वाहक के लिए उपयोग की जाने वाली बिल्ली कैसे प्राप्त करें

वाहक के लिए उपयोग की जाने वाली बिल्ली कैसे प्राप्त करें

जल्दी या बाद में, आपकी बिल्ली को आपके द्वारा खरीदे गए वाहन में प्रवेश करना होगा। तुम्हें पता है, पशु चिकित्सक, यात्रा पर जाने के लिए टहलना ... किसी भी मामले में, यह बिलकुल सही हैं और अपने छोटे केबिन में सहज महसूस करने के लिए एक रास्ता खोजने चाहिए हो सकता है। मैं मानता चाहिए कि बिल्लियों सीमित रहने पसंद नहीं है, तो यह आसान नहीं होगा, लेकिन हम ऐसा करने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए। तो हमारी साइट पर, हम आपको कुछ कार देंगे जो आपकी बिल्ली को वाहक के लिए उपयोग करने के तरीके के बारे में बताएंगे।


PresentarInstrucciones
  • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपकी बिल्ली को उसी कमरे में वाहक को देखने के लिए उपयोग किया जाता है। मुझे देखने, गंध, शोध करने और इस विचार के लिए उपयोग करने दें कि कार इससे संबंधित है। हम इस समय बिल्ली के लिए पुरस्कार के साथ समर्थन करेंगे, एक उपचार का चयन करें जिसे आप पसंद करते हैं या हैम का टुकड़ा चुनते हैं, ताकि आप इस जगह को कुछ सकारात्मक से जोड़ सकें, न केवल इसलिए कि यह आनंद देता है, लेकिन क्योंकि इसे आपके साथ और देखभाल करना है दिन। अभी के लिए, दरवाजा बंद कर दें, और थोड़ा कम, क्योंकि आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, इसे खोलें।

  • जब हम देखते हैं और देखते हैं कि बिल्ली कंपनी की उपस्थिति के साथ सहज है, दरवाजा खोलने और एक दिलचस्प कच्चे अंदर डाल। इस प्रकार, यह देखने के लिए उत्सुक होगा कि केबिन में प्रवेश करने का तथ्य अच्छा है और बुरा नहीं है। बिल्ली और वाहक के बीच बैठकों के इन पहले दिनों में, दरवाजा बंद न करें, आप अटक महसूस नहीं करना चाहते हैं। जैसे-जैसे दिन जाते हैं, कुछ मिनट बंद करने का प्रयास करें, आप उस बिल्ली के आधार पर धीरे-धीरे समय बढ़ा सकते हैं जो आपको लगता है कि बिल्ली को लगता है। और दरवाजे के माध्यम से एक इलाज पुरस्कार देना याद रखें ताकि आप यह न भूलें कि यह जगह कितनी अच्छी है।




  • आप देखेंगे कि थोड़ा डर कितना कम है कि आपकी बिल्ली अपनी व्यक्तिगत गुफा में अधिक समय बिताने की इच्छा बन जाती है। यदि आप देखते हैं कि आपको अंदर आराम करने में सक्षम होने से लाभ होता है, तो वे आपको बहुत आरामदायक महसूस करने के लिए एक अच्छी तरह से गद्देदार कंबल डालते हैं।

  • अगर आपको लगता है इस प्रक्रिया बिल्ली शिक्षा की उम्मीद की तुलना में धीमी है और आप पशु चिकित्सक के पास अपनी बिल्ली लेने के लिए और कैरियर के लिए इस्तेमाल नहीं किया है की जरूरत है, यह व्यक्तिगत समर्थन में कपड़े का एक टुकड़ा डाल करने के लिए सिफारिश की है उसकी खुशबू पर अपनी गर्भवती है । वैकल्पिक रूप से, आप एक बिल्ली फेरोमोन विसारक उपयोग कर सकते हैं, कुछ भी आप अधिक आराम और शांत महसूस करने के लिए।

    इन प्राकृतिक उपचार काम नहीं करते हैं, तो अपने डॉक्टर आप अन्य शामक कि अपनी बिल्ली दे सकते हैं तो यह धारक में शांत है की पेशकश कर सकते हैं।

  • यह आलेख केवल जानकारी के लिए है, हमारी साइट पर जिनके पास किसी भी प्रकार की पशु चिकित्सा देखभाल या किसी प्रकार का निदान करने का अधिकार नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत या असहज हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वाहक को कुत्ते का आदी कैसे करें?वाहक को कुत्ते का आदी कैसे करें?
मेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और 3 युक्तियाँमेरा कुत्ता घर को नष्ट कर देता है: कारण और 3 युक्तियाँ
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?बिल्लियों वायरस कोरोना के वाहक हैं?
एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंएक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
मेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करेंमेरी बिल्ली को उत्तेजित कैसे करें
बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखेंबिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें
Madridejos और प्योर्टो lapiz के बीच खोया बिल्लीMadridejos और प्योर्टो lapiz के बीच खोया बिल्ली
» » वाहक के लिए उपयोग की जाने वाली बिल्ली कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com