क्योंकि गीले भोजन की तरह बिल्लियों और अधिक

अपनी बिल्ली को पूरी तरह से गीले फ़ीड के साथ खिलााना, या इसे अपनी सूखी फ़ीड के साथ संयोजित करना एक आम तौर पर आम आदत है, जिसे जाना जाता है मिश्रण मिश्रण- इस तरह, मालिक दोनों प्रस्तुतियों के लाभ और पोषण लाभ का लाभ उठाता है, हमेशा अनुशंसित दैनिक रकम का सम्मान करता है।

गीले खाद्य पदार्थों के लाभ:
सुगंध, बनावट और तापमान विशेषताएं हैं जिन्हें बिल्ली को गीले भोजन की पेशकश करते समय ध्यान में रखा जाना चाहिए, इसलिए मोनोडोज़ टब आमतौर पर विभिन्न में प्रस्तुत किए जाते हैं बनावट के प्रकार (खोपड़ी, मूस और हिस्सा) स्वाद के संबंध में अपनी प्राथमिकताओं के अनुरूप।

Singledose पूर्ण टब गीला भोजन आसान रखरखाव, भंडारण कर रहे हैं और उनकी तैयारी तात्कालिक है: सीधे बारे में तीस के लिए, कमरे के तापमान पर गर्त में डाला जा सकता है या उन्हें माइक्रोवेव में सीधे गर्मी (उस में रखने से पहले टोपी को हटाने) टेम्पर्ड की सेवा के लिए लगभग 40 डिग्री सेल्सियस पर सेकंड, इस प्रकार इसे बढ़ा रहा है स्वादिष्ट , जिसके परिणामस्वरूप एक स्वादिष्ट, पौष्टिक और बहुत भूख भोजन होता है, भूख बिल्लियों, अप्रिय या बिल्लियों की मांग करने वालों के लिए एक महत्वपूर्ण कारक वरिष्ठ, उदाहरण के लिए।

नमी खाद्य पदार्थ भी ध्यान में रखते हैं बिल्लियों के लिए विशिष्ट पोषण की जरूरत है या उनके शारीरिक स्थिति, जैसे विकास के चरण, पाचन संवेदनशीलता या कुछ प्रकार के भोजन असहिष्णुता, या नसबंदी वाली बिल्लियों के लिए, जो अधिक वजन वाले होते हैं।




नमी खाद्य पदार्थ उनके द्वारा चुने गए पोषक तत्वों के साथ तैयार किए जाते हैं उच्च गुणवत्ता , उत्कृष्ट के रूप में बिल्ली के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए खाता प्रमुख मानदंडों को ध्यान में रखते हुए पाचनशक्ति.

स्वादिष्ट और पौष्टिक होने के अलावा, इन प्रारूपों का एक प्राकृतिक स्रोत है बैल की तरह , बिल्लियों के लिए एक आवश्यक अमीनो एसिड, सिस्टीन सल्फर एसिड व्युत्पन्न है कि इस तरह कुत्ते के रूप में मांसाहारी बिल्लियों, द्वारा endogenously संश्लेषित अमीनो। सेलुलर चयापचय के कई पहलुओं में शामिल है, लेकिन बिल्लियों में पित्त लवण के गठन, रेटिना के समारोह, मायोकार्डियम और सामान्य प्रजनन के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। क्योंकि बिल्लियों और सिस्टीन से अपने संश्लेषण के लिए जिम्मेदार एंजाइम की कम गतिविधि में प्रोटीन की विशेष यकृत चयापचय, बिल्लियों खुद को पर्याप्त मात्रा में संश्लेषण करने में असमर्थ हैं, इसलिए में प्रदान किया जाना चाहिए उनके फ़ीड।

गीले भोजन की अनुशंसित दैनिक मात्रा का सम्मान करना महत्वपूर्ण है, भले ही इसे एकमात्र आहार के रूप में पेश किया जाए या सूखी फ़ीड के साथ जोड़ा जाए।

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक फ़ीड की palatability क्या हैएक फ़ीड की palatability क्या है
आंखों, कान, स्नाउट / कुत्ते के होंठ का रखरखावआंखों, कान, स्नाउट / कुत्ते के होंठ का रखरखाव
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं - तुलनात्मकमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं - तुलनात्मक
कुत्ते के भोजन के प्रकारकुत्ते के भोजन के प्रकार
भोजन पर बिल्लियों की इंद्रियांभोजन पर बिल्लियों की इंद्रियां
सियामी बिल्ली को खिलाानासियामी बिल्ली को खिलााना
मधुमेह के साथ एक बिल्ली क्या खाना चाहिए?मधुमेह के साथ एक बिल्ली क्या खाना चाहिए?
एक सियामी बिल्ली की भोजन कैसा है?एक सियामी बिल्ली की भोजन कैसा है?
भोजन पर बिल्लियों की प्राथमिकताओंभोजन पर बिल्लियों की प्राथमिकताओं
बिल्ली की भोजनबिल्ली की भोजन
» » क्योंकि गीले भोजन की तरह बिल्लियों और अधिक
© 2022 TonMobis.com