बिल्लियों के साथ खेलने के लिए लेजर अच्छा है?

बिल्लियों के साथ खेलने के लिए लेजर अच्छा है?

इंटरनेट उन वीडियो से भरा है जिसमें हम बिल्लियों को देखते हैं एक लेजर सूचक की रोशनी का पीछा करें इसे पकड़ने के अपने प्रयास में। पहली नज़र में यह किसी अन्य की तरह एक खेल की तरह लग सकता है, लेकिन, iquest- इसके बारे में क्या अच्छा या बुरा है? iquest- क्या यह एक उचित खेल है या अनुशंसित नहीं है?

नतीजतन, कई सिद्धांत उभरे हैं, Iquest- निश्चित क्या है? ExpertoAnimal के इस आलेख में हम आपको बताए गए विवरण देंगे क्या लेजर अच्छा है या बिल्लियों के साथ खेलना नहीं है और हमारे बिल्ली के दोस्तों के लिए किस तरह के खेल सबसे फायदेमंद हैं। नीचे जानवरों की दुनिया की और चीजों को पढ़ना और खोजना जारी रखें:

आप भी रुचि ले सकते हैं: क्या बिल्ली की नाखूनों को कम करना अच्छा होता है?

शिकार खेल

बिल्लियों हैं प्राकृतिक शिकारियों जैसा कि इसके बड़े रिश्तेदार हैं: शेर या बाघ। ये जानवर अपने शिकार का पीछा करते हैं, पीछा करते हैं और उनका शिकार करते हैं, उनके प्राकृतिक व्यवहार का हिस्सा हैं और इसका आनंद लेते हैं। इसी कारण से, शिकार से संबंधित खेल उनकी अंतर्निहित आदतों को विकसित करने का एक शानदार तरीका है।

हालांकि, प्रकृति में जानवरों को मजबूती मिलती है कि वे कभी भी लेजर पॉइंटर के उपयोग से प्राप्त नहीं कर पाएंगे: उनके शिकार प्राप्त करने की खुशी। इसी कारण से, अगर हम इस तत्व के साथ खेलने का फैसला करते हैं तो हम हैं हमारे पालतू जानवर में उत्तेजित निराशा.

सबसे गंभीर मामलों में हम बिल्ली में एक बाध्यकारी व्यवहार बना सकते हैं जो घर में रोशनी और छाया उत्पन्न करता है पुरानी चिंता.

शिकार खेल

लेजर के उपयोग के दुष्प्रभाव

बिल्ली में निराशा और चिंता पैदा करने के अलावा, लेजर के उपयोग के अन्य परिणाम हैं जो आपकी बिल्ली के स्वास्थ्य को प्रभावित करते हैं:

  • व्यवहार में परिवर्तन
  • रेटिना को नुकसान
  • घरेलू दुर्घटनाएं

शिकार करने के लिए हमें अपनी बिल्ली के साथ कैसे खेलना चाहिए?

निस्संदेह आपकी बिल्ली के साथ शिकार की वृत्ति विकसित करने के लिए सबसे अधिक अनुशंसित खिलौना का उपयोग है एक धूल के साथ छड़ी . गेंदों, dusters या चूहों जैसे अन्य खिलौनों के विपरीत, छड़ी के उपयोग में आप भी शामिल है, जो बनाता है आपके रिश्ते में सुधार और यह कि गेम में अधिक स्थायित्व है और यह अधिक मनोरंजक है।




यह एक शानदार तरीका है उसे व्यायाम करो , उसे खेलने के लिए प्रेरित करने के लिए और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह अपना इनाम, खिलौना प्राप्त कर सकता है।

शिकार करने के लिए हमें अपनी बिल्ली के साथ कैसे खेलना चाहिए?

बिल्लियों के लिए विभिन्न खिलौने

यदि आप अपनी बिल्ली के साथ खेलना पसंद करते हैं तो बिल्ली खिलौनों के बारे में हमारी पोस्ट पर जाने में संकोच नहीं करते हैं, जहां आप 7 अलग-अलग प्रकार के लिए पा सकते हैं जो शायद आपको लेजर पॉइंटर के साथ गेम से अधिक खुश कर देगा।

सबसे अधिक अनुशंसित गेंदों में बिल्लियों और अन्य खुफिया खेलों के लिए कॉंग हैं। इस प्रकार के खिलौने आपके दिमाग को उत्तेजित करेंगे और आपको मनोरंजक समय बिताने में अधिक समय लगेगा, कुछ ऐसा जो कि एक साधारण भरवां माउस नहीं मिल सकता है।

हालांकि, याद रखें कि प्रत्येक बिल्ली एक दुनिया है और कुछ प्यार के साथ खेलने के लिए और अपने समय बिताने के लिए एक प्यार जानवर है।

iquest- क्या आपको यह लेख पसंद आया? शायद आपको भी जाना चाहिए ...

  • iquest- जब हम इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
  • सोफे को खरोंच से मेरी बिल्ली को कैसे रखा जाए
  • गुण catnip या catnip

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बिल्लियों के साथ खेलने के लिए लेजर अच्छा है? , हम आपको गेम और मज़े के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको AnimalExpert का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आपका कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा कर रहा है?क्या आपका कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा कर रहा है?
क्या बिल्ली की नाखूनों को कम करना अच्छा होता है?क्या बिल्ली की नाखूनों को कम करना अच्छा होता है?
बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
बिल्लियों और उनके शिकारबिल्लियों और उनके शिकार
मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करेंमेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें
मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए 10 खेलमेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए 10 खेल
वयस्क बिल्लियों के लिए खिलौने, कौन सा चुनने के लिए?वयस्क बिल्लियों के लिए खिलौने, कौन सा चुनने के लिए?
छोटी बिल्लियों के लिए आदर्श खिलौनेछोटी बिल्लियों के लिए आदर्श खिलौने
एक सोनी ps2 में लेजर को साफ करने के लिए कैसेएक सोनी ps2 में लेजर को साफ करने के लिए कैसे
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
» » बिल्लियों के साथ खेलने के लिए लेजर अच्छा है?
© 2022 TonMobis.com