चावल फ़ीड में क्यों शामिल है?

आज, निकाले गए फ़ीड के आधार पर सूखी फ़ीड हमारे पालतू जानवरों को खिलाने का मुख्य तरीका बन गया है, मुख्य रूप से उत्पाद, स्वच्छता, उपयोग की सुविधा और सहजता के उत्कृष्ट संरक्षण के कारण। लेकिन क्या हम जानते हैं कि वास्तव में बाहर निकालना क्या है?

एक्सट्रूज़न एक उत्पादन प्रक्रिया है जो विस्तारित खाद्य पदार्थों को जन्म देती है। इस तकनीक में उत्पाद के सूत्रों को शामिल करने वाले सभी अवयवों को मिलाकर शामिल किया जाता है, उनके साथ एक आटा बन जाएगा और उच्च दबाव और तापमान पर पकाया जाएगा। एक्सट्रूज़न स्टार्च की तेजी से खाना पकाने का उत्पादन करता है और इसलिए, सामान्य रूप से इसकी पाचन क्षमता और तालमेल में सुधार करता है, और विशेष रूप से कार्बोहाइड्रेट में। बाहर निकालना की यह प्रक्रिया मानव भोजन में उपयोग की जाने वाली एक है, उदाहरण के लिए, नाश्ते के अनाज या में स्नैक्स ऐपेटाइज़र शैली "गुसानिटोस" की। अब, हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि इस प्रक्रिया को अनाज की उपस्थिति के बिना करना संभव नहीं है जो खाद्य पदार्थों के बीच इन स्टार्च को प्रदान करता है। सूखी या निकाली गई फ़ीड का उत्पादन करने के लिए वे हैं आवश्यक स्टार्च

कुत्तों और बिल्लियों के लिए ऊर्जा का मुख्य स्रोत वसा से आता है, लेकिन कार्बोहाइड्रेट भी बहुत महत्वपूर्ण हैं। जैसा कि हमने पहले से ही कई ब्लॉग प्रविष्टियों में बताया है, आपकी ज़रूरतें आपके जीवन स्तर और गतिविधि के स्तर पर निर्भर करती हैं।

कार्बोहाइड्रेट ऊर्जा प्रदान करते हैं और गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल ट्रैक्ट के कामकाज का पक्ष लेते हैं। केवल एक सीमित संख्या में ग्लाइकोजन इसलिए यदि खपत अत्यधिक है और जानवर की ऊर्जा जरूरतों से अधिक है, शरीर में वसा में वृद्धि हुई हो जाएगा, जो मोटापे का कारण बन सकता के रूप में शरीर में जमा किया जा सकता है।




अपनी सबसे महत्वपूर्ण कार्यों में से एक "मितव्ययी प्रोटीन" समारोह, अगर आहार पर्याप्त कार्बोहाइड्रेट होता है, आप ऊर्जा है, जो मरम्मत और ऊतक वृद्धि और अन्य चयापचय कार्यों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता के लिए प्रोटीन का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं होगी।

जानवरों के लिए विभिन्न आहारों के निर्माण के लिए उपयोग किए जाने वाले अनाज में, जैसा कि हम देखते हैं, स्टार्च के स्रोत के रूप में अनाज की उपस्थिति आवश्यक है, हमें चावल मिल जाता है। और इसकी संपत्ति क्या हैं?

चावल अनाज को पचाने के लिए आसान है और लस शामिल नहीं है, कुत्तों में एलर्जी की प्रतिक्रिया है, जो intolerances और खाद्य एलर्जी की घटना को कम करता है की एक कम घटना है। इस कारण से, उच्च पाचनशक्ति और एक allergen के रूप में कम क्षमता है, तो उच्च गुणवत्ता वाले भोजन में प्रयोग किया जाता है के लिए विशेष रूप से जठरांत्र के लिए तैयार है, या उच्च जैव उपलब्धता की एक एकल प्रोटीन के स्रोत के साथ त्वचा और संयोजन में बाल संवेदनशीलता के लिए विशेष और कुत्ते के सामान्य आहार का हिस्सा नहीं है।

इस अनाज, इसलिए, ऊर्जा के अलावा और बाहर निकालना के लिए आवश्यक स्टार्च असहिष्णुता और खाद्य एलर्जी पैदा करने के कम जोखिम के साथ एक पाचन बोनस प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाहर निकालना क्या है?बाहर निकालना क्या है?
एक फ़ीड की palatability क्या हैएक फ़ीड की palatability क्या है
प्रोटीन के लिए क्या हैं?प्रोटीन के लिए क्या हैं?
कार्बोहाइड्रेट, ऊर्जा का सेवनकार्बोहाइड्रेट, ऊर्जा का सेवन
कुत्तों के लिए उपयुक्त अनाजकुत्तों के लिए उपयुक्त अनाज
कुत्तों के लिए गाजर के लाभकुत्तों के लिए गाजर के लाभ
क्या कुत्ते सब्जियां खा सकते हैं?क्या कुत्ते सब्जियां खा सकते हैं?
कुत्ते के भोजन के प्रकारकुत्ते के भोजन के प्रकार
अधिक वजन वाले कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें?अधिक वजन वाले कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें?
कुत्तों के लिए ऊर्जा के स्रोत क्या हैं?कुत्तों के लिए ऊर्जा के स्रोत क्या हैं?
» » चावल फ़ीड में क्यों शामिल है?
© 2022 TonMobis.com