मुबारक 2014!

मुबारक 2014
एक वर्ष के अंत में, हम आम तौर पर हमारे तथ्यों के संतुलन के बारे में सोचते हैं और हम अपने मिशन के बाद कुत्तों और बिल्लियों के लिए इतना प्यार साझा करने में बहुत खुश हैं।
संतुलन के अतिरिक्त, इस नए साल में शुरू होने के लिए, अपने लिए नए लक्ष्यों के बारे में सोचना सामान्य बात है। इसलिए, इस 2014 में हम आपको अपने उद्देश्यों में जोड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं, कम से कम एक जिसमें आपका पालतू भागीदार है।

हम आपको कुछ विशेष विचार छोड़ देते हैं, जो पूरे परिवार के लिए एक साल का लाभ ला सकता है।

एक दिन चलना

एक तेज चलने के साथ दिन शुरू या समाप्त करें। पूरे साल हमें स्वस्थ रखने में मदद के लिए यहां तक ​​कि 15 मिनट भी पर्याप्त होंगे। इसे आदत कैसे बनाएं? कपड़े, चप्पलें और लीश तैयार करना, दिन पहले एक बड़ी मदद होगी।

यदि आपके पास बिल्ली है, तो आप प्रति दिन 15 मिनट के खेल के साथ सवारी को प्रतिस्थापित कर सकते हैं।

एक अच्छी मुस्कुराओ

अपने दांतों को ब्रश करना आपके कुत्ते या बिल्ली के दांतों को ब्रश करने के रूप में आपके स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है। इस कार्य को आदत बनाने में कुछ समय लगता है।

कुत्ते या बिल्ली टूथपेस्ट का प्रयोग करें, क्योंकि मानव टूथपेस्ट जानवरों के लिए अच्छा नहीं है। यदि टूथब्रश का उपयोग करना मुश्किल है, तो उंगली ब्रश का प्रयास करें, जो छोटा और कम आक्रामक है।




इस कार्य को पूरा करने के लिए सलाह के लिए अपने पशु चिकित्सक से पूछना याद रखें।

अच्छी तरह से खाओ

वर्ष के दौरान, हमारे पालतू जानवरों को छेड़छाड़ करने के लिए बहुत सारी कुकीज़ या व्यवहार, आपके प्यारे दोस्त को कुछ अतिरिक्त वक्र जोड़ सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप जो खाना उसे देते हैं, उसके आकार और उम्र के लिए पर्याप्त है, अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

उनके साथ अधिक समय

आपके पालतू जानवर थोड़ा और ध्यान से प्यार करेंगे। उसे हर दिन थोड़ा अतिरिक्त समय देना शुरू करें। इसका मतलब यह हो सकता है कि एक अतिरिक्त चलना, अपने पसंदीदा खेलों में से किसी एक को खेलना, या सिर्फ इसे एक अच्छा ब्रशिंग और अपनी अंधेरे सर्कल या पेट को खरोंच देना।

कुछ लोग कह सकते हैं कि नए साल के संकल्प पूरे किए जाने हैं। लेकिन जो लोग हमारे पालतू जानवरों को शामिल करते हैं, वे पूरे परिवार को आने वाले साल के लिए खुश, सक्रिय और स्वस्थ बना सकते हैं।

इस 2014 में आपके लक्ष्यों में से कौन सा शामिल होगा?

सूत्रों का कहना है:

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते स्वच्छताकुत्ते स्वच्छता
मुझे किस बिंदु से अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करना शुरू करना चाहिए?मुझे किस बिंदु से अपने कुत्ते के दांतों को ब्रश करना शुरू करना चाहिए?
अपने कुत्ते को स्वस्थ रखने में मदद करने के लिए 5 टिप्सअपने कुत्ते को स्वस्थ रखने में मदद करने के लिए 5 टिप्स
एक बीगल ट्रेन करने के लिए चालेंएक बीगल ट्रेन करने के लिए चालें
कुत्तों और बिल्लियों के लिए बुरी सांस का मुकाबला करने के लिए हैलिटोसिस 15 चालेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए बुरी सांस का मुकाबला करने के लिए हैलिटोसिस 15 चालें
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
मेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरी बिल्ली के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
बिल्लियों में fleas के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में fleas के लिए घरेलू उपचार
बिल्ली के दांत ब्रश करें? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करेंबिल्ली के दांत ब्रश करें? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करें
मेरी बिल्ली के दांत साफ करोमेरी बिल्ली के दांत साफ करो
» » मुबारक 2014!
© 2022 TonMobis.com