कानून प्रवर्तन में करियर पर विचार करने से पहले आपको क्या जानने की जरूरत है

कानून प्रवर्तन में करियर शुरू करने से पहले कई बातों पर विचार करना चाहिए। काम के लिए मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक ताकत की आवश्यकता होती है। लेकिन ये एकमात्र चिंता नहीं हैं। आपको अपने पारिवारिक संबंधों, अपने व्यक्तिगत संबंधों और दूसरों के साथ काम करने की क्षमता की जांच करनी चाहिए। एक पहलू जिसे कई लोग ध्यान में नहीं रखते हैं वे हैं जो पुलिस अधिकारी होने के साथ आते हैं। इनमें से प्रत्येक को और भी जांचें।

अधिकांश कानून प्रवर्तन नौकरियों के लिए पहला विचार अभियोगी की शारीरिक क्षमता है। आवेदक जो आवश्यक है वह नहीं कर सकता है। कई एजेंसियां ​​इसे निर्धारित करने के लिए एक शारीरिक चपलता परीक्षण (पीएटी) का उपयोग करती हैं। PAT एक मील का एक चौथाई और एक अधिक विभिन्न इलाकों की तुलना में अधिक एक संदिग्ध के लिए खोज अनुकरण करने के लिए प्रारूपित किया जा सकता। कौन सा दक्षिण कैरोलिना में प्रयोग किया जाता है यह हर तरफ 55 मीटर, अन्य पर 50 फीट की एक आयत में है। आवेदक दूसरे दौर में दो बार परिधि चल दर्ज करें और कम सीढ़ियों, बाधाओं, एक खाई, एक दीवार, एक खिड़की है, और एक डमी प्रतिरोध नकली के बीच एक बाधा कोर्स चलाने के लिए शुरू कर देंगे। पीएटी एक अंतिम दौर के साथ समाप्त होता है। मैंने "फिट" देखा है कई युवा व्यक्ति इसे प्राप्त नहीं करते हैं। उम्मीदवार अक्सर इसके लिए पर्याप्त रूप से तैयार नहीं होते हैं, ऐसा लगता है कि वे इसे संभालने के लिए पर्याप्त युवा हैं। अब, अधिकारियों हर दिन इन गतिविधियों करते हैं, हालांकि, आप जब यह आवश्यकता होगी कभी पता नहीं। युवा तैयारी के लिए एक विकल्प नहीं है।





अगला विचार मानसिक और भावनात्मक स्थिरता है। यह एक तथ्य है कि कानून प्रवर्तन में नौकरी की तलाश करने वाले हर व्यक्ति को थोड़ा पागल होना पड़ता है, लेकिन हमारे पास हमारी सीमाएं होती हैं। अधिकांश एजेंसियों को रोज़गार से पहले किसी प्रकार का मनोवैज्ञानिक मूल्यांकन की आवश्यकता होती है। आम तौर पर उम्मीदवार केवल पुलिस को जानते हैं जो उन्होंने टेलीविजन और फिल्मों में देखा है। उन्हें बोरियत के घंटों का एहसास नहीं होता है जो एड्रेनालाईन ईंधन भावनाओं के उन कुछ क्षणों के साथ आते हैं। उन्हें आंतरिक संघर्ष और बाल शोषण के मामलों के जवाब में आने वाले दर्द का एहसास नहीं है। वे सबसे अत्याचारी अपराधियों तक भी आत्म-सीमित कार्रवाई के तनाव का एहसास नहीं करते हैं। ये तनाव हैं जो कानून छोड़ने वाले अधिकांश अधिकारियों का कारण बनते हैं।

एजेंसी या आवेदक द्वारा पारिवारिक संबंधों की शायद ही कभी जांच की जाती है। शिफ्ट कार्य परिवारों में चरम तनाव का अनुमान लगाता है। असामान्य घंटे, अनुत्तरित छुट्टियों, नींद कार्यक्रम में परिवर्तन है, जो सभी कारकों परिवार इकाई पर प्रभाव पड़ता है कि कर रहे हैं। बदलाव के कारण दिनों के लिए किसी प्रियजन को नहीं देखकर परिवार में तनाव होता है। यह तनाव समय

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभावबच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभाव
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
केंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकनकेंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकन
एक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटेंएक कठिन नियोक्ता से कैसे निपटें
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
करियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबेंकरियर परिवर्तन पर अनुशंसित किताबें
टीएसए की मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाएंटीएसए की मानक ऑपरेटिंग प्रक्रियाएं
संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बच्चे को गोद लेने की आवश्यकताएंसंयुक्त राज्य अमेरिका में एक बच्चे को गोद लेने की आवश्यकताएं
जब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं तो क्या करेंजब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं तो क्या करें
» » कानून प्रवर्तन में करियर पर विचार करने से पहले आपको क्या जानने की जरूरत है
© 2022 TonMobis.com