प्रोफाइल: बार्बेट

प्रोफाइल: बारबेट
सीसी छवि: सीटी एम

बारबेट यह एक सुंदर शर्मीली कुत्ता है, जो आप इसे देखते हुए गले लगाना चाहते हैं। इसकी उत्पत्ति वापस जाओ उत्तरी अफ्रीका जहां से इसे मध्य युग के दौरान पोलैंड में आयात किया गया था और फिर पूरे महाद्वीप में तेजी से विस्तार किया गया।

शुरुआत में उन्हें बुलाया गया था "फ्रेंच पानी कुत्ता" लेकिन सदी में XIV , उसका नाम बदल गया बारबेट , अपने शिकार संधि में पापविज्ञानी डु फौइलौक्स की पहल के कारण।

इन खूबसूरत कुत्तों से, पूडल (पूडल) और अधिकतर चरवाहों.

वे कुत्ते हैं बड़ी दौड़ , मापने के लिए पहुंचने के लिए 65 सेमी . और कुछ वजन 28 किलो . यह अपने घने कोट द्वारा विशेषता है , ऊनी, लंबी और लहरदार। इसकी उपस्थिति मजबूत है और इसमें खूबसूरत ब्राउन आंखें हैं, गोलियां, जो इसके पत्तेदार चस्कीला से ढकी हुई हैं। आप रंगों में नमूने पा सकते हैं: काला, भूरा, भूरा, झींगा, रेत और सफेद।




आपका स्वभाव बहुत प्यारा है , चंचल, अपने मालिकों से बहुत जुड़ा हुआ है और बच्चों के साथ साझा करना पसंद करता है। हालांकि, चूंकि यह एक क्षेत्रीय कुत्ता है, इसलिए इसे कम उम्र में प्रशिक्षित करना आवश्यक है और इसके लिए अपनी ऊर्जा खर्च करने के लिए बहुत सारी जगह की आवश्यकता है। यदि यह संभव नहीं है, तो आपको इसे दिन में कई बार चलने के लिए बाहर ले जाना चाहिए ताकि यह स्वस्थ रहता है और घर को नुकसान नहीं पहुंचाता है।

वह तैरना पसंद करता है और इसके फर के लिए धन्यवाद, यह ठंड महसूस किए बिना लंबे समय तक पानी में रह सकता है - इस विशेषता के कारण, वे दलदल क्षेत्रों में शिकार करने के लिए इस्तेमाल किया गया है। हालांकि, इसी कारण से (पानी के साथ इसका संबंध), श्वसन रोगों और ओटिटिस में विशेष देखभाल की जानी चाहिए। इसलिए, उन्हें बहुत अच्छी तरह सूखना बहुत महत्वपूर्ण है। असली बालों की प्लेटों के गठन से बचने के लिए आपको इसे अक्सर ब्रश करने के लिए विशेष देखभाल करना पड़ता है।

आप पर्याप्त स्थान है, तो अपने परिवार के लिए एक उत्कृष्ट साथी हो जाएगा, हाँ, अभिभावक के रूप में केवल भौंकने क्योंकि यह हमला-लेकिन करने के लिए बहुत मीठा "बहुत मीठा" है सचेत करने के लिए, कि ध्वनि महान अपने परिवार के साथ साझा करने के लिए नहीं है सीमित हो? ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बेसेंजी कुत्ते नस्लबेसेंजी कुत्ते नस्ल
बासेट कुत्ते की नस्लबासेट कुत्ते की नस्ल
एक स्पेनिश पानी के कुत्ते और एक पुर्तगाली के बीच मतभेदएक स्पेनिश पानी के कुत्ते और एक पुर्तगाली के बीच मतभेद
अमेरिकी पानी कुत्ते नस्लअमेरिकी पानी कुत्ते नस्ल
प्रोफाइल: mucuchíesप्रोफाइल: mucuchíes
प्रोफाइल: फॉक्सहाउंडप्रोफाइल: फॉक्सहाउंड
ब्रेटन स्पेनिश नस्लब्रेटन स्पेनिश नस्ल
प्रोफाइल: bobtailप्रोफाइल: bobtail
प्रोफाइल: क्लासिक पूडलप्रोफाइल: क्लासिक पूडल
प्रोफाइल: अफगान हाउंडप्रोफाइल: अफगान हाउंड
» » प्रोफाइल: बार्बेट
© 2022 TonMobis.com