बल्ले को कैसे पकड़ें

बल्ले को कैसे पकड़ें

यह संभव है कि, कभी-कभी, ए बल्ला हमारे घर में प्रवेश करें। आम तौर पर, घर पर दिखाई देने वाले चमगादड़ पिल्ले या वयस्क बल्ले होते हैं जो खिड़की के माध्यम से या खुले दरवाजे से उड़ते हैं। बल्ले विभिन्न कारणों से हमारे घर में प्रवेश कर सकते हैं भोजन या पानी की खोज , सुरक्षा की मांग , बीमार चमगादड़ या पिल्लों वह अभी भी उड़ना सीख रहा है। घर पर बल्लेबाजी करना हमेशा बहुत ही असहज और खतरनाक होता है, केवल एक बार जंगली प्राणियों और यदि वे झुर्रियों महसूस करते हैं तो काट सकते हैं। फिर, animales.sitio2.xyz में हम दिखाते हैं बल्ले को कैसे पकड़ें.

इस स्थिति के बावजूद, यदि वे दुर्लभ महसूस करते हैं तो बल्ले काट सकते हैं, दुर्लभ हो सकता है, यही कारण है कि कभी भी मॉन के साथ बल्ले को छूएं या पकड़ें . ये जीव हैं क्रोध के साथ और यद्यपि वे मनुष्यों को सीधे एक निर्धारण का प्रतिनिधित्व करते हैं, वे अपने सम्मानित जानवरों के लिए हो सकते हैं, अगर वे कोने या कैद हो जाते हैं।

  • यदि आपके घर में एक बल्ले आता है, तो करने की पहली बात है शांत रहो और आतंक में रहो . याद रखें कि अपने सभी जानवरों को एसए डिवीजन में अनुमान लगाया जाना चाहिए और दरवाजा बंद करना, बल्ले से संपर्क में आने की संभावना को रोकना बंद करना महत्वपूर्ण है।

  • यदि बल्ले उड़ रहा है और सक्रिय है तो उसे अपने आप पर एक आउटलेट मिलेगा। हालांकि, इसे घर के चारों ओर उड़ान भरने और अधिक तेज़ी से छोड़ने के लिए सभी दरवाजे बंद करो ताकि केवल एक विभाजन में बल्ले को पकड़ सकें या।

  • अगला, आपको चाहिए छत पर एक प्रकाश चालू करें बल्ले को धोखा देने की कोशिश करने के लिए, क्योंकि यह सोचकर दूर जायेगा कि यह होने जा रहा है। उस दिन सोचते समय, बल्ले सो जाएगा। जब चमगादड़ सोना चाहते हैं तो वे सामान्य रूप से निकटतम वस्तु के लिए उड़ते हैं, वे उस पर पकड़ लेते हैं, उन्होंने उल्टा लटका दिया है।

  • जब जै का बल्ले सो जाता है, एक तौलिया पकड़ो या एक कपड़ा और एक डाल दिया रबर दस्ताने उसने इसे सीधे खेलना बंद कर दिया।




  • इसके बाद, ध्यान से तौलिया या कपड़ों को बल्ले के नीचे रखें और धीरे-धीरे उस स्थान को खींचें जहां यह लटक रहा है। विभाजन के दरवाजे के साथ और जितना संभव हो सके चिकनी के साथ, सिलेनसिओ में ऐसा करना याद रखें।

  • विभाजन की खिड़की खोलें या एटेल कैल के बल्ले के साथ जाएं उसे उड़ने के लिए तौलिया खोलो या, यदि आप चाहें, तो आप चॉन या भी डाल सकते हैं।

  • डरो मत कि तौलिया खोलने से बल्ले खुद या हमले के खिलाफ जायेगा, वह फिर से बाहर होने के लिए बहुत खुश होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बल्ले को कैसे पकड़ें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य जानवर.

  • आपको चाहिए
    • तौलिया या कपड़ा।
    • रबर दस्ताने
    युक्तियाँ
    यदि आपके पास बल्ले और काटने से संपर्क से बचने का कोई तरीका नहीं है, तो आपको घाव को तुरंत साबुन और पानी से धोना चाहिए और निकटतम स्वास्थ्य सेवा की तलाश करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    घर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
    कैसे एक कुत्ता क्रोध पकड़ता हैकैसे एक कुत्ता क्रोध पकड़ता है
    क्या करना है यदि एक कुरकुरा कुत्ता किसी व्यक्ति को काटता है?क्या करना है यदि एक कुरकुरा कुत्ता किसी व्यक्ति को काटता है?
    छोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषाछोटे कुत्तों के लिए 10 हेलोवीन वेशभूषा
    फायरकेकर्स के डर के साथ कुत्तों। आपको नियंत्रित करने के लिए 6 युक्तियाँफायरकेकर्स के डर के साथ कुत्तों। आपको नियंत्रित करने के लिए 6 युक्तियाँ
    फ्रेंच बुलडॉग की नस्लफ्रेंच बुलडॉग की नस्ल
    मैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली जहर है या रेबीज है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली जहर है या रेबीज है या नहीं
    चिहुआहुआ टीकाकरणचिहुआहुआ टीकाकरण
    पालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचेंपालतू जानवरों के साथ घर पर दुर्घटनाओं से कैसे बचें
    एक माइक्रोफोन कैसे पकड़ेंएक माइक्रोफोन कैसे पकड़ें
    » » बल्ले को कैसे पकड़ें
    © 2022 TonMobis.com