घरेलू जानवरों के बीच ईर्ष्या को कैसे नियंत्रित करें

घरेलू जानवरों के बीच ईर्ष्या को कैसे नियंत्रित करें

और आश्चर्य की बात है, सम्मान जानवरों की मात्रा जैसा दिख सकता है मानव

और आकार और क्षेत्रीयता के संदर्भ में, एक नए जानवर का आगमन या वैरियोस के बीच सह-अस्तित्व मालिकों के लिए एक दुःस्वप्न बन सकता है, जो जानते हैं कि उन्हें समझने के लिए हवा कहां खाना है और शांति शासन घर में यदि आप एक नए पशुजिन्हो की प्रतीक्षा कर रहे हैं या यदि आपके पास बस समर्थित हैं, animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव देने के लिए कुछ सुझाव देते हैं आकलन जानवरों के बीच संख्याओं को कैसे नियंत्रित करें।

  • यह ईर्ष्या होगी या नहीं होगा

यह मुश्किल है यह निर्धारित करें कि घर पर किसी अन्य जानवर की उपस्थिति से पहले, जानवर ने अनुमान लगाया कि यह एक ईर्ष्यापूर्ण ओन हो सकता है। सच्चाई यह है कि, आम तौर पर, जानवर दूसरों के आदी होते हैं, या तो सड़क पर मजाक करने के घंटों के दौरान, या क्योंकि कुछ प्राम अपने साथी के साथ अपने घर में जाते हैं, और सामान्यता कि आपके पालतू इसे बिना किसी समस्या के स्वीकार करते हैं, लेकिन इसकी पुनरावृत्ति पर निर्भर करता है कई कारक आपको क्या पता होना चाहिए

  • कारक 1 - दौड़

    क्योंकि छोटे कुत्तों को अन्य जानवरों और अन्य मनुष्यों की उपस्थिति से पहले अधिक resmungón, बेचैन और क्षेत्रीय होना पड़ता है? ऐसा इसलिए है क्योंकि ये स्पिन बड़े लोगों की तुलना में केवल अधिक स्वामित्व वाले हैं और यह समझते हैं कि संभावित संबंध का कोई भी नया तत्व। दूसरी तरफ, अधिकांश बड़ी रेलें केवल अधिक मिलनसार हैं, जैसे पेर्डिगुएरो या बॉक्सर कुत्ते के मामले में, यानी, पिल्ला जो इसकी प्रवृत्ति को निर्धारित करने के लिए चुन रही है। बिल्लियों के साथ ऐसा होता है कि नर महिलाओं की तुलना में अधिक क्षेत्रीय और आक्रामक होते हैं, यही कारण है कि कई मालिक इस व्यवहार को खत्म करने के लिए उन्हें भ्रमित करने का विकल्प चुनते हैं।

  • फैक्टर 2 - शिक्षा

    बचपन से, जानवर का आदी होना चाहिए रिया डी otros खासकर नाबालिगों के मामले में। उन्हें घर छोड़ना चाहिए, अन्य जानवरों के साथ खेलना चाहिए और असुरक्षित और सीम से बचने के लिए कई मनुष्यों के साथ साझा करना चाहिए- अगर उनका उपयोग किया जाता है, तो अन्य जानवर को प्रत्यक्ष गड़बड़ के रूप में देखें।

  • प्रत्यक्ष प्रतियोगिता

    यह स्पष्ट है कि मनुष्यों और जानवरों दोनों के लिए यह पहले से मारना आसान है प्रत्यक्ष समन्वय यही कारण है कि, यदि आपके पास कुत्ता है और दूसरे पुरुष कुत्ते को घर ले जाना है, तो यह संभव है कि बूढ़ा व्यक्ति बैठ जाए सीधे शामिल असामान्य तरीके से व्यवहार करना, उन जगहों पर पेशाब करना जहां वह ऐसा करते थे, जिससे उन्हें नए जानवर या मालिकों के साथ घबराहट और आक्रामक बना दिया जाता था। लेकिन हम अनुमानित जानवरों का अनुमान लगाने से कैसे बच सकते हैं?

  • सिफारिश 1: "हैलो, आपसे मिलकर अच्छा लगा"

    यदि आप एक नया पशु घर लाते हैं और बहुत महत्वपूर्ण हैं उन्हें दर्ज किया गया अपने अन्य जानवरों के साथ, मनुष्यों की सभी औपचारिकता के साथ, उन्हें मंत्रमुग्ध करने के लिए, पुनर्भुगतान करने, क्षणों को साझा करने के लिए। लंबे समय तक उन्हें अकेले छोड़ने की सिफारिश की जा सकती है पहले दिन यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपके पालतू जानवर की उपस्थिति में उपयोग किया जाता है।

  • सिफारिश 2: तालिका साझा करने के लिए कुछ भी नहीं




    आपके जानवरों को अलग-अलग व्यंजनों में खाना चाहिए और यदि घर के विभिन्न हिस्सों में संभव हो, तो इससे भोजन पर विवाद की संभावना खत्म हो जाएगी, जब वे एक साथ रहते हैं तो पशुओं के बीच कुछ आम बात है।

  • सिफारिश 3: दोनों के लिए एक ही है

    मजाक, सहवास, ध्यान और चलने का समय चाहिए बराबर हो दोनों के लिए, यहां तक ​​कि यदि कोई वयस्क है और दूसरा सिर्फ एक है, ताकि आप अपने पालतू जानवर को महसूस कर सकें विस्थापित या अनदेखा दूसरे के आगमन से। याद रखें कि, मनुष्यों की तरह, आपकी सुरक्षा को मजबूत करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि आबादी डर और असुरक्षा का उत्पाद है।

  • सिफारिश 4: प्रत्यक्ष प्रतिस्पर्धा से बचें

    यदि आप पहले से जानते हैं कि आपका जानवर क्षेत्रीय है, तो शायद यह एक और खरीदना सबसे अच्छा है वही सेक्स या, पुरुषों के मामले में, Castra dominaón teón के लिए उनकी आवश्यकता को कम करने के लिए आप एक महिला चाहते हैं। के बीच सहअस्तित्व कुत्तों और बिल्लियों यह ज्यादातर मामलों में काम करता है, लेकिन आमतौर पर यह मामला होता है, लेकिन यह सच है कि दोनों परिवारों में यौन संबंध रखने वाले कई परिवारों को किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं पालतू जानवरों के बीच ईर्ष्या को कैसे नियंत्रित करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • युक्तियाँ
    यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो आगे बढ़ने के लिए अपने पशुचिकित्सक से पूछें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करेंएक प्रमुख कुत्ते को कैसे नियंत्रित करें
    ईर्ष्यापूर्ण कुत्तों के लिए सुझावईर्ष्यापूर्ण कुत्तों के लिए सुझाव
    कुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैंकुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैं
    कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?
    बच्चों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या से बचेंबच्चों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या से बचें
    कुत्तों में ईर्ष्याकुत्तों में ईर्ष्या
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    मेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करेंमेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें
    कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व इसे कैसे प्राप्त करें?कुत्तों और बिल्लियों के बीच सह-अस्तित्व इसे कैसे प्राप्त करें?
    मेरे घर के बाल कैसे साफ करेंमेरे घर के बाल कैसे साफ करें
    » » घरेलू जानवरों के बीच ईर्ष्या को कैसे नियंत्रित करें
    © 2022 TonMobis.com