क्या हमारे पालतू जानवरों के पास टिकिक्स हो सकते हैं?




क्या हमारे पालतू जानवरों के पास टिकिक्स हो सकते हैं?
हम मांसपेशियों के एक समूह के दोहराव और अनैच्छिक आंदोलन के रूप में एक तंत्रिका टिक परिभाषित कर सकते हैं। इसलिए, अनैच्छिक प्रकार की गतिविधियों के चलते, नियंत्रित नहीं किया जा सकता है। और पालतू जानवरों के मामले में, इन प्रकार के आंदोलनों को "रूढ़िवादी" कहा जाता है।

कुत्ते जो पीड़ित हैं संक्रामक परेशानी कुत्ते जब वे पिल्ले थे, न्यूरोलॉजिकल-प्रकार अनुक्रमों को तंत्रिका tics के रूप में हो सकता है। इन मामलों में, उन्होंने मेनिंग और मस्तिष्क को प्रभावित किया है, इसलिए वे जीवन के लिए इस प्रकार के अनुक्रमिक हो सकते हैं। ये जानवर अधिकतर अपने सिर और अंगों पर आंदोलनों को प्रदर्शित करते हैं।

इसके विपरीत, बिल्लियों में, सिंड्रोम बिल्ली का बच्चा hyperesthesia जो कई लक्षण प्रस्तुत करता है जिन्हें कई बार दोहराया जाता है। वे पीठ या पूंछ, आत्म-विघटन, दौरे, आंदोलन, हिंसक झटका या पूंछ के आंदोलन को चबाने या चाट सकते हैं।

यह बीमारी जानवरों में 1 से 4 साल के बीच होती है और विशेष रूप से कुछ दौड़ को प्रभावित करती है। कारण नैतिक, त्वचाविज्ञान या तंत्रिका हो सकते हैं।

बिल्लियों को पीड़ित है टोक्सोप्लाज़मोसिज़, वे अपने पिछड़े पैरों में घबराहट कर सकते हैं और चोट लग सकती है।

लेकिन हमारे जानवरों में भी दोहराव वाले व्यवहार होते हैं जो हमेशा न्यूरोलॉजिकल समस्याओं के कारण नहीं होते हैं, लेकिन तनाव जैसे अन्य कारणों के कारण हो सकते हैं। और वे परामर्श के लिए एक कारण बन जाते हैं जब जानवर एक अंग को काटकर या अत्यधिक चाटकर घायल हो जाता है, खुद को विचलित कर देता है क्योंकि उनका परिवार उनके व्यवहार को नियंत्रित नहीं कर सकता है।

हमारे पालतू जानवरों में टीकों के समान एक और संभावित अभिव्यक्ति कीटनाशकों के आकस्मिक संक्रमण के कारण हो सकता है जो घबराहट के लक्षणों के कारण घबराहट के लक्षण पैदा कर सकते हैं।

किसी भी मामले में, एक बार फिर, हमारी सलाह है कि हमारे पालतू जानवरों के सभी असामान्य अभिव्यक्तियों पर चौकस रहें और, थोड़ी सी संदेह में, हमारे भरोसेमंद पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

क्या आपके पालतू जानवर का कोई दोहराव वाला व्यवहार है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते का जबड़ा लगातार खुलता है और बंद हो जाता हैमेरे कुत्ते का जबड़ा लगातार खुलता है और बंद हो जाता है
कुत्ते के हिंद पैर में अनैच्छिक आंदोलनकुत्ते के हिंद पैर में अनैच्छिक आंदोलन
जबकि मेरे कुत्ते की नींद में कई अनैच्छिक आंदोलन हैंजबकि मेरे कुत्ते की नींद में कई अनैच्छिक आंदोलन हैं
परेशानी के साथ पूडल पहले से ही तंत्रिका tics प्रस्तुत करता हैपरेशानी के साथ पूडल पहले से ही तंत्रिका tics प्रस्तुत करता है
कुत्तों में परेशानियों के लक्षणकुत्तों में परेशानियों के लक्षण
कुत्तों में स्पोंडिलोसिस deformansकुत्तों में स्पोंडिलोसिस deformans
कुत्तों में मेनिनजाइटिस - लक्षण और उपचारकुत्तों में मेनिनजाइटिस - लक्षण और उपचार
कुत्ते की पूंछ का आंदोलन, अर्थ और महत्वकुत्ते की पूंछ का आंदोलन, अर्थ और महत्व
क्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैंक्योंकि बिल्लियों पूंछ थरथराते हैं
बिल्लियों में Ataxia - लक्षण और उपचारबिल्लियों में Ataxia - लक्षण और उपचार
» » क्या हमारे पालतू जानवरों के पास टिकिक्स हो सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com