अगर आपका कुत्ता जहर हो तो क्या करें?

अगर आपका कुत्ता जहर हो तो क्या करें?

कुछ हद तक क्रूड पड़ोसियों से, मैंने गलती से कुछ घटक निगलना, कई कारक हो सकते हैं पिल्ला जहर जा रहा है

अगर आपका कुत्ता जहर हो गया तो क्या करना है.

  • जहर के सबसे आम लक्षण

आम तौर पर, एक जहर के संकेत पर, आपके कंडोम में सबसे आम लक्षण देखे जा सकते हैं: अत्यधिक डोलोल , convulsón और झटके , पेट दर्द और दस्त . पति के व्यवहार के बारे में और जानने के लिए जब वह जहरीला होता है, तो हमारे लेख को देखें जिसमें हम यह बताने के बारे में बताते हैं कि आपका कुत्ता जहर है या नहीं।

  • एक डॉक्टर खोजें

    यदि आपके पास उपर्युक्त लक्षण हैं, तो कोई भी उत्पाद लेने के अलावा, इसे तुरंत पशुचिकित्सा में ले जाएं। जब्त या कोमा के मामले में, जाने से पहले खुद को एक कंबल में लपेटें और कभी भी, किसी भी परिकल्पना में, उस राज्य में अपने जानवर को किसी भी उपद्रव के इंजेक्शन को सिग्नल करने का प्रयास करें। यह आपको सांस लेने से रोक सकता है।

    जहर के मामलों में दूध के बारे में सोचना बहुत आम है, लेकिन यदि आप इस बात का निश्चित नहीं हैं कि आपके साथी के पास (एसिड या क्षारीय) मैंने जोखिम उठाया.

    यदि उत्पाद केवल जानवरों के बालों के संपर्क में आया है, तो अपने पानी और तटस्थ साबर को धोना भी क्या है।

    जहर को निगलने पर उल्टी होने का भी सुझाव है, लेकिन ध्यान देना महत्वपूर्ण है: उल्टी आपके कुत्ते के फ्रेम को और भी बदतर बना सकती है। यह जानने के बावजूद कि उत्पाद के प्रकार का क्या प्रकार था, आपके कंस में उल्टी होने वाली जोखिम पर, जहरीले होने के कारण, उल्टी चूहों की पाचन तंत्र में जल सकती है। उल्टी केवल जानवरों से निपटने में कुछ योग्य प्राइम द्वारा प्रेरित की जानी चाहिए जो जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं।

    एक डॉक्टर खोजें
  • आकस्मिक जहरीले होने के मामले में




    अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए, खतरनाक वस्तुओं को उनके पहुंच से बाहर छोड़ना सुनिश्चित करें। सफाई उत्पादों, दवाओं और संलग्नक बचाओ चॉकलेट एक सुरक्षित जगह में, ताकि जहरीलेपन के इस प्रकरण को दोहराया जा सके। याद रखें कि वे बहुत उत्सुक हैं, इसलिए सोचने में कोई बात नहीं है कि वह कुछ खतरनाक हो जाएगा।

    आकस्मिक जहरीले होने के मामले में
  • जानबूझकर जहर के मामले में

    लोकप्रिय chumbinho, आसान Aququónón होने के लिए, हालांकि घरेलू जानवरों के बीच सबसे आम नशा का कारण है। यदि आपने कभी अपने घर में उस पदार्थ का उपयोग नहीं किया है और आपके कुत्ते को इसके साथ जहरीला कर दिया गया है, तो यह जानना कि यह कौन था और अपराधी के लिए इसके लिए भुगतान करने के लिए कानूनी उपायों की तलाश है। जानवरों के बीमार उपचार केवल कानून में प्रदान किए गए अपराध . एक पालतू जानवर या पालतू जानवर को एक गारंटीकृत अधिकार के लिए पसंद करना चाहते हैं, लेकिन अपराध के साथ जहरीले जानवरों की क्रूरता।

  • ध्यान

    वस्तुओं को मुश्किल पहुंच के स्थान पर संभावित रूप से खतरनाक रखें और जहरीले पदार्थों के मामले में, घर के बने व्यंजनों के साथ जोखिम लें या पालतू जानवरों को रेगिआ डी डिओस का संकेत दें। एक के लिए देखो तत्काल पशु चिकित्सा.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर आपका कुत्ता जहर हो तो क्या करें? हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों के लिए जहरीले पौधेकुत्तों के लिए जहरीले पौधे
    अगर मेरा कुत्ता सैनिटरी पानी पीता है तो क्या करेंअगर मेरा कुत्ता सैनिटरी पानी पीता है तो क्या करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर गया था?कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता जहर गया था?
    कुत्तों में हैशिश या मारिजुआना द्वारा विषाक्तता - लक्षण और उपचारकुत्तों में हैशिश या मारिजुआना द्वारा विषाक्तता - लक्षण और उपचार
    कुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा युक्तियाँकुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा युक्तियाँ
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता ठंडा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता ठंडा है या नहीं
    कुत्तों में पिका सिंड्रोम - व्यवहार, लक्षण और उपचारकुत्तों में पिका सिंड्रोम - व्यवहार, लक्षण और उपचार
    कुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षणकुत्तों में सिस्टिटिस के लक्षण
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता दुखी हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता दुखी है
    » » अगर आपका कुत्ता जहर हो तो क्या करें?
    © 2022 TonMobis.com