क्योंकि मेरी बिल्ली में त्रुटियां हैं

क्योंकि मेरी बिल्ली में त्रुटियां हैं

आम तौर पर, आप पा सकते हैं बिल्लियों के बाल में दोष

कि केवल कुछ समस्या का लक्षण है। लेकिन जैसे ही मालिक शांत रहता है, क्योंकि आमतौर पर यह गंभीर नहीं होता है, ज्यादातर मामलों में यह उचित उपचार के साथ हल करने में आसान होता है। आम तौर पर यह इन्फेकन नदी से प्रकट होता है मशरूम , डोनेना क्या कहा गया था। हालांकि, यह पशुचिकित्सा है जो समस्या का निदान करना चाहिए। इस लेख में, हम इस सवाल का जवाब कैसे देते हैं क्यों एक बिल्ली में दोष है.

  • लक्षण

शुरुआत में, जानवर के मालिक आमतौर पर एक पाता है के अवशेषों की मात्रा में वृद्धि कि बिल्ली कालीन, चॉन और सोफा पर छोड़ देता है। एलिया एम, आप देख सकते हैं कि आपकी बिल्ली बालों को काटती है या यहां तक ​​कि रिमिंग के साथ फिसलती है, जिसका मतलब है कि आप खुजली से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि यह आपकी बिल्ली का व्यवहार है, या यदि आपके घर के लिए पहले से अधिक है, तो आपको यह पता लगाने की कोशिश करनी चाहिए कि इन परिस्थितियों का क्या कारण है।

इसके अलावा, जानवर você के दृष्टिकोण से पूछ सकता है कि यह पकाता है या इसे किसी भी वस्तु के साथ रगड़ सकता है जो कम करने के लिए मिलता है। वे कम शांत दिखाई देते हैं और कम सोते हैं क्योंकि वे खुजली से आराम कर सकते हैं।

रिमिंग की घर्षण के कारण, बाल टूट जाते हैं और आपके शरीर के विभिन्न हिस्सों पर एलोपेसिया दिखाई देता है आम तौर पर पैरों के अंदर या कान के आस-पास पेट, पार्श्व में, साथ ही टफट्स अपनी पीठ या पूंछ पर फंस सकते हैं। दूसरी तरफ, इन असफलताओं के साथ सैलिसेस्टानियास, वर्मेलिडॉन या घाव हो सकते हैं।

लक्षण
  • फंगल संक्रमण या था

    जब बिल्ली एथलीट के पैर है, तो मशरूम वे आपके बालों में त्रुटियों का कारण बनते हैं। वे आमतौर पर चेहरे पर और कानों पर चेहरे पर दिखाई देते हैं। लक्षणों के संबंध में, त्वचा सूखी हो जाती है और कभी-कभी तराजू दिखाई देते हैं। जैसा कि você के मालिक को सावधान रहना चाहिए, क्योंकि वह आसानी से मनुष्यों को प्रसारित किया था।

    उपचार के संबंध में, मैं पशु चिकित्सा यह तय करेगा कि यह उपयुक्त प्रकार है, क्रीम या लोकम के साथ-साथ स्नान या मौखिक दवाओं का उपयोग सबसे आम है।

    फंगल संक्रमण या था
  • अन्य परजीवी

    कवक के एलिया डी एम जो हम बोलते हैं, अन्य परजीवी बिल्लियों में अधिक आम हैं जो केवल विफलताओं का कारण बन सकते हैं पिस्सू . इसलिए, पहली बात यह है कि कई पशु चिकित्सा क्लीनिक जब गिरने की समस्या का सामना करते हैं तो यह विश्लेषण करना है कि जानवर के पास इस या अन्य प्रकार के बाहरी एजेंट हैं या नहीं।




    यदि आपको लगता है कि आपकी बिल्ली पूंछ के आधार को लाती है या काटती है, तो यह fleas के साथ फैली हुई है। ये परजीवी त्वचा किटी चिपटना कर सकते हैं Saia बाहर में हॉल जहां शायद एक Colo बीत चुका है की प्रिया, और यहां तक ​​कि बालकनी या आंगन दिया है। जानवर उस जगह को चाटना करेगा जहां पिस्सू अभिनय कर रहा है, निरंतर घर्षण पैदा कर रहा है जो असफलताओं की उपस्थिति का कारण बन सकता है।

    दूसरी तरफ, खुजली पतंगों के कारण होने से भी तीव्र खुजली हो सकती है और बिल्ली उसी तरह प्रतिक्रिया देगी: अलिवियो को खोजने के लिए आग्रह के साथ काटने और चाटना।

    अन्य परजीवी
  • तनाव और एलर्जी के कारण एलोपेसिया

    यदि, निरीक्षण के बाद, बिल्ली के खाने में परजीवी की उपस्थिति से इंकार कर दिया जाता है, तो अन्य डिनोस का अध्ययन किया जाना चाहिए, जैसे कि एलर्जी भोजन और पर्यावरण दोनों, जो खुजली के साथ प्रकट होते हैं।

    इसके अलावा, ऊपरी स्तर पर जानवरों की विनम्रता के कारण हो सकता है तनाव उदाहरण के लिए, जब इसे उजागर करते हैं तो निरंतर अनिश्चितता या आश्चर्य की स्थिति होती है, जिसके लिए वे जुनूनी तट पर प्रतिक्रिया करते हैं, इस प्रकार चिंता का उन्मूलन चाहते हैं।

    तनाव और एलर्जी के कारण एलोपेसिया
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्योंकि मेरी बिल्ली में त्रुटियां हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्लियों और संभावित घरेलू समस्याएं। Animales-perdidos.comबिल्लियों और संभावित घरेलू समस्याएं। Animales-perdidos.com
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    मेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक हैमेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    आपकी बिल्ली के बाल गेंदें। 5 महत्वपूर्ण चीजेंआपकी बिल्ली के बाल गेंदें। 5 महत्वपूर्ण चीजें
    बिल्लियों में बुखार के कारणबिल्लियों में बुखार के कारण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में ओटिटिस है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि एक बिल्ली बहरा है?कैसे पता चलेगा कि एक बिल्ली बहरा है?
    » » क्योंकि मेरी बिल्ली में त्रुटियां हैं
    © 2022 TonMobis.com