तुरंत सजा लागू करें

#mitosyrealidades

यह सलाह पहले से ही सबसे खराब है जिसे हम सुन सकते हैं।

"यह जानना जरूरी है कि कार्रवाई को रोकने के तुरंत बाद दंड लागू किया जाना चाहिए, अगर हम घटना के कुछ मिनट बाद ऐसा करते हैं, तो कुत्ता यह नहीं समझ सकता कि उसे दंडित क्यों किया जाता है। याद रखें कि "दंड" का मतलब उसे मारना नहीं है, सबसे अच्छी दंड में से एक जोर से चिल्ला रहा है ...! और इसे गर्दन के ऊपरी हिस्से की त्वचा से हिलाएं, इसे जमीन से थोड़ा ऊपर उठाएं, यह कुत्ते से काफी परिचित है क्योंकि इस तरह उसकी मां उसे चूसने की अवधि के दौरान दंडित करती है।

आप कुछ "हिट अख़बार" को हिट करने के लिए भी उपयोग कर सकते हैं - इससे बहुत शोर होता है और उसे चोट पहुंचाने के बिना उसे डराता है।

आप कुछ ऐसा भी फेंक सकते हैं जो बहुत सारे शोर बनाता है जैसे कि पत्थरों के साथ एक कैन।

अगर कुत्ते को फेंक दिया जाता है और पेट डाल दिया जाता है तो वह सबमिशन का संकेत है और वह समझ गया कि इस समय सजा को रोकना चाहिए। यदि, इसके विपरीत, आप स्वयं की रक्षा करते हैं और आप का सामना करते हैं, तो आपको सबमिट करने तक जोर देना होगा। "

यहां हमें हर जगह त्रुटियां मिलती हैं। आइए शुरू करें:




वह तुरंत दंड के आवेदन की बात करता है लेकिन किसी भी समय यह ध्यान में रखता है कि सटीक पल के अलावा, हमें दंड के निष्पादन और कुत्ते की धारणाओं में सही तीव्रता को ध्यान में रखना होगा। सजा के दौरान आप क्या पकड़ रहे हैं, आपको क्या लगता है कि कुत्ते ने गलत किया है या कुछ जो देख रहा है, सुगंधित या सुन रहा है? एक बात, कई? कुत्ते को समान घटनाओं के लिए दोहराया जाने पर क्या संगठन बना सकते हैं?

जोर से चिल्लाओ नहीं! ऐसा कहने के लिए, हम कुत्ते को भयभीत कर सकते हैं जो जिज्ञासा, अनुभवहीनता का फल हो सकता है, इसे नहीं सीखा क्योंकि वहां कभी भी कोई शिक्षण नहीं था या यह केवल उन क्षणों में चिंता का परिणाम है। यह पिल्ले में भयानक हो सकता है, जिसमें हम आत्मविश्वास की जबरदस्त कमी का कारण बनेंगे।

इसे गर्दन के शीर्ष पर त्वचा से हिलाएं, इसे अपनी मां की तरह जमीन से ऊपर उठाओ? कृपया, अपनी गर्दन की त्वचा से आप कितनी वयस्क कुत्तों को उठाकर देख रहे हैं? सबसे पहले, हम कुत्तों नहीं हैं, बहुत कम "माँ कुतिया" भले ही हमने अपने कुत्ते की बोतलों को खिलाया है। वहां से, इस अर्थ में जो भी बकवास कहा जाता है, वह "एक बकवास" नहीं रुकता है।

क्या आप एक लुढ़का हुआ समाचार पत्र मारा? लेकिन उन्होंने यह नहीं कहा कि "दंड" का मतलब उसे मारना नहीं है। निस्संदेह यह चोट नहीं पहुंचाता है, निश्चित रूप से नहीं, लेकिन, हमें दिया गया एक केक, हमें या तो चोट नहीं पहुंचाता है और उचित कौन है, पल, स्थिति, हमें बहुत चिह्नित कर सकती है। फिर हम उसी में हैं, हम कुत्ते से डरते हैं।

पत्थरों के साथ भी ऐसा ही हो सकता है ... यह डरने के लिए शिक्षित नहीं है, डरने के लिए डरने के लिए केवल डरने के लिए डरता है। डर के माध्यम से व्यवहार में बाधा, जबकि यह कुछ निश्चित परिस्थितियों में बहुत आज्ञाकारी, यह साथ रहने के लिए असंभव हो सकता है हो सकता है जब तक कि यह आंखों के साथ मांस का एक टुकड़ा बन गया है निश्चित रूप से सबसे अच्छा एक कुत्ता खराब करने के लिए है।

अंत में, वह हमें बताता है कि अगर कुत्ते पेट दिखाता है, हम प्रस्तुत दिखाने के लिए और सजा बंद कर दिया है, अगर वह खुद का बचाव और का सामना कर रहा है, हम आग्रह करना है कि आप से गुजरना ... इस "आतिशबाजी" है और इस के साथ यह है कि कोई भी स्पष्ट है एक शांतिपूर्ण, वांछित इस उद्देश्य के साथ प्रजातियों के बीच सम्मान के आधार पर सह-अस्तित्व एक पूरी तरह से प्रभुत्व डर के माध्यम से नियंत्रित किया जा है और सीखा लाचारी के एक राज्य में जो कुत्ते को दे देंगे करने के लिए इसे लाने के लिए है।

यह मुद्दा गंभीर है, किसी भी प्रकार की दंड का प्रस्ताव है, हालांकि ऐसा लगता है कि कुत्ते के मालिकों को केनल्स और त्याग किए गए कुत्तों के आश्रयों को भरने का सबसे अच्छा तरीका है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खुद को राहत देने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएखुद को राहत देने के लिए बाथरूम में जाने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
पूडल पिल्ला अच्छी तरह से सांस नहीं ले सकता हैपूडल पिल्ला अच्छी तरह से सांस नहीं ले सकता है
मेरा भेड़िया आक्रामक है, क्या यह सामान्य है?मेरा भेड़िया आक्रामक है, क्या यह सामान्य है?
इसे मारने के बिना कुत्ते को दंडित करने के लिए कैसेइसे मारने के बिना कुत्ते को दंडित करने के लिए कैसे
कुत्तों के शांत होने के संकेतकुत्तों के शांत होने के संकेत
कुत्ते पैड के लिए मुसब्बर वेराकुत्ते पैड के लिए मुसब्बर वेरा
कुत्तों में जलने का इलाज कैसे करेंकुत्तों में जलने का इलाज कैसे करें
बिल्लियों में टिक्सबिल्लियों में टिक्स
एक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीकेएक्टिनिक केराटोसिस - त्वचा कैंसर को रोकने के लिए सरल तरीके
चेहरे का अभ्यास: विरोधी उम्र बढ़ने की कुंजीचेहरे का अभ्यास: विरोधी उम्र बढ़ने की कुंजी
» » तुरंत सजा लागू करें
© 2022 TonMobis.com