मैं अपनी बिल्ली को पट्टा पर कैसे चल सकता हूं?

मैं अपनी बिल्ली को पट्टा पर कैसे चल सकता हूं?

बिल्लियों विशेष हैं, वे हैं स्वतंत्र और स्वतंत्र प्रकृति से और शायद यह विशेषता है कि हम उनके बारे में अधिक पसंद करते हैं। लेकिन जब हम एक पालतू जानवर के रूप में एक बिल्ली का बच्चा रखने का फैसला करते हैं जो हमारे दिमाग से गुजरती है क्या हम उसे पट्टा पर चलने के लिए बाहर ले जा सकते हैं? . यह कुत्तों के साथ बहुत आम है और लगभग प्राकृतिक है, लेकिन बिल्लियों के बारे में क्या ... क्या यह संभव होगा? हां, आपको केवल कुछ कारकों पर विचार करना है ताकि यह चुनौती एक महान साहस बन जाए और न कि हमारी बिल्ली और खुद के लिए एक परेशान स्थिति में।

कुछ सुझाव जो आपको इस पल की सुविधा प्रदान करने में मदद करेंगे और आप कई पैदल चलने में सक्षम होंगे और अपने बिल्ली के बच्चे के साथ चलने और भागने से बचने के लिए चलेंगे:

  1. हमें हमेशा यह ध्यान रखना चाहिए कि बिल्लियों थोड़ा सा है estresables , इसका मतलब है कि कुछ स्थितियां हैं जो उन्हें बदल सकती हैं। इन चीजों में से, उन्हें अपने दिनचर्या से हटा देना उनके लिए बहुत सकारात्मक नहीं हो सकता है, इसलिए, सबसे पहले, कोशिश करें एक नियमित गतिविधि के रूप में चलना शामिल करें और मैं इसे बहुत से करने की उम्मीद करता हूं छोटा इसलिए वे अधिक आसानी से उपयोग किया जाता है।
  2. आदर्श का उपयोग करना है साज़ (ताकि उसकी गर्दन पर खींच न सके) और उम्मीद है कि ए वापस लेने योग्य पट्टा (ये अधिक मीटर लंबा हैं और आप अधिक स्वतंत्रता और आसानी दे सकते हैं, लेकिन आपको करना होगा एक आंख है! चूंकि किसी भी जटिल परिस्थिति के सामने आपको तेजी से कार्य करना होगा और जल्दी ही इस पट्टा को रिवाइंड करना होगा ताकि वह आपकी बाहों पर वापस आ जाए)। पालतू जानवरों के भंडार और सुपरमार्केट में उन्हें ढूंढने के लिए इस प्रकार के सामान आम हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप फिट बैठते हैं आरामदायक और बहुत सुरक्षित रहें . घर पर दोहन डालना शुरू करना अच्छा होता है (भले ही आप उसके साथ चलने के लिए नहीं जाते), इसलिए वह अपने शरीर के बारे में कुछ अजीब ले जाने के लिए उपयोग किया जाएगा। जब आप इसे अब एक विदेशी वस्तु पर विचार नहीं करते हैं, तो उस पर पट्टा डाल दें।
  3. विचार यह है कि आपकी बिल्ली सहयोगी है सवारी के साथ दोहन-पट्टा और यह नहीं कि हर बार जब आप दरवाजा खोलते हैं तो आप भागना चाहते हैं। यह प्रशिक्षण दृढ़ होना चाहिए, ताकि इससे बचने में जोखिम न लगे चले जाओ अकेले सड़क पर।
  4. यह महत्वपूर्ण है जानना (कम से कम शुरुआत में) मार्ग जब आप चलने के लिए जाते हैं तो आप उसका पालन करेंगे अगर आपके पड़ोस में कई कुत्ते हैं, या तो सड़क या घरों में, आपको यह समझना चाहिए कि किसी भी छाल के सामने या अपनी बिल्ली को सताए जाने का प्रयास आघात करेगा और अधिकतर संभावना फिर से अनुभव नहीं जीना चाहती। उस समय की समीक्षा करने के लिए समय लें जहां आप इसे पहली बार करने से पहले लेना चाहते हैं। और यदि यह आपके घर के पास संभव नहीं है, तो अपनी बिल्ली को एक परिवहन पिंजरे में रखें और उसे उस स्थान पर ले जाएं जहां दोनों आरामदायक हैं।
  5. उसे चलने के लिए मजबूर नहीं करें . जब आप इसे घर से बाहर ले जाते हैं, तो इसकी प्रतिक्रिया देखें, अगर यह डर लगता है, तो समय दें या फिर किसी अन्य समय फिर कोशिश करें। प्रारंभिक यात्राएं होनी चाहिए कम और विचार यह है कि वह आपको आपके साथ चलने के लिए खोज और प्रेरित कर सकता है। यह न भूलें कि इस नए दिनचर्या में आपको किसी भी प्रगति के सामने होना चाहिए इसे स्नैक्स या मिठाई के साथ पुरस्कृत करें और निश्चित रूप से बहुत प्यार !!!
  6. यह सामान्य में कुछ भी नहीं है, लेकिन यह एक मनोरंजक गतिविधि हो सकती है, यही कारण है कि आपका दृष्टिकोण आवश्यक है। आपको बहुत होना चाहिए मरीज और दृढ़ता से , पहले प्रयास पर मत छोड़ो।
  7. ...और अंतिम लेकिन कम से कम नहीं। बनाए रखने के एक दिन टीका और deworming अवांछित संक्रमण को रोक देगा। हमेशा पशुचिकित्सा से सलाह लें।



सभी जानवरों की तरह प्रत्येक बिल्ली अलग है और इसलिए, हर कोई इस नए उत्तेजना के बहुत अलग तरीकों से प्रतिक्रिया कर सकता है। इस तरह, ऐसी बिल्लियों होगी जो चलने के लिए मोहित हो जाएंगी, जो खुश और आरामदायक महसूस करेंगे, जैसे अन्य लोग इसे पसंद नहीं करेंगे और घर पर रहना पसंद करेंगे। महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको याद है कि हम सभी को स्वतंत्र महसूस करने, ताजा हवा सांस लेने, व्यायाम करने का अधिकार है आराम और इसमें आपको अपने बिल्ली के बच्चे के साथ शामिल किया गया है। सड़क पर अपनी बिल्ली के साथ एक व्यक्ति को देखना दुर्लभ है, लेकिन यह संभव है। आपको बस हिम्मत और कोशिश करनी है, आपकी बिल्ली आपको आश्चर्यचकित कर सकती है !!!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के आउटपुटबिल्लियों के आउटपुट
कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
बिल्ली हिंद पैर नहीं ले जा सकती हैबिल्ली हिंद पैर नहीं ले जा सकती है
जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?जब आप इसे सहारा देते हैं तो बिल्ली अपनी पूंछ क्यों उठाती है?
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
मशहूर बिल्लियों के नाममशहूर बिल्लियों के नाम
दो बिल्लियों दोस्त कैसे हैंदो बिल्लियों दोस्त कैसे हैं
घरेलू बिल्लियों के लिए व्यायामघरेलू बिल्लियों के लिए व्यायाम
बिल्ली के साथ अभ्यास करोबिल्ली के साथ अभ्यास करो
क्या मैं अपनी बिल्ली चल सकता हूँ?क्या मैं अपनी बिल्ली चल सकता हूँ?
» » मैं अपनी बिल्ली को पट्टा पर कैसे चल सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com