कुत्ते और बिल्ली के खाद्य पदार्थों में बीट लुगदी क्यों शामिल है?

बीट्रूट लुगदी विभिन्न पालतू खाद्य पदार्थों में एक बहुत ही आम घटक है। लंबे समय तक इसे पशु फ़ीड के लिए एक घटक के रूप में इस्तेमाल किया गया है, और आज हम इसे कुत्तों और बिल्लियों के लिए कई उच्च गुणवत्ता वाले आहार में पाते हैं। यह आपके आहार में क्यों शामिल है? इसके लाभ और कार्य क्या हैं?

चुकंदर का गूदा एक उत्पाद चुकंदर की निकासी से उत्पन्न होता है और एक ऊर्जा स्रोत और फाइबर के रूप में मूल्यवान है और पाचन तंत्र पर एक सुरक्षात्मक प्रभाव डालती है।

इसके प्रमुख फायदों में से एक यह है कि, अत्यधिक उपलब्ध होने के अलावा, यह अघुलनशील फाइबर का स्रोत है जो मामूली किण्वन योग्य है। पेट में लाभदायक वनस्पति के संतुलन को प्रभावित करती है इसका मतलब यह है फाइबर चुकंदर लुगदी पशु मल को थोक और आर्द्रता नियंत्रण जोड़ने के फायदे है कि और भी ऊर्जा प्रदान करता है और सकारात्मक।




2

फाइबर स्रोत पालतू ठीक मामूली किण्वनीय, यह आंत्र mucosa के लिए फैटी एसिड की पर्याप्त स्तर प्रदान करता है है। यह भी जठरांत्र संबंधी मार्ग और बैक्टीरिया वनस्पति के रखरखाव के उचित संतुलन में के समुचित कार्य को बढ़ावा देता है। यही कारण है कि कुत्तों और बिल्लियों के लिए फाइबर के सर्वोत्तम स्रोतों में से एक के रूप में इसकी सिफारिश की जाती है।

संक्षेप में, चुकंदर लुगदी हमारे प्यारे दोस्तों के लिए फाइबर का बहुत अच्छा स्रोत माना जाता है, और फ़ीड गुणवत्ता में मौजूद खोजने के है। यह द्वारा स्वस्थ है, के रूप में पहले से ही बताया गया है, फैटी एसिड की आपूर्ति, आंत्र mucosa, उपकला, क्रमाकुंचन की उत्तेजना की कोशिकाओं के लिए फायदेमंद शामिल आंतों पारगमन समय को कम करने, और बढ़ाने के द्वारा बड़े पैमाने पर मल प्रदान इसकी मात्रा का। इस तरह, हमारे पालतू जानवर के आहार का ख्याल रखना, हम आपके पाचन स्वास्थ्य का भी ख्याल रखते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक घोड़े को फटाने के लिए युक्तियाँएक घोड़े को फटाने के लिए युक्तियाँ
कार्बोहाइड्रेट, ऊर्जा का सेवनकार्बोहाइड्रेट, ऊर्जा का सेवन
बेहतर चुनें मैं अपने कुत्ते के लिए इन दोनों के बारे में सोचता हूंबेहतर चुनें मैं अपने कुत्ते के लिए इन दोनों के बारे में सोचता हूं
कुत्ते के भोजन की संरचनाकुत्ते के भोजन की संरचना
पाचन संवेदनशीलता वाले कुत्तों के लिए फ़ीड का महत्वपाचन संवेदनशीलता वाले कुत्तों के लिए फ़ीड का महत्व
6 अपने कुत्ते के लिए बहुत पौष्टिक सब्जियां6 अपने कुत्ते के लिए बहुत पौष्टिक सब्जियां
कुत्तों में कब्ज के लिए घरेलू उपचारकुत्तों में कब्ज के लिए घरेलू उपचार
कुत्तों के लिए गेहूं की चोटीकुत्तों के लिए गेहूं की चोटी
कुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबरकुत्तों के लिए प्राकृतिक फाइबर
कुत्तों के लिए ऊर्जा के स्रोत क्या हैं?कुत्तों के लिए ऊर्जा के स्रोत क्या हैं?
» » कुत्ते और बिल्ली के खाद्य पदार्थों में बीट लुगदी क्यों शामिल है?
© 2022 TonMobis.com