ग्राउंडहॉग डे का अर्थ

ग्राउंडहॉग डे का अर्थ

1 99 3 में, फिल्म "द डे ऑफ द ग्राउंडहॉग" या "स्पेल ऑफ टाइम" जारी की गई थी (ग्राउंडहॉग दिन)। प्रसिद्ध रोमांटिक कॉमेडी न केवल मूल लिपि द्वारा हाइलाइट की गई बल्कि दुनिया को प्रसिद्ध भी दिखाती थी अमेरिकी और कनाडाई परंपरा: 2 फरवरी.

यह लोकप्रिय कार्य भविष्यवाणी करना संभव बनाता है, कम या ज्यादा सटीक, जब सर्दी का अंत आ जाएगा क्योंकि जानवर जमीन पर अपनी छाया देखता है या नहीं। सालों से हमारे पास मार्मॉट भविष्यवाणियों का प्रमाण है जो काफी सफल रहे हैं। के बारे में सब कुछ पता करें ग्राउंडहॉग डे का अर्थ विशेषज्ञ एंटिमल के इस लेख में।

आप भी रुचि ले सकते हैं: क्रिसमस में रेनडियर का अर्थ

परंपरा की शुरुआत

मार्मॉट के दिन की परंपरा 1887 से तिथियां , जिस तारीख में उन्होंने मार्मॉट के व्यवहार के अनुसार सर्दी की अवधि की भविष्यवाणी करने की कोशिश की। हालांकि नाम फिल सबसे प्रसिद्ध और जाना जाता है, वहाँ भी कई marmots बहुत लोकप्रिय हो गया है Wiarton विली का मामला है।




इस भविष्यवाणी विधि के लिए सबसे वफादार आपको आश्वासन देता है कि आपके पास एक है 75% और 9 0% के बीच सटीकता , हालांकि परीक्षण और अध्ययन इसे 37% से अधिक के बीच रखते हैं।

इस छुट्टी की उत्पत्ति शुरू होती है Candelaria का दिन जब यूरोपीय ईसाई एक ही उद्देश्य के लिए हेजहोग का इस्तेमाल करते थे। यदि पशु उसकी छाया देख सकते हैं लग रहा था कि सर्दियों के 6 सप्ताह, एक "द्वितीय सर्दियों" पिछले जाएगा जैसे कि वह नहीं देख सकता था यह बसंत के आगमन का मतलब है। संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में आने वाले जर्मन आप्रवासियों ने इस परंपरा को निर्यात किया, हेजहोग को मार्मॉट के साथ बदल दिया।

परंपरा की शुरुआत

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ग्राउंडहॉग डे का अर्थ , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रसिद्ध कुत्तों के नामप्रसिद्ध कुत्तों के नाम
क्या कुत्ते गर्भावस्था की भविष्यवाणी करते हैं?क्या कुत्ते गर्भावस्था की भविष्यवाणी करते हैं?
क्या कुत्ते मौत की भविष्यवाणी करते हैं?क्या कुत्ते मौत की भविष्यवाणी करते हैं?
मुशिंग, कुत्तों के साथ sledding का खेलमुशिंग, कुत्तों के साथ sledding का खेल
मशहूर बिल्लियों के नाममशहूर बिल्लियों के नाम
जब आप बीमार हो जाते हैं तो क्या आपके पालतू जानवर महसूस करते हैं?जब आप बीमार हो जाते हैं तो क्या आपके पालतू जानवर महसूस करते हैं?
क्रिसमस में रेनडियर का अर्थक्रिसमस में रेनडियर का अर्थ
सबसे प्रसिद्ध पशु पात्रसबसे प्रसिद्ध पशु पात्र
एक पशुचिकित्सा द्वारा भविष्यवाणी की गई ओटिटिस के साथ बिल्लीएक पशुचिकित्सा द्वारा भविष्यवाणी की गई ओटिटिस के साथ बिल्ली
मादा कुत्ते की गर्भावस्था में अल्ट्रासाउंड का उपयोग करेंमादा कुत्ते की गर्भावस्था में अल्ट्रासाउंड का उपयोग करें
» » ग्राउंडहॉग डे का अर्थ
© 2022 TonMobis.com