अति संरक्षण का खतरा





यह उन कुत्तों की संख्या को खतरनाक है जिन्हें उनके congeners के साथ बातचीत करने की अनुमति नहीं है।


कुछ के लिए overprotection और दूसरों के कारण उनके मालिक वे डरते हैं कि वे कुछ कर सकते हैं अन्य कुत्तों के लिए बुरा, तथ्य यह है कि वे आपके दूसरों के करीब आने की अनुमति नहीं देते हैं।
ये कुत्तों को अपने आप में थोड़ा आत्मविश्वास रखने के लिए, अन्य कुत्तों के साथ संवाद करने की क्षमता खोने से शुरू होता है वे कई मौकों पर, प्रतिक्रियाशील और धमकी दे रहे हैं। 
पट्टा खींचता है, जमीन से उन्हें उठाता है और हस्तक्षेप करता है और उन्हें अपने अवांछित व्यवहार के लिए डांटता है मालिकों के लिए सामान्य है समस्या में वृद्धि होगी।
आपको समझना होगा कि कुत्ते सामाजिक जानवर हैं, वह उन्हें अन्य कुत्तों के साथ बातचीत करने की ज़रूरत है और हमें इसे प्रदान करना चाहिए। हमें सामान्य ज्ञान का उपयोग करना चाहिए और कुत्तों की तलाश करना चाहिए जिनके साथ हम साथ मिलते हैं और उन्हें एक दूसरे को नमस्कार करते हैं, एक-दूसरे को गंध करते हैं, चूसते हैं और खेलते हैं। 
हमें कभी भी एक दृष्टिकोण को मजबूर नहीं करना चाहिए या दोस्ती कुत्तों को पूरी तरह से पता है कि वे कौन पसंद करते हैं और कौन नहीं करता है, चलो उन्हें वह विकल्प छोड़ दें।
और यदि हमारा कुत्ता दूसरों से संबंधित नहीं हो सकता है, तो यह एक जानवर बन जाता है हमें एक गंभीर समस्या है, हमें इसे हल करने के लिए एक पेशेवर के पास जाना चाहिए और उन सभी निःशुल्क अनुशंसाओं को आजमाएं जिन्हें हम मंचों में पढ़ सकते हैं या जो हमें पार्क में दे देंगे, संभवतः, केवल समस्या को बढ़ाएंगे।
एंटोनियो एल एच कैल्डरन
CalmaDogs
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों और बच्चोंकुत्तों और बच्चों
अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?अपने कुत्ते को कैसे सामाजिक बनाना है?
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है
क्या आपका कुत्ता प्रभावशाली है?क्या आपका कुत्ता प्रभावशाली है?
कुत्ते होने के 10 लाभकुत्ते होने के 10 लाभ
छोटे आकार के कुत्तोंछोटे आकार के कुत्तों
10 चालें: कुत्ते को अन्य कुत्तों की उपस्थिति में पालन करने के लिए सिखाएं10 चालें: कुत्ते को अन्य कुत्तों की उपस्थिति में पालन करने के लिए सिखाएं
कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?कई कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व की समस्याओं से कैसे बचें?
अपने कुत्ते को अधिक मिलनसार होने में कैसे मदद करेंअपने कुत्ते को अधिक मिलनसार होने में कैसे मदद करें
मेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों द्वारा गंध नहीं मिलती हैमेरे कुत्ते को अन्य कुत्तों द्वारा गंध नहीं मिलती है
» » अति संरक्षण का खतरा
© 2022 TonMobis.com