जलाए गए बालों की गंध को कैसे खत्म करें

जलाए गए बालों की गंध को कैसे खत्म करें

कई महिलाओं के बालों को कंघी और आकार देने के लिए हेयर ड्रायर और लोहा आवश्यक हैं, लेकिन जब अत्यधिक या गलत तरीके से उपयोग किया जाता है तो वे दुश्मन बन सकते हैं। इन उपकरणों की गर्मी के कारण होने वाली भारी क्षति न केवल बालों को शुष्क और कमजोर बनाती है, बल्कि यह जलने वाले बालों की एक मजबूत गंध भी छोड़ सकती है जो इसे अवशोषित करती है और इसे हटाने में मुश्किल होती है। हमारी वेबसाइट पर दिए गए लेख में दिए गए सुझावों पर ध्यान दें और उन सूत्रों को ढूंढें जो जले हुए बाल की गंध को खत्म करने में मदद करते हैं और इसलिए स्वस्थ क्या है।

PresentarInstrucciones
  • यदि बाल कटवाने के अंत में आपके पास अप्रिय जला हुआ गंध है तो यह एक स्पष्ट संकेत है कि यह हानिकारक है और आपको जिस देखभाल की आवश्यकता है वह प्रदान नहीं करता है। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि स्वस्थ बाल और मजबूत गंध हमेशा साफ होती है, खासकर यदि इसे हाल ही में धोया गया था और एक कंडीशनर या मास्क के साथ हाइड्रेट किया गया था। इस गंध से बचने का आदर्श तरीका इसे रोककर है। सौभाग्य से, आप कुछ सरल कदम उठाकर जलाए गए बालों की गंध से बच सकते हैं:

  • प्रत्येक दिन ड्रायर और लोहा का उपयोग करने से बचें। यदि आप अपने बालों को पूरी तरह से सीधा करना चाहते हैं, तो आपको इसे सीधे लोहे के साथ असहमति में ड्रायर के साथ करना चाहिए।
  • सुखाने या इस्त्री करने से पहले नमक के बाल पर एक थर्मल रक्षक लागू करें।
  • लोहे के तापमान की जांच करें, 180 से अधिक या 190º से संपर्क से परहेज करें।
  • गीले होने पर अपने बालों को सीधा न करें, हमेशा पूरी तरह से सूखा होने पर इसे हमेशा करें।
  • हफ्ते में एक या दो बार एक पौष्टिक मुखौटा लगाकर बालों को अपनी नमी दें, और यहां तक ​​कि कुछ प्राकृतिक उपचार जैसे कि हम क्षतिग्रस्त बाल वस्तुओं के लिए हमारे घरेलू उपचार में दिखाते हैं।
  • बालों को जला और भंगुर दिखने से रोकने के लिए ये सुझाव आवश्यक हैं। लेकिन जब आप जलने की गंध सभी बालों में मौजूद होती है तो आप क्या कर सकते हैं? इस बिंदु पर, यदि आपको एक त्वरित और प्रभावी समाधान की आवश्यकता है जो आपको अपने बालों पर सुखद सुगंध के साथ घर छोड़ने की अनुमति देगी, तो आपको विशेष रूप से इस उद्देश्य के लिए बेचे जाने वाले वाणिज्यिक सुगंधित तेलों का उपयोग करना चाहिए। उनके साथ आप परंपरागत परफ्यूम के साथ अपने बालों को और भी सूखा नहीं कर सकते हैं और आप अपने बालों को गहरी हाइड्रेशन के साथ इलाज करते हैं, तुरंत ताजा खुशबू प्राप्त करने के बाद यह तेल की तरह होता है।

  • पूरी तरह से जलाए गए बालों की गंध को खत्म करने के लिए, सामान्य शैम्पू के अलावा कुछ प्राकृतिक उत्पादों का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है जो गंध को बेअसर करने और बालों के तंतुओं को मॉइस्चराइज करने की उनकी क्षमता में नाटकीय हैं। सबसे अच्छे विक्रेताओं में से एक बादाम का तेल या नारियल का तेल है। बीच से अंत तक कुछ बूंदों को लागू करें और 15 मिनट तक खड़े रहें। फिर, पानी से अच्छी तरह कुल्लाएं और अपने बालों को धोएं जैसा कि आप आम तौर पर करते हैं।




  • बेकिंग सोडा भी गंध को अवशोषित करने के लिए एक अच्छा सहयोगी है, और बालों के लिए भी उपयोगी है। इस मामले में, अपने शैम्पू की बोतल में बेकिंग सोडा का एक चम्मच जोड़ें, इस मिश्रण के साथ अपने बालों को हिलाएं और धोएं। बालों में अन्य अशुद्धियों को हटाने के लिए सोडियम बाइकार्बोनेट भी आदर्श है, जिससे इसे निर्दोष छोड़ दिया जाता है।

  • निस्संदेह, जलाए गए बालों की गंध को खत्म करने के लिए सबसे अच्छे प्राकृतिक उपचारों में से एक और क्षतिग्रस्त स्पेयर पार्ट्स मुसब्बर वेरा है। इसके साथ, आपके बाल पूरी तरह से नवीनीकृत हो जाएंगे और बहुत स्वस्थ होंगे। एक केशिका मुखौटा तैयार करें एक मुसब्बर वेरा पत्ती की लुगदी जैतून के तेल के 5 चम्मच के साथ मिलाएं, गीले बालों पर झूठ बोलें और 20 मिनट तक छोड़ दें और फिर गर्म पानी से हटा दें।

  • बालों को सीधा या घुमाने पर जलती हुई गंध को कम करने के लिए, सुनिश्चित करें कि गर्म बाल का उपयोग करने से पहले आपके बाल पूरी तरह से सूखे हो जाएं। नमी की केवल थोड़ी मात्रा धुएं का कारण बनती है, और आपके बालों को धुआं की गंध देती है।

    इसके अलावा, कम से कम अपने डिवाइस की गर्मी को बनाए रखने से बालों को जलाने से बचना चाहिए, जिससे यह स्वस्थ और सुगंधित हो सके!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
बाल बाल के लिए बाल straightenersबाल बाल के लिए बाल straighteners
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
अपने बालों को ब्रश करने के लाभअपने बालों को ब्रश करने के लाभ
कॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएंकॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएं
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
» » जलाए गए बालों की गंध को कैसे खत्म करें
© 2022 TonMobis.com