एक स्पैरो कैसे खिलाया जाए

एक स्पैरो कैसे खिलाया जाए

अगर ऐसा होता है तो एक उठाओ गौरैया वह खो गया था, जो कुछ विशेष रूप से मजबूत तूफान होता है जो पक्षियों को विचलित बनाता है, हमें समस्या मिल जाएगी कैसे खिलाया.

यहां तक ​​कि गौरैया वह एक उचित घरेलू पशु है, और बहुत ही सामाजिक है, और यदि हम ठीक होने का प्रबंधन करते हैं, तो वह पूरे परिवार के साथ एक अच्छा रिश्ता बनाए रखेगा। Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं एक स्पैरो कैसे खिलाया जाए.

गौरैयों वे बहुत सारे पानी पीते हैं ताकि पहला पैकेज जो हम आपके पैकेज के दिन करेंगे, जिससे आप पी सकते हैं। यह सभी के लिए एक सामान्य नियम के रूप में लागू होता है फ़ीड एनोन : हमें उसे अपनी चोंच खोलने से कभी याद नहीं करना चाहिए - वह उसे लेने वाले व्यक्ति को ले जाएगा।

  • हमें दूध देने से बचना चाहिए गौरैया , वह अक्सर पक्षी के लिए आंतों की समस्याओं का स्रोत था।

  • एम के हमारे रिकिया को खिलाने के लिए, हम कर सकते हैं पके हुए सफेद चावल तैयार करें बिना किसी मसाले के हम यह सत्यापित करेंगे कि paasaro, अगर वह अच्छा saú है, खुशी के साथ खा जाएगा।




  • के उद्देश्य से स्पैरो को प्रोटीन प्रदान करें हम बिल्लियों के लिए शुष्क जड़ों का उपयोग कर सकते हैं, क्योंकि यह एक हल्की तैयारी है जो पक्षी के लिए अच्छा होगा। हम इस भोजन को किसी भी सुपरमार्केट में प्राप्त कर सकते हैं।

  • ए के लिए के रूप में तैयार कीटों से भाग लेते हैं, पैराकेट्स के भोजन से बचने की सिफारिश की जाती है, उनके पास मौत के मामलों की रिपोर्ट है गौरैयों . यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह बेहतर है कि हम चुनते हैं भोजन Canários के लिए कि हम किसी भी पालतू जानवर की दुकान में पाया।

  • अगर हम इन सभी चरणों का पालन करते हैं और स्पैरोवन जिसे आप खिलाया जाना चाहते हैं , वह एक ऐसा व्यक्ति है जो अपने लोगों के लिए नास्तिक है और उसके लिए कैद में जीवित रहना बहुत कठिन होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक स्पैरो कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक बच्चे के कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक बच्चे के कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड की पाचन क्षमता क्या है?कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड की पाचन क्षमता क्या है?
    मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    कैलोप्सिता पिल्ला की देखभाल कैसे करेंकैलोप्सिता पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    एक स्पैरो पिल्ला की देखभाल कैसे करेंएक स्पैरो पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    अपने पालतू जानवरों की भोजन: आपके स्वास्थ्य के लिए मूल खंभाअपने पालतू जानवरों की भोजन: आपके स्वास्थ्य के लिए मूल खंभा
    गोरियन नहीं पीजीए और हवा से बाहर निकलता प्रतीत होता हैगोरियन नहीं पीजीए और हवा से बाहर निकलता प्रतीत होता है
    पक्षी जो बीज खाते हैंपक्षी जो बीज खाते हैं
    तोता का हेरफेर और परिवहनतोता का हेरफेर और परिवहन
    स्पैरो चिकन अपने पाप के कटोरे में मिला हैस्पैरो चिकन अपने पाप के कटोरे में मिला है
    » » एक स्पैरो कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com