अगर मेरे पालतू नशे में हो जाए तो क्या करें

अगर मेरे पालतू नशे में हो जाए तो क्या करें

कुत्तों और बिल्लियों वे ज्यादातर घरों में अपने पसंदीदा जानवर हैं, उनके carátener चेतावनी और brincalhó, और वयस्कों और बच्चों के लिए एक महान कंपनी होने के लिए उनकी विशाल क्षमता है। लेकिन हमारे जानवरों को उनकी गारंटी देने के लिए बहुत सावधानी बरतनी चाहिए सुरक्षा sauy . एक अच्छी फ़ीड और व्यायाम ício के एलिया डी एम, और पालतू जानवरों को पौधों और खाद्य पदार्थों से दूर रखना बहुत महत्वपूर्ण है जो जहरीले हो सकते हैं, और दुर्घटना के मामले में प्रतिक्रिया करने के लिए तैयार रहें। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं अगर आपका अनुमानित जानवर नशे में पड़ता है तो क्या करें.

हमारे घरों में बिल्लियों और कुत्तों के लिए जहरीले कई पौधे और खाद्य पदार्थ हैं, जो ट्रिगर कर सकते हैं हल्के से गंभीर तक reassembly निगमित राशि, जहरीले प्रकार और जानवर के आकार के आधार पर।

  • यह मौलिक है कि बचपन से, बिल्ली और कुत्ते को प्रशिक्षित किया जाता है पौधों के साथ काटने और खेलना और सड़क या घर के चोटी में रहने वाले खाद्य पदार्थ भी खाने के लिए। इस तरह से हम इससे बचेंगे, किसी भी निरीक्षण की स्थिति में, हमारे सम्मानित जानवर को गैस के साथ आपूर्ति की जाएगी।

  • जानवर ने क्या खाया है, इस पर निर्भर करता है, गैस की आपूर्ति के लक्षण भिन्न हो सकते हैं, हालांकि सबसे आम हैं: दस्त, उल्टी, अतिरिक्त लार, सांस लेने में समस्याएं और उच्च रक्तचाप। सभी विषाक्त खाद्य पदार्थ या पौधे तत्काल पुन: उत्पादन नहीं करते हैं, जो पुनर्निर्माण का उपभोग करने से पहले कुछ घंटे पहले प्रकट होते हैं, इसलिए कई मालिक आमतौर पर सोचते हैं कि यह किसी भी आम नाम और गैस का है।

  • इसी तरह की तस्वीर के सामने, यह निर्धारित करना बहुत महत्वपूर्ण है कि क्या यह संभव है कि जानवर ने किसी भी पौधे, भोजन या जहरीले पुनर्मिलन का उपभोग किया हो जो पहुंच के भीतर रहा है। जहरीले केवल पाचन विकारों का उत्पादन करने वाले कई खाद्य पदार्थ, जो एक बार रीमेंसिया को समाप्त कर देते हैं, उनके पास उनके साउ पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है।

    हालांकि, सबसे गंभीर मामलों में, और हम देखेंगे कि हमारा जानवर उदासीन और बीमार है, उस समय सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति है तुरंत पशुचिकित्सक उठाओ पूरी तरह से समीक्षा के लिए, विशेष रूप से यदि आपको संदेह है कि आपने कुछ खा लिया है।




  • यह मौलिक है कि अगर हमारे बगीचे, छत या घर के अंदर पौधे हैं, आइए उनके नाम ठीक से जानते हैं इस तरह, यदि जानवर नशे में पड़ता है, तो हम जल्दी से पशुचिकित्सा को समझा सकते हैं कि हमारे पास पौधों के नुकसान के मूल्यांकन के लिए घर हैं। इसी तरह यदि हम आपकी उंगलियों पर किसी उत्पाद या रासायनिक पुनर्निर्माण (सफाई उत्पादों, कीड़ों को खत्म करने के लिए जहर आदि) छोड़ देते हैं, तो हमें आपके नाम की पहचान करनी चाहिए और डॉक्टर को सूचित करना चाहिए।

  • ज्यादातर मामलों में, यह जानना असंभव है कि हमारे जानवर किस खुराक का उपभोग करते हैं, इसलिए पशु चिकित्सक के साथ जांच करना महत्वपूर्ण है जब हमें एक गास्कन पर संदेह होता है या ऐसे मामलों में जहां पाचन विकार, अत्यधिक लार या सांस लेने की समस्याएं होती हैं और दिल है जोर से उपस्थित है . हमारे जानवर के जीवन की रक्षा के लिए हमारा त्वरित और समय पर पुनर्मिलन महत्वपूर्ण होगा।

  • यदि जानवरों को समय पर उपस्थित होने पर लैक्टिक के पक्ष में आमतौर पर एक प्रोनोस्टिक प्रदान किया जाता है, इसलिए, गैस की आपूर्ति के न्यूनतम संदेह से पहले अपने पालतू जानवर के साथ पशु चिकित्सक के पास जाने में संकोच नहीं करते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरे पालतू नशे में हैं तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए जहर और जहरीले खाद्य पदार्थ
    कुत्तों के लिए जहरीले भोजनकुत्तों के लिए जहरीले भोजन
    कुत्तों के लिए जहरीले पौधेकुत्तों के लिए जहरीले पौधे
    कुत्तों के लिए जहरीले पौधे क्या हैंकुत्तों के लिए जहरीले पौधे क्या हैं
    क्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता हैक्योंकि मेरा कुत्ता दस्त से होता है
    कुत्तों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थ क्या हैंकुत्तों के लिए जहरीले खाद्य पदार्थ क्या हैं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर है या नहीं
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधोंकुत्तों और बिल्लियों के लिए 10 विषाक्त पौधों
    भोजन पर बिल्लियों की इंद्रियांभोजन पर बिल्लियों की इंद्रियां
    बिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थबिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थ
    » » अगर मेरे पालतू नशे में हो जाए तो क्या करें
    © 2022 TonMobis.com