कैनिन घटनाओं

बख्तरबंद कुत्ता

कल कुत्तों की तरह हम सभी के लिए 100 × 100 पालतू जानवर, एक महान घटना समाप्त हो गया, लेकिन जैसा कि पालतू जानवरों के लिए आयोजित सबसे घटनाओं में प्रथागत है, एक बार फिर नहीं "पालतू जानवर ध्यान में रखा जाता "।

जिन कार्यक्रमों में कुत्तों या बिल्लियों का भाग लिया जाता है वे आम तौर पर सर्वोत्तम इरादे से किए जाते हैं: उनके लिए धन जुटाना, भोजन, गोद लेने के पक्ष आदि ... और कभी-कभी, जनता के लिए जितना संभव हो उतना सुखद बनाने की हमारी इच्छा में, हम बड़ी गलतियां कर सकते हैं। जैसा कह रहा है: "अच्छे इरादे से पैंथीन पूर्ण हैं"।

यदि इन चीजों को जानवरों के लिए वास्तव में किया जाता है, तो हमें प्रोग्रामिंग गतिविधियों के दौरान उन्हें और अधिक ध्यान में रखना चाहिए , साथ ही पर्यावरण की तैयारी में भी। मैं समझाऊंगा: देखभाल की जानी चाहिए कि इन घटनाओं में कुत्ते सर्कस का आकर्षण नहीं बनते हैं।

मैं कुछ सुझाव देने की कोशिश करूंगा जिन्हें कभी-कभी अनदेखा किया जाता है:

संगीत, पर्यावरण को प्रोत्साहित करने के लिए, यह केनेल कुत्तों के लिए काफी परेशान हो सकता है जो इसका उपयोग नहीं करते हैं। यदि उनके पास पहले से ही एक अज्ञात माहौल का अनुकूलन करने में कठिन समय है, तो बहुत से लोग आगे बढ़ते हैं, संगीत उन्हें बहुत मदद नहीं करेगा।

ग्लोबोस, यह ऐसा कुछ है जो बच्चे विशेष रूप से प्यार करेंगे अगर वे उनके साथ मूर्तियां बनाते हैं। वे कुछ ब्रांडों को बढ़ावा देने के लिए भी काम करते हैं, लेकिन क्या कोई नहीं सोचता कि गुब्बारे विस्फोट हो गए हैं? बहुत सारे कुत्ते हैं और निश्चित रूप से उन्हें फायरक्रैकर्स, थंडर, शॉट्स के लिए घबराहट करना पड़ता है ..., वे गुब्बारे सुनने के घंटों के लिए काफी दर्दनाक हो सकते हैं।




खेल गतिविधियों , अब कुत्ते के साथ कुछ खेल अभ्यास करने के लिए यह बहुत ही फैशनेबल है। किसी भी विशेषज्ञ की सिफारिश की गई है, तो कुत्ते को प्रशिक्षित, अभ्यास जानने के लिए, सही सामग्री का उपयोग ... कैसे यह संभव है कि इस तरह की गतिविधियों को सीखने के बिना और सामग्री का उपयोग किए बिना प्रशिक्षण के बिना, कुत्तों कि बहुत बुरी हालत में हैं, भय के साथ में योजना बनाई गई है, मैं ना? इसके अलावा, महीनों और गर्मी के घंटों में इस तरह की गतिविधियों को शेड्यूल करना संभव है जब कुछ खेलों का अभ्यास उच्च तापमान से ठीक से निलंबित हो जाता है?

बहुतायत . कुत्तों अकेले हो जाते हैं और समाजीकरण घाटे के साथ कुछ, अचानक उनसे बात लोगों से घिरे हुए हैं, उनमें से हाथ फेरना की कोशिश कर रहा है ... यह उनमें से कई के लिए बनाने में एक बाढ़ है।

भोजन . कभी-कभी हम कुत्तों की भीड़ से पहले भोजन के ट्रे के साथ मिठाई, स्वाद या तालिकाओं की चट्टानें पाते हैं, जो आमतौर पर कुछ व्यंजनों के आदी नहीं होते हैं। कुछ में भोजन चिंता की समस्या भी हो सकती है। नहीं, इतनी सारी गंध से पहले शांत रहना उनके लिए आसान नहीं होना चाहिए।

खड़ा सभी प्रकार के साथ विभिन्न सामग्री का , स्पाइक्ड कॉलर के बड़े नमूने, डूबने के हार, कॉर्डिन, इलेक्ट्रिक कॉलर ... यह सब जानवरों के सम्मान के रूप में काफी दूर है। कैसे लोग यह समझ सकते हैं कि कुत्ते के लिए कुछ सामग्री अनुचित है यदि वे पालतू जानवरों के कल्याण के लिए कार्यक्रमों में प्रचार कर रहे हैं?

CACHORRITOS , वे बहुत प्यारे हैं, वे आराध्य हैं, वे आंखों के माध्यम से प्रवेश करते हैं, लेकिन क्या यह पिल्ला के लिए सबसे अच्छी जगह है?

CORRECTIONS , क्या आप वास्तव में विश्वास करते हैं कि अज्ञात लोगों में घिरे कुत्ते की आवश्यकता होती है, जो अज्ञात लोगों से घिरा हुआ है और शोर के अधीन है, सुधार, झटके, नलियां और चीखें हैं?

इस किसी को पढ़ने के बाद, लेकिन लगता है कि होगा कि उसके बाद आप "पालतू" के लिए कुछ नहीं कर सकते ऐसा नहीं है, हम तेज संगीत से बचने और एक संगीत है कि कुत्तों के लिए आराम किया जा सकता है के द्वारा बदला हो सकता है अगर, अगर हम विस्फोट गुब्बारे हैं खेल गतिविधियों इसके लिए प्रशिक्षित और पेशेवरों जो हमें सिखाने के हाथ के साथ प्रदर्शन करने को कम कर रहे हैं उन्हें कुत्तों अभ्यास करने के लिए कैसे, अगर हम, भीड़ हम दूर भोजन कि वे कहाँ हैं ले जाया गया में कुत्तों डाल प्रतिकूल सामग्री की बिक्री से बचने के लिए नहीं की कोशिश घटनाओं कि पशु कल्याण के उद्देश्य से, हम अपने आप को खुद अपने फोटो एलबम cachorritos सीमित लेने के लिए और समझते हैं, एक बार करने की अनुमति और कल्याण के लिए घटनाओं के बारे में बात कर रहे हो कि सुधार भय के साथ बिल्कुल भी अच्छी तरह से पर नहीं मिलता है, तो हाँ हम हो जाएगा जानवर।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदमअपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदम
क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?
स्पलैश, साल की कुत्ता घटनास्पलैश, साल की कुत्ता घटना
घूमना: कुत्तों और बिल्लियोंघूमना: कुत्तों और बिल्लियों
कुत्तों और बिल्लियों शाकाहारीकुत्तों और बिल्लियों शाकाहारी
कुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीतकुत्तों और बिल्लियों के लिए संगीत
बिल्लियों के लिए बाख के फूलबिल्लियों के लिए बाख के फूल
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
न्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवरन्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवर
अपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्साअपने पालतू जानवर के लिए संगीत चिकित्सा
» » कैनिन घटनाओं
© 2022 TonMobis.com