फेलिन ऑरोफेशियल दर्द सिंड्रोम




फेलिन ऑरोफेशियल दर्द सिंड्रोम
हाल ही में एक दर्द सिंड्रोम और बिल्ली चेहरे विकृति त्रिपृष्ठी तंत्रिकाशूल, चेहरे कि दोनों चेहरे और मुंह की पहचान की थी संवेदी जानकारी प्राप्त करता है के क्षेत्र में स्थित एक तंत्रिका के रूप में प्रकट होता है।

यह माना जाता है कि हो को यह रोग है, वहाँ एक दंत रोग त्रिपृष्ठी तंत्रिका टर्मिनल या एक मस्तिष्क समस्या यह है कि खराब जानकारी इस तंत्रिका से आ रही संसाधित किया जाता है प्रभावित करता है होना चाहिए।

इसके अलावा, इस स्थिति से प्रभावित बिल्लियों में ग्लोस्डोनिया कहा जा सकता है, जो जीभ में जलती हुई सनसनी पैदा करता है और इससे छुटकारा पाने के लिए उत्परिवर्तन होता है।

इस सिंड्रोम को बर्मी नस्ल की बिल्लियों में भी देखा गया था स्याम देश की भाषा और कुछ गोरों.

इस बीमारी से पीड़ित होने पर, बिल्लियों को विशेष रूप से जबड़े में एक बहुत ही महत्वपूर्ण दर्द होता है और यह चबाने की क्रिया से निकलता है। उनके पास अत्यधिक चबाने या चाट हो सकती है और अपने मुंह को उनके सामने के पैरों से भी मार सकती है।

खाने के बाद लक्षण 5 मिनट और 2 घंटे के बीच होते हैं। वे या तो एकतरफा या episodically या लगातार हो सकता है। इसके अलावा, कुछ बिल्लियों में लगातार दर्द होता है और तनाव या उत्तेजना के एक प्रकरण से पहले यह और भी बढ़ जाता है।

अगर हम अपने जरूरी दोस्त में इन लक्षणों की पहचान करते हैं, तो हमें तुरंत पशु चिकित्सक से परामर्श करने के लिए जाना चाहिए, जो सही तरीके से निदान कर सकता है और उचित उपचार कर सकता है। आमतौर पर, यदि रोगविज्ञान की पुष्टि हो जाती है, तो सदस्यों को बेचा जाता है या एलिजाबेथ कॉलर रखा जाता है। और कुछ मामलों में, प्रभावित बिल्लियों को जीवन के लिए दवा दी जाती है।

जाहिर है, यह एक वंशानुगत बीमारी है। इसलिए यह अनुशंसा की जाती है कि जिन जानवरों के पास पहले से ही इस बीमारी है, उनके पास कोई संतान नहीं है, क्योंकि उनके बच्चे माता और पिता दोनों के द्वारा बीमारी के वाहक होंगे।

सूत्रों का कहना है:
एक्सोन संचार
FabCats

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में शेकर सिंड्रोम - लक्षण और उपचारकुत्तों में शेकर सिंड्रोम - लक्षण और उपचार
कुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोमकुत्तों में ब्रैचिसेफलिक सिंड्रोम
वेस्ट सिंड्रोम वाले बच्चों के लिए कुत्ते चिकित्सावेस्ट सिंड्रोम वाले बच्चों के लिए कुत्ते चिकित्सा
बिल्लियों में Strabismusबिल्लियों में Strabismus
बिल्लियों आइसक्रीम खा सकते हैं?बिल्लियों आइसक्रीम खा सकते हैं?
फेलीन यूरोलॉजिकल सिंड्रोमफेलीन यूरोलॉजिकल सिंड्रोम
पीछे और लक्षण और कारण जिन्हें आपको गर्दन के दर्द के बारे में पता होना चाहिएपीछे और लक्षण और कारण जिन्हें आपको गर्दन के दर्द के बारे में पता होना चाहिए
गर्भावस्था और संयुक्त दर्दगर्भावस्था और संयुक्त दर्द
दांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश कीदांतों के लिए घरेलू उपचार 9 शीर्ष उपयोगकर्ताओं को घरेलू उपचार की सिफारिश की
साइनाटिका पीठ दर्द प्राकृतिक हर्बल उपचार और वैकल्पिक उपचारसाइनाटिका पीठ दर्द प्राकृतिक हर्बल उपचार और वैकल्पिक उपचार
» » फेलिन ऑरोफेशियल दर्द सिंड्रोम
© 2022 TonMobis.com