मेरे कुत्ते को भागने से कैसे रोकें

मेरे कुत्ते को भागने से कैसे रोकें

ए के किसी भी मालिक के लिए कुत्ता बचने का विचार जो परेशान और दर्दनाक है। लेकिन वह अपने मानदंड में कुछ मानदंडों के बाद हो रहा है और बहुत समझदार है। एक कुत्ते शिक्षा विषय के पहले, एक प्रशिक्षित शिक्षार्थी कभी नहीं बच जाएगा और हमेशा आपकी कॉल का जवाब देगा।

आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का उत्तरदायी होता है और यदि यह चलने के दौरान भाग जाता है, तो जोखिम और खतरे जो बड़े और गंभीर हो सकते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम आपको सलाह की एक श्रृंखला देने जा रहे हैं अपने कुत्ते को भागने से कैसे रोकें।

भले ही यह स्पष्ट है, इसे ले जाना चाहिए घर छोड़ते समय उसकी पत्नी हमेशा झटके पर चलने के लिए वह व्यक्ति चुनें जो आपके व्यक्ति के आकार और शारीरिक गतिविधि के लिए उपयुक्त है, वे छोटे, लंबे, विस्तारित, प्रकार दोहन, आदि हो सकते हैं। आपकी पसंद चाहे जो भी हो, आप अपने दोस्त के साथ शांतिपूर्वक और घटना के बिना चलने में सक्षम होंगे। और याद रखें कि बेल्ट के उपयोग और शहरों में नदी को मजबूर कर दिया, इस प्रकार जुर्माना से परहेज किया।

अगर आपके साथी के पास उसे मारने के लिए उन्माद है, तो आपको उसे सिखाना होगा कि वह आपके साथ कहाँ जाती है। उम में जब हम आपके संकुचन के लिए queenseñe करने के लिए कुछ सलाह देते हैं तो पट्टा खींचें।

  • एक व्यक्ति को चलने और खेलने की जरूरत है, लेकिन आपको सावधान रहना चाहिए और न केवल किसी भी क्षेत्र में। शहरों में, लोगों को अधिक से अधिक होना पड़ता है कुत्ते पार्क या ऐसे क्षेत्र जहां साझेदार भागने के जोखिम के बिना चलने में समय व्यतीत कर सकते हैं। वे सुरक्षा बाड़ वाले अच्छी तरह से सीमित क्षेत्र हैं जो जानवरों को छोड़ने से रोकते हैं। इनमें से कई क्षेत्र आपके साथी के लिए खेल हैं जैसे कि सुरंगों और बाधाओं को मजा करने के लिए और पेड़ वाले इलाके जहां वे आराम कर सकते हैं और कूद सकते हैं।

  • आपका साथी आपका मित्र और आपका जीवन साथी है, कब उसके साथ एक मजबूत बंधन बनाता है , प्यार और देखभाल के रूप में आप लायक हैं। जब आपके जानवर के साथ आपका रिलायंस बहुत संकीर्ण था, और चलने के दौरान मैं बहुत कठिन था।

    इस विशेष संघ को प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका खेलना, प्यार देना और इसकी देखभाल करना है। एलिया एम, और आपके मित्र के साथ दृश्य संचार बेहद महत्वपूर्ण है, आपको सिखाता है और आपको देखता है और इस भाषा को थोड़ा समझता है, और अपने मालिक के रूप में você का सम्मान करता है।




  • यह जरूरी है जब आप कॉल करते हैं तो अपने साथी को आने के लिए सिखाएं . यह एक कुत्ते के शिक्षक का मूल सिद्धांत है, और कोई सीखता है कि यह एक खोने से कम सक्रिय है। अपने प्यारे दोस्त को पढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका है खाद्य इनाम, अपनी कॉन की कुकीज़ या पसंदीदा प्राइमियो चुनें ताकि जब आप गंध करेंगे, तुरंत जाएं। इसलिए, जब आप उनके अनापत्ति प्रमाण पत्र के साथ बाहर जाने, एक साथ अपने पुरस्कार लेने के लिए और é बेहतर बहुत आकर्षक हो सकता है, और हर बार अपने पालतू जानवरों का पालन, आप एक दे।

  • आपके साथी हमेशा जाना चाहिए माइक्रोचिप के साथ अच्छी तरह से पहचाना गया . कुछ देशों में ई obligatorioórío, नदी veterináel कुत्ते cuelloñel की त्वचा के नीचे डाला जाता है और मालिक की Esthon दुकान सम्पर्क करने का विवरण। तो, यदि मौके से आप खो जाते हैं, और कुछ प्राम, डेटा पढ़ा जा सकता है।

    माइक्रोचिप के एलेम, मुझे एक रखना पड़ा पहचान पत्र संपर्क के आपके नाम और संदर्भ के साथ। कुछ भी जो आपके साथी को खोने पर você पर वापस जाने में मदद करता है। अब नई प्रौद्योगिकियां भी नुकसान और हानियों के खिलाफ आपके con की सुरक्षा distribucióel हैं। आप कर सकते हैं एक जीपीएस का प्रयोग करें कि वह अपनी गर्दन पर कैदी है और अपने सेल फोन के आवेदन को नियंत्रित करता है, यह जानने के लिए कि वह कहां है।

  • यदि आपके पास है एक कुतिया और गर्मी में है यह उन सभी के लिए उनके फेरोमोन का पता लगाने का तरीका होगा। कॉन इन हार्मोन को कई मीटर तक पहचानता है, और सायन और अच्छी तरह से अपने कंस बांध लेता है, मादा की तलाश में भाग सकता है। सीओओ और कॉम्प्लेक्स का विषय, लेकिन सबकुछ की तरह, यदि आप समझदार हैं, तो आपको जोखिम लेना होगा।

    तुम्हें पता है, कुत्ता पार्क तक पहुंचने के समय से पहले की पैदल दूरी पर कुत्ते या कुतिया के मार्ग को बदल सकते हैं, जगह पर यकीन है कि बेल्ट ठीक से बैठा है, और सब से पहले, पहले से कहीं अधिक सतर्क रहना चाहिए और मजबूती से पकड़ बेल्ट ।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को भागने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें
    एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    एक पालतू कुत्ता कैसे चुनेंएक पालतू कुत्ता कैसे चुनें
    मेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरे कुत्ते के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    मेरे कुत्ते को कैसे चलना हैमेरे कुत्ते को कैसे चलना है
    हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
    अपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलेंअपने कुत्ते के साथ खेल कैसे खेलें
    बिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकेंबिल्लियों पर हमला करने से अपने कुत्ते को कैसे रोकें
    मैं अपनी बिल्ली को पट्टा पर कैसे चल सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को पट्टा पर कैसे चल सकता हूं?
    एक टूटे पैर के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएक टूटे पैर के साथ एक कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    » » मेरे कुत्ते को भागने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com