशु चिकित्सक ने मुझे बताया कि शायद जोकिन सभी भोजन खा रहा था और जोआकिना खाने के लिए अनुमति नहीं दी थी। मैंने इसके बारे में सोचा क्योंकि जॉक्विन ने उसके जैसा चौड़ा चौड़ा देखा था। मैंने पूछा कि क्या ऐसा हो सकता है क्योंकि मैं गर्भवती थी और पिछले महीने के लिए उसके कूड़े को खिला रहा था, और यदि यह हो सकता है, तो उसने मुझे देखने के लिए कहा।

जब मैंने उन्हें सावधानी से देखा, तो मुझे एहसास हुआ जोक्विना बहुत अभ्यास कर रहा था , कि फीडर हमेशा खाली गोले के साथ था, और जोकिन ने दिन भर झूठ बोल लिया। एक हफ्ते तक, जब मैं अपना खाना छोड़ने जा रहा था, तो मैंने उन्हें देखा। दिनचर्या हमेशा एक ही था: Joaquina भाग गया और बीज छील करने के लिए शुरू किया, गाल में रखा, दूसरी मंजिल पर बेडरूम में भाग गया, और कोने जहां वह सो गया Joaquín- तो पहिया पर कसरत जारी रखा में चिप में रखा ( जब वह जाग गया था जो समय के सबसे अधिक था), और जब संपर्क किया जोकिन पहिया एक मोड़ चल लेने के लिए इच्छुक है, वह अपने को हरा, वह चिल्लाया, और जारी रखा जब वह दूर चला गया।




घर पर, हमने मजाक किया कि वह जन्म देने के बाद अपने आंकड़े का ख्याल रख रहा था। यह सोचना मजेदार था कि वह वसा महसूस कर सकती है और एक महान माँ और फिटनेस बनना चाहती है। लेकिन फिर यह मजाकिया होना बंद कर दिया। जोक्विना बहुत पतला था, और जोकिन बहुत मोटा था। वह कभी नहीं खा रहा था, केवल बीज छील रहा था और उन्हें बेडरूम में ले जा रहा था।

क्या आप जानते हैं vigorexia ? बहुत सारे व्यायाम और छोटे भोजन। वह जोक्विना था। कभी-कभी मैंने उसे भौतिक-बॉडीबिल्डर्स कृंतक, आधा टैन्ड और अंडरवियर में चैंपियनशिप में कल्पना की। और जब वह व्यायाम कर रही थी, उसने अपने पति को वसा रखा, उसके अभ्यास से ब्रेक लेने के लिए बीज छीलकर उसे खाने के लिए मजबूर किया। यदि आपने हवाई दृष्टि से जोआकिना को देखा, तो वह कमर थी, भले ही वह गर्भवती थी, जैसे ही उसका कमर गायब हो गया, जैसा कि उसकी व्यायाम करने की इच्छा थी। केवल समय वह रुक गए हैं, करने के लिए "चढ़ाई" सलाखों से लटका है और दूसरी मंजिल से मुक्त कूद का अभ्यास था ... लेकिन अगर आप को देखने के लिए जोकिन पहिया का उपयोग करने के पल का फायदा उठाया है कि आया, और चुनौती दी गई थी जब तक वह फिर से झूठ बोल रहा था।

मैंने अपने व्यवहार के बारे में पशु चिकित्सक से बात की। उसने मुझे बताया कि सब कुछ के बावजूद, दोनों स्वस्थ थे, हालांकि पुरुष गिलहरी कुछ वजन कम करने के लिए चोट नहीं पहुंचाएगा।

उसके बाद, मैं उन साढ़े सालों तक उनका आनंद लेने में सक्षम था जब वे तीन अन्य लिटरों के माता-पिता थे, जहां उन्होंने अभ्यास के साथ अपने न्यूरोसिस और जुनून के साथ जारी रखा, और जब मैंने केवल दूसरा पहिया खरीदा तो उन्होंने बेहतर जीवन जीना शुरू कर दिया उसके लिए उन्हें देखकर कई सालों से शादी की तरह लग रहा था, वह उसके बारे में बहुत चिंतित थी, और वह सबकुछ स्वीकार कर रहा था, लेकिन वे अब एक साथ सोए नहीं, उसके पास पहली मंजिल पर बाघ मिट्टी के बरतन के टुकड़े में एक टुकड़ा था।

जोक्विन पहले छोड़ दिया। जोक्विना ने छह महीने बाद किया। पिछले महीने उन्होंने व्यायाम करना बंद कर दिया, लेकिन उन्होंने बीज छीलते हुए और उन्हें अपने मिट्टी के बरतन बाघ में जोआकिन को छोड़ दिया, केवल वे जमा हुए क्योंकि वह अब हमारे साथ नहीं था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
बचाव कहानियां: शेल्डन, एक प्रिंटर के अंदर फंस गयाबचाव कहानियां: शेल्डन, एक प्रिंटर के अंदर फंस गया
एक गिलहरी की देखभालएक गिलहरी की देखभाल
धुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियांधुंधले पहाड़ों में अकेला पर्वत झोपड़ियां
पिल्ला एक टेबल के नीचे से बाहर नहीं आती हैपिल्ला एक टेबल के नीचे से बाहर नहीं आती है
जब वह रुक जाता है तो एचजीएमस्टर एक बहुत मजेदार दोहराव आंदोलन बनाता हैजब वह रुक जाता है तो एचजीएमस्टर एक बहुत मजेदार दोहराव आंदोलन बनाता है
पालतू कहानियां: नागासाकी कुत्ते की निरंतर खोजपालतू कहानियां: नागासाकी कुत्ते की निरंतर खोज
एक रूसी हम्सटर की मूल देखभालएक रूसी हम्सटर की मूल देखभाल
पालतू कहानियां: हमने एक बीमार पिल्ला उठायापालतू कहानियां: हमने एक बीमार पिल्ला उठाया
पालतू कहानियां: मेरे दोस्त का सपना सच हो गयापालतू कहानियां: मेरे दोस्त का सपना सच हो गया
» » पालतू कहानियां: रिश्ते का प्रभावशाली
© 2022 TonMobis.com