एक बिल्ली का विश्वास पाने के लिए 5 युक्तियाँ

एक बिल्ली का विश्वास पाने के लिए 5 युक्तियाँ

बिल्लियों स्नेही और मिलनसार पशु, वे एक अच्छा समाजीकरण प्राप्त हुआ है बशर्ते कि वे एक जगह वे सुरक्षित मानते हैं और पशु कल्याण के पांच स्वतंत्रता के साथ पालन कर रहे हैं कर रहे हैं। हालांकि, वहाँ कई कारण है कि कारण हो सकता है बिल्ली हमें में विश्वास है या जो खो देता है नहीं है कर रहे हैं।

अगर आपने हाल ही में बिल्ली को अपनाया है या यदि आप एक के साथ रहते हैं और उसके साथ अच्छा रिश्ता नहीं है, तो आप सही जगह पर आ गए हैं। ExpertoAnimal से इस आलेख में हम आपको पेश करने जा रहे हैं एक बिल्ली का विश्वास पाने के लिए 5 युक्तियाँ . ध्यान दें और उन्हें अभ्यास में रखें, iexcl- किसी भी मालिक का पालन करना चाहिए!

आप भी रुचि ले सकते हैं: एक कुत्ते के विश्वास कमाने के लिए युक्तियाँ
सूची

1. इसे अनुकूलित करने के लिए समय की अनुमति दें

जब भी कोई बदलाव होता है, जैसे चाल, परिवार के सदस्य या ए के प्रस्थान नया अनुभव , हमारी बिल्ली को कुछ समय छोड़ना आवश्यक होगा इस स्थिति के अनुकूल है . यह महत्वपूर्ण है कि हम उसे ऐसा कुछ करने के लिए मजबूर न करें जो वह नहीं चाहता है, कि अगर वह छुपा रहा है तो हम उसे जगह छोड़ने के लिए मजबूर करते हैं या हम उसे बहुत कठिन कहते हैं।

बिल्ली जब आप महसूस करते हैं तो आगे बढ़ें बीमा , इस कारण से, हम अनुशंसा करते हैं कि आप आम तौर पर समय छोड़ दें और इसे अवरुद्ध करने से रोकने के लिए दबाएं। जाहिर है, हम आपातकालीन परिस्थितियों या विशिष्ट क्षणों का उल्लेख नहीं करते हैं, जैसे पशु चिकित्सक के पास आने की बात आती है।

1. इसे अनुकूलित करने के लिए समय की अनुमति दें

2. उसे अपनी उपस्थिति को सकारात्मक तरीके से जोड़ दें

यदि आप अपनी उपस्थिति को सकारात्मक तरीके से जोड़ते हैं तो आपकी बिल्ली के साथ समय बिताने की अधिक इच्छा होगी। iQuest-कैसे? यदि हर बार जब आप अनुभव दिखाते हैं तो अनुभव अच्छे होते हैं, यानी, खाना प्राप्त करें, समय या सहाराएं खेलें, क्योंकि आपकी बिल्ली द्वारा समय बीतने के साथ ही आपके आगमन के साथ ही संबद्ध होगा उसके लिए अच्छी चीजें होती हैं.

इसके विपरीत, यदि आप पहुंचते हैं तो सब कुछ उसके लिए शोर और तनावपूर्ण परिस्थितियों से भरा होता है, जो आपके प्रति आपके साथ होगा, वह नकारात्मक होगा। कड़ी मेहनत करें ताकि हर दिन आपकी बिल्ली के साथ आपका अच्छा समय हो और आप देखेंगे कि कैसे आप अपना विश्वास कमाने शुरू करते हैं.

2. उसे अपनी उपस्थिति को सकारात्मक तरीके से जोड़ दें

3. सजा से बचें




दंड का उपयोग न केवल आपकी बिल्ली को नकारात्मक रूप से जोड़ देगा, इससे आपके स्तर भी बढ़ जाएंगे तनाव और चिंता , यह आपको असुरक्षित या अवरुद्ध महसूस करेगा और, सामान्य रूप से, आपका रिश्ते खराब हो जाएगा। जब बिल्ली को शिक्षित करने की बात आती है तो आदर्श सकारात्मक व्यवहार को मजबूत करने पर विचार करना होता है, और जब व्यवहार की समस्याएं प्रकट होती हैं, तो कारणों और क्षेत्र में पेशेवर या विशेषज्ञों की मदद के लिए देखो।

3. सजा से बचें

4. दैनिक प्ले सत्र प्रदर्शन करें

गेम एक ऐसी गतिविधि है जिसे आपको अपनी बिल्ली के साथ रोजाना करना चाहिए। अपने लिंक को बेहतर बनाना महत्वपूर्ण है, लेकिन इसके लिए भी अपने दिमाग को उत्तेजित करें और अपने दिन को समृद्ध करें . बाजार में हम मछली पकड़ने की छड़ या खिलौना चूहों जैसे सभी प्रकार के खिलौने पाएंगे, हालांकि, हम आपको एक कदम आगे जाने और खोज करने की सलाह देते हैं मानसिक उत्तेजना खिलौने , कॉंग, या खिलौने की तरह जो आपको व्यायाम करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और इससे आपके प्रतिबिंब भी सुधारते हैं।

4. दैनिक प्ले सत्र प्रदर्शन करें

5. अपने सभी स्नेह की पेशकश करें

बिल्लियों हमेशा जो लोग उनकी देखभाल और रक्षा के लिए और कभी कभी कुछ स्थितियों में बहुत झगड़ालू दिखाई दे सकता है के लिए आभारी नहीं हैं। हालांकि, अगर आप निर्विवाद रूप से स्नेह व्यक्त करते हैं, या तो चुंबन के माध्यम से, प्रियतम वस्तु या वस्तु के शब्द हमें स्वीकार करने के लिए प्राप्त करने के लिए एक अच्छा तरीका है।

इसके अलावा, खुद को बिल्ली की प्रकृति को समझें , धीरज रखो और दोस्ती के लिए इस खोज में हमें लगातार दिखाएं, अगर हम अपनी बिल्ली के साथ संबंधों को मजबूत करना चाहते हैं तो यह आवश्यक है अपना विश्वास कमाने के लिए प्रबंधन करें.

5. अपने सभी स्नेह की पेशकश करें

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली का विश्वास पाने के लिए 5 युक्तियाँ , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली परजीवी के खिलाफ इंजेक्शन दिया गया थाबिल्ली परजीवी के खिलाफ इंजेक्शन दिया गया था
बालिनी बिल्ली © मुहरों की युक्तियाँबालिनी बिल्ली © मुहरों की युक्तियाँ
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?क्या बिल्ली अच्छी तरह से स्नान कर रही है?
बिल्लियों के सात जीवनबिल्लियों के सात जीवन
मेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करेंमेरी नई बिल्ली के लिए घर कैसे तैयार करें
बिल्ली को नए घर में अनुकूलित करने में कितना समय लगता है?बिल्ली को नए घर में अनुकूलित करने में कितना समय लगता है?
बिल्ली के साथ अभ्यास करोबिल्ली के साथ अभ्यास करो
एक पिल्ला बिल्ली को सोसाइज करेंएक पिल्ला बिल्ली को सोसाइज करें
एक पिल्ला बिल्ली घर कैसे लेना है, अगर मेरे पास पहले से ही एक कुत्ता है?एक पिल्ला बिल्ली घर कैसे लेना है, अगर मेरे पास पहले से ही एक कुत्ता है?
» » एक बिल्ली का विश्वास पाने के लिए 5 युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com