बिल्लियों के लिए मूल किट

बिल्ली ब्रश - किट - वकुप्लानेटपालतू सामान उद्योग तेजी से जागरूक है कि एक बिल्ली एक छोटा कुत्ता नहीं है। इसलिए, हाल के वर्षों में इन जानवरों के लिए सामान और सहायक उपकरण की संख्या में वृद्धि हुई है, न केवल उनकी शारीरिक जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, बल्कि उनके विशेष चरित्र को भी ध्यान में रखा है।

इस पोस्ट में, हम आपकी बिल्ली के लिए सबसे आम सहायक उपकरण की समीक्षा करेंगे जो निश्चित रूप से आपके बिल्ली के बच्चे के साथ सह-अस्तित्व और खुशी को सुविधाजनक बनाएगा।

बिल्ली के बाल

जब हम बिल्लियों के बारे में बात करते हैं, तो इन जानवरों को पेश करने की कल्पना करना बहुत आसान है। स्वच्छता उनके लिए मौलिक है और आपके पालतू जानवरों के कोट को बेहतर बनाने और सुशोभित करने के लिए आप सामानों की मात्रा का उपयोग कर सकते हैं। उनमें से कुछ हैं:

. , अपने पालतू जानवर के मालिक के साथ निकट संबंधों मृत पशु बालों की मात्रा कम कर देता है ढीला करने और अपने पाचन तंत्र में गठन से hairballs की संभावना कम हो जाती: ब्रश अपनी बिल्ली को नियमित रूप से कई फायदे हैं।

शैंपू और कंडीशनर।   एक व्यापक विचार है जो कहता है कि बिल्लियों पानी के बहुत करीब नहीं हैं यह विश्वास सच है ... आधा और  ग हर बार वहां अधिक साहसी मालिक होते हैं जो अपनी बिल्ली को स्नान करने के साहस की शुरुआत करते हैं। आप उनमें से एक हैं, तो आप बिल्लियों कि कोमलता और अपने कोट की चमक को प्रोत्साहित करने और इसे पोषित और स्वस्थ रखने के लिए अपनी बिल्ली बुनियादी किट विशिष्ट शैम्पू में शामिल होना चाहिए।




हेयरबॉल को रोकने के लिए उत्पाद . बिल्लियों कि अपने पेट में जमा असहज hairballs कि संभवतः आप घर या बगीचे के चारों ओर मिला है बनाने के लिए बाल की बड़ी मात्रा में निगल जाते हैं। अपने बिल्ली का बच्चा से बचने के लिए है कि `बुरा समय`, आप माल्ट जिसका सेवन मदद दैनिक मल से परहेज उल्टी, दस्त और पेट दर्द के माध्यम से इन असहज गेंदों से छुटकारा पाने से बनाया गया एक पेस्ट का उपयोग कर सकते हैं।

बिल्ली का शौचालय

बिल्ली ट्रे एक बहुत ही महत्वपूर्ण क्लासिक है। से चुनने के लिए कई शैलियों, सामग्री और आकार हैं। इसके लिए, और इसे आसान बनाने के लिए, पिछले नवंबर में प्रकाशित पोस्ट देखें जहां हम कुछ सरल सुझाव उठाते हैं जो आपकी बिल्ली के लिए ट्रे या बाथरूम की सही पसंद को सुविधाजनक बनाएंगे।

आपकी बिल्ली का समय खेल रहा है

बॉल्स, स्ट्रिंग चूहे, भरवां जानवर और यहां तक ​​कि गेम सर्किट भी। निर्माता रचनात्मकता अंतहीन और हर दिन नए मॉडल, आकर्षक रंग, अधिक प्रतिरोधी और सामग्री दिखाई साफ करने के लिए आसान हो गया लगता है। अपनी बिल्ली का मनोरंजन करते स्टॉकिंग और शिकार के रूप में उनके प्राकृतिक सहज ज्ञान को प्रोत्साहित, उसे स्वस्थ और खुश रखने के लिए और विनाशकारी बोरियत को रोकने के हो जाते हैं।

बाकी बिल्ली

जिस समय बिल्ली में बिस्तर, पालना या चटाई नहीं थी, इतिहास में नीचे चला गया। आधुनिक डिजाइन, आकर्षक रंग, आसानी से धोने योग्य सामग्री और, जानवरों के लिए आरामदायक, सभी मास्टर लाइनें हैं जिन पर निर्माता काम करते हैं। अगर हम इसमें भी शामिल होते हैं तो इन सामानों को घर की सजावट से टकराव नहीं करना पड़ता है।

कोट्स और बिस्तर बिल्ली wakuplanet

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैंबाल गेंदें बिल्लियों में समस्या को हल करने के 8 तरीके हैं
एक बिल्ली की सामान्य देखभालएक बिल्ली की सामान्य देखभाल
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
नवजात बिल्लियों अपनी आँखें नहीं खोलते हैंनवजात बिल्लियों अपनी आँखें नहीं खोलते हैं
मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिला सकता हूं?
बिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्वबिल्ली और हम्सटर के बीच सहअस्तित्व
घरेलू बिल्लियों के लिए व्यायामघरेलू बिल्लियों के लिए व्यायाम
एक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओएक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंबिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
लंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशलंबी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
» » बिल्लियों के लिए मूल किट
© 2022 TonMobis.com